Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE लॉकर-रूम के बारे में 5 अहम बातें जो आपको जरूर जाननी चाहिए

टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:02 IST


Enter caption

WWE सुपरस्टार किसी भी अन्य एथलीट की तरह ही होते है और फुटबॉल, बेसबॉल, रग्बी, क्रिकेट जैसे खेलों के एथलीटों की तरह, रोस्टर के पुरुषों और महिलाओं को कहीं न कहीं जरूरत है जहां वे आगामी मैचों के लिए तैयारी कर सके और कहाँ मैचों के बाद आराम कर सके।

WWE लॉकर-रूम के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं, क्योंकि यह स्थान सुपरस्टार्स के लिए एक करीबी संरक्षित रहस्य बना हुआ है और कुछ लकी सुपरस्टार है जो इसे घर कहते हैं।

यहाँ पाँच चीजें हैं जो आप शायद इस हॉल वाले मैदान के बारे में नहीं जानते हैं जो WWE लॉकर-रूम है।

5. फोन कॉल में प्रतिबंध

 

Enter caption

WWE के साथ अपने समय के दौरान एंज़ो अमोरे ने काफी सुर्खियाँ बटोरी। लेकिन सभी गलत कारणों से 2018 में उन्हें कम्पनी से निकाल दिया गया था। WWE कंपनी का मानना था कि कुछ तौर पर अलोकप्रिय थे वे लगातार WWE के नियमों को तोड़ रहे थे और अपने साथी सुपरस्टार्स के प्रति कोई सम्मान नहीं करते थे।

एक नियम जो अमोरे ने तोड़ा वह यह था कि लॉकर-रूम के अंदर कोई फोन कॉल नहीं होना चाहिए, क्योंकि यह दूसरों को तैयार होने की कोशिश कर सकता है। लेकिन वे बार बार लॉकर-रूम में फ़ोन का यूज़ करते थे। उन्हें कई बार चेतावनी दी जा रही थी कि वे ऐसा ना करे लेकिन उन्होंने इस रूल को फॉलो नहीं किया।

विदेशी दौरे पर एक बस यात्रा के दौरान बहुत अधिक जोर से और अप्रिय होने के कारण पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन को यूरोप में एक टूर बस पर रोमन रेन्स द्वारा बेदखल कर दिया गया था, यह दिखाते हुए कि आमतौर पर शांत डॉग की भी अपनी सीमाएं थी।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 3 NEXT
Published 17 Jan 2019, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...