Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE की 5 मुश्किलें और उन्हें ठीक करने का तरीका

Modified 09 Sep 2017
Advertisement

WWE में हमेशा से खामियां रही हैं लेकिन साल 2017 में ये सभी को देखने मिली। साल 2016 कंपनी के लिए अच्छा साबित हुआ। ब्रैंड के विभाजन के बाद शो ने स्मैकडाउन के लिए अच्छा काम किया। इसके बाद हमे रैसलमेनिया 33 पर हाई क्वालिटी मैचेस देखने मिले। वहीं रॉ को काफी दिक्कत हुई। लेकिन "सुपरस्टार शेकअप" के बाद रॉ थोड़ा स्थिर और मोमेंटम पकड़ता दिखाई दे रहा है। अगर WWE एक आदर्श होता तो यहां पर स्मैकडाउन लाइव और रॉ दोनों बिना किसी समस्या के चलते और वहां पर हमें बेहतरीन मैचेस और फ्यूड देखने मिलते। लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा। WWE काफी कोशिश तो कर रही है लेकिन उनकी चाल नाकाम साबित हो रही है। ये रही WWE की 5 बड़ी समस्याएं और उन्हें ठीक करने के तरीके:


5. समस्या: रॉ का फीका पड़ता महिला डिवीज़न

06-55-36-974bf-1503060939-500 अगर आप लगातार रॉ देखते हैं तो शायद आप इसे समझ नहीं पाएंगे। रॉ ब्रैंड पर एलेक्सा ब्लिस, साशा बैंक्स, बेली और नाया जैक्स के अलावा और भी कई महिला रैसलर हैं। रॉ अपनी एक बुरी आदत बना ली है। उनका हर शो इन्हीं चार महिलाओं के आस-पास होता है। पिछले कुछ महीनों से ऐसा लग रहा है कि इनके बीच फ्यूड खत्म ही नहीं होगा। वहीं मिकी जेम्स, एमा और समर रे जैसी रैसलर्स नदारद हैं।

उपाय: असुका को बुलाया जाए या बाकी स्टार्स का इस्तेमाल किया जाए

अगर कंपनी जल्द ही रॉ के विमेंस डिवीज़न में नए फ्यूड लाना चाहती है तो उसे करने का सबसे आसान तरीका है NXT से असुका को बुला लिया जाए। असुका कंपनी की सबसे काबिल महिला रैसलर हैं। आते ही असुका रॉ के विमेंस डिवीज़न की टॉप स्टार बन सकती है। लेकिन ये इसका सही तरीका नहीं होगा। स्मैकडाउन लाइव पर हर महिला रैसलर को शो में भाग लेने का मौका मिलता है। इसलिए दर्शक उस ब्रैंड को पसंद करते हैं। WWE को रॉ के विमेंस डिवीज़न में गहराई लाने की ज़रूरत है। इसके लिए वो एमा, मिकी जेम्स और अलीसिया फॉक्स जैसे रैसलर्स को साप्ताहिक शो का हिस्सा बनाकर कर सकते हैं। आखिर हम कबतक बेली, ब्लिस, बैंक्स और नाया के बीच फ्यूड देखते रहेंगे। अच्छी बात ये है कि रॉ एमा को नो मर्सी पर मौका दे रही है और शायद इसके बाद वो भी लगातार शो पर दिखने लगे।
1 / 5 NEXT
Published 09 Sep 2017, 16:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now