Create

WWE का हिस्सा जल्द बन सकते दिग्गज Cody Rhodes के बारे में 5 बातें जिन्हें आप जरूर जानना चाहेंगे

कोडी रोड्स ने फरवरी 2022 में AEW छोड़ दिया था
कोडी रोड्स ने फरवरी 2022 में AEW छोड़ दिया था

WWE एक बड़े सुपरस्टार को कंपनी में शामिल करने की कगार पर है। कंपनी ज्वाइन करने के लिए तैयार सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) हैं और वह अपने करियर में दूसरी बार WWE ज्वाइन करेंगे। कंपनी ने कई बार अलग-अलग तरीके से रोड्स के आने के संकेत दिए हैं। इस बात की अफवाहें हैं कि रोड्स रेसलमेनिया (Wrestlemania) में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का सामना करेंगे।

फैंस को रोड्स की कला WWE के अलावा AEW में भी देखने को मिली है। रोड्स एक अच्छे रेसलिंग परिवार से आते हैं और उनके बारे में फैंस को काफी चीजें पता हैं। हालांकि, एक नजर डालते हैं रोड्स के बारे में उन पांच चीजों पर जिनके बारे में बेहद कम लोगों को पता है।

#5 एक्टिंग की ट्रेनिंग ले चुके हैं कोडी रोड्स

एक्टिंग की ट्रेनिंग ले चुके हैं कोडी रोड्स
एक्टिंग की ट्रेनिंग ले चुके हैं कोडी रोड्स

कोडी रोड्स अपने पिता और भाई के जैसे ही रेसलिंग में करियर बनाना चाहते थे। हालांकि, डस्टिन रोड्स को यह बहुत अधिक पसंद नहीं था कि उनका बेटा भी उनके रास्ते पर चलना चाहता है। कोडी ने फिर लास एंजलिस में एक्टिंग स्टूडियो ज्वाइन किया था। कोडी एक्टिंग में काफी अच्छे हैं और आज भी इसके बारे में सीखते रहते हैं। आज भी उन्हें ऑन-स्क्रीन सैगमेंट्स और प्रोमो डिलीवरी के लिए टिप्स मिलते रहते हैं।

#4 कॉमिक्स के बहुत बड़े फैन हैं कोडी रोड्स

कॉमिक्स के बड़े फैंन हैं कोडी रोड्स
कॉमिक्स के बड़े फैंन हैं कोडी रोड्स

रोड्स ने अनेकों बार इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें कॉमिक्स काफी पसंद हैं। उन्होंने स्वीकार किया है कि वह बचपन से ही कॉमिक्स के शौकीन रहे हैं और रेसलिंग में भी उसे उतारने की कोशिश करते रहे हैं। पूर्व AEW TNT चैंपियन ने अपने रेसलिंग गियर्स के लिए कॉमिक बुक कैरेक्टर्स का इस्तेमाल किया है।

#3 ट्रिपल एच को अपना आइडल मानते हैं कोडी रोड्स

मजाक उड़ाने के बावजूद ट्रिपल एच को आइडल मानते हैं कोडी
मजाक उड़ाने के बावजूद ट्रिपल एच को आइडल मानते हैं कोडी

कोडी रोड्स रेसलिंग में काफी सफल रहे हैं और उनके मुताबिक ट्रिपल एच उनकी प्रेरणा हैं। 2019 में उन्होंने जो किया था उसके बाद ट्रिपल एच को अपना आइडल बताना एक सरप्राइज था। AEW Double or Nothing 2019 में रोड्स ने ट्रिपल एच के सिंहासन को लाइव टीवी पर तोड़ा था। सैगमेंट्स को इस तरह देखा गया था कि यह चेतावनी है, लेकिन कुछ फैंस सोच में पड़ गए थे कि क्या उनकी ट्रिपल एच के साथ कोई दुश्मनी है।

#2 कई अच्छे टीवी शो का हिस्सा रह चुके हैं कोडी रोड्स

Get "#ScoobyDoo and @WWE: Curse of the Speed Demon" TOMORROW on DVD and Blu-ray. wwe.me/F2XD8Q https://t.co/ExFcigIKae

कोडी रोड्स एक टैलेंटेड एक्टर हैं क्योंकि इसका प्रमाण टीवी शो में किए गए उनके कामों से भी मिलता है। भले ही वह प्रोफेशनल रेसलर हैं, लेकिन उन्होंने कई तरह से ऑन-स्क्रीन उपस्थिति भी दर्ज कराई है। Scooby-Doo! और WWE: Curse of the Speed Demon में उन्होंने अपने WWE कैरेक्टर स्टारडस्ट की आवाज दी है। हालिया सालों में भी उन्होंने कुछ अच्छे टीवी शो में काम किया है।

#1 दो बार उन्हें Money in the Bank ब्रीफकेस जिताने का किया गया था वादा

youtube-cover

कोडी रोड्स का WWE के साथ काम कई कारणों से अच्छा नहीं रहा था। जिन बड़े कारणों से उन्होंने कंपनी छोड़ी थी उसके बारे में फैंस को पता है, लेकिन इसमें कुछ छोटी चीजें भी शामिल रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE ने कहा था कि वह Money in the Bank लैडर मैच दो बार जीतेंगे, लेकिन शो से एक दिन पहले ही उन्हें बताया गया था कि ऐसा नहीं होने वाला है। 2010 से 2013 के बीच उन्होंने ऐसे चार मैचों में हिस्सा लिया था, लेकिन उन्हें एक भी बार जीतने का मौका नहीं दिया गया।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment