COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े बदलाव जो SmackDown के फॉक्स नेटवर्क पर जाने से हो सकते हैं

18   //    10 Jul 2018, 16:25 IST

जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि WWE स्मैकडाउन लाइव 4 अक्टूबर 2019 से अमेरिका में फॉक्स नेटवर्क पर आएगा। 4 अक्टूबर 2019 से स्मैकडाउन लाइव मंगलवार की बजाय हर शुक्रवार (भारत में शनिवार) को लाइव आएगा। कई फैंस इस बात से अभी भी हैरान है कि फॉक्स नेटवर्क ब्लू ब्रांड के इस शो के लिए 5 साल में 1 बिलियन डॉलर की कीमत चुकाएगा।

5 साल के लिए WWE और फॉक्स के बीच हुई इस डील के बाद शो पर भी हमें काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। इसी कड़ी में हम उन 5 बड़े बदलाव के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो स्मैकडाउन के फॉक्स नेटवर्क पर जाने से हो सकते हैं।

पुराने स्टार्स की वापसी


The return of Drax to the WWE? Works for me.

जैसा कि हम देखते हैं कि साल के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया में हमें कई चौंकाने वाली वापसी देखने को मिलती है। ट्रिपल एच रैसलमेनिया में मुकाबला करने के लिए जरूर आते हैं। इसके अलावा पुराने स्टार्स भी पीपीवी पर नज़र आते हैं। इसके अलावा अंडरटेकर हमें रैसलमेनिया में देखने को मिलते हैं लेकिन शॉन माइकल्स, द रॉक या फिर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन काफी कम देखने को मिलते हैं। इसके बाद उनके अगले रैसलमेनिया में आने की चर्चा बढ़ जाती है।

हालांकि स्मैकडाउन के फॉक्स नेटवर्क पर आने से चीजें बदल जाएंगी। WWE के कुछ बड़े स्टार्स जो अभी भी 40 साल के हैं, उन्हें कुछ महीनों के लिए आगे बढ़ाया जा सकता है। हमें उम्मीद है कि ऐसे में बतिस्ता, गोल्डबर्ग और अंडरटेकर को कुछ महीनों के लिए WWE में ला सकता है। क्योंकि फॉक्स नेटवर्क से डील के बाद WWE के पास एक्सट्रा 100 मिलियन डॉलर होंगे, जिससे वह पुराने सुपरस्टार्स की आसानी से वापसी करा सकता है।


1 / 5 NEXT
ANALYST
Sport's Lover

Advertisement
Fetching more content...