Create
Notifications

5 मेन इवेंट मुकाबले जिन्हें WWE को Wrestlemania 34 पर रोमन रेंस vs लैसनर के मैच की जगह कराना चाहिए

Ankit Kumar
visit

नए साल की शुरुआत होने के साथ ही रैसलमेनिया 34 पर होने वाले मैचों के लिए अफवाहें और बिल्डअप तेज हो जाएंगे। WWE के साल के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया का पूरे साल फैंस इंतजार करते हैं। साल में एक बार होने वाले इस पीपीवी पर कभी भी कुछ भी होने की उम्मीद होती है। रैसलमेनिया 34 से पहले रोमन रेंस बनाम ब्रॉक लैसनर के बीच मैच के लिए अफवाह जोरों से चल रही है, ऐसी उम्मीद है कि रैसलमेनिया के मेन इवेंट पर इनके बीच मैच हो सकता है। हमारे ख्याल से रैसलमेनिया के मेन इवेंट पर इस मैच की जगह कई ऐसे मैच हो सकते है जो इससे भी ज्यादा दिलचस्प हो सकते हैं। इसी कड़ी में हम 5 ऐसे मैचों के बारे में बताएंगे जिन्हें WWE को रैसलमेनिया 34 पर रोमन रेंस बनाम ब्रॉक लैसनर के मैच की जगह शामिल करना चाहिए।

फिन बैलर बनाम अंडरटेकर

T

रैसलमेनिया 33 पर रोमन रेंस और अंडरटेकर के बीच मैच हुआ, जहां पर अंडरटेकर ने रिटायरमेंट ले ली थी, हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अंडरटेकर के जाने के बाद फिन बैलर को आगे बढ़ने का मौका जरुर मिलेगा और रैसलमेनिया जैसे बड़े स्टेज पर मैच का मौका मिलेगा। हमारे ख्याल से अगर WWE यहां पर फिन बैलर और अंडरटेकर के बीच मैच होता है तो यह काफी शानदार हो सकता है, ऐसा इसलिए क्योंकि यह फिन बैलर के लिए पूरी लाइफ का एक शानदार मोमेंट हो सकता है। अगर WWE फिन को वाकई आगे बढ़ाना चाहता है तो उसे इस मैच के लिए जरुर विचार करना होगा।

एबसोल्यूशन बनाम द रायट स्क्वॉड (सिक्स वुमेन टैग टीम एलिमनेशन मैच)

Absolution
अगर इस मैच (एबसोल्यून बनाम द रायट) की तुलना हम मेल वर्जन के द शील्ड बनाम द वायट फैमली से करें तो हम देखेंगे की वर्तमान समय में यह सबसे शानदार मैचौं में से एक हो सकता है। इस मैच के रुप में WWE के पास दूसरा ऐसा मौका है जब वह सबसे बड़े शो रैसलमेनिया पर विमेंस को मेन इवेंट में शामिल कर सकता है।
हालांकि अभी एबसोल्यूशन और द रॉयट में स्टार पॉवर और प्रोमो स्किल में कमी है, जिसके बाद विंस मैकमैहन को इन्हें मेन इवेंट में शामिल कर पाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

रोंडा राउजी बनाम असुका

Asuka,

हाल ही में असुका ने मंडे नाइट रॉ पर डेब्यू किया था। वहीं दूसरी ओर रोंडा राउजी के WWE में आने की अफवाह लगातार चली आ रही है। हमारे ख्याल से रैसलमेनिया 34 पर उसुका बनाम रोंडा राउजी के बीच एक शानदार मैच हो सकता है। कई लोगों का ऐसा भी मानना है कि रोंडा राउजी रॉयल रंबल पीपीवी पर डेब्यू कर सकती हैं और रैसलेमिया 34 पर चैंपियन बन सकती हैॆ।

द क्लब बनाम द शील्ड बनाम द न्यू डे बनाम द वायट फैमिली बनाम ब्रोकन मैट हार्डी और ब्रदर नीरो

The Shield, Dean Ambrose, Roman Reigns, Seth Rollins,

वास्तव में यह एक शानदार मैच हो सकता है और WWE यूनिवर्स भी इस चीज से इंकार नहीं कर सकता है। यह टैग टीम मैच फैंस के लिए पूरी लाइफ एक यादगार मैच हो सकता है। इनके बीच मैच की शर्त लैडर मैच या फिर टाइटल के लिए रखी जा सकती है। इसके अलावा इसमें ब्रोकन हार्डी और ब्रदर नीरो को भी शामिल किया जा सकता है। यह वाकई एक ड्रीम मैच से कम नहीं होगा, शायद WWE इस मैच के बारे में जरुर विचार करेगा।

एजे स्टाइल्स बनाम शिंस्के नाकामुरा (WWE टाइटल के लिए)

AJ Styles, Shinsuke Nakamura,

पिछले काफी समय से फैंस एजे स्टाइल्स और नाकामुरा के बीच मैच का इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में अगर इनके बीच WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया पर फिउड देखने को मिल जाए तो इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता है। हमारे ख्याल मेन इवेंट पर इनके बीच फिउड शो पर चार चांद लगा देगी। खैर ये तो समय ही बताएगा कि क्या WWE इस तरह का निर्णय ले पाता है या नहीं। लेखक: ब्रायन थॉर्न्सबर्ग, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now