5 चीजें जो फिन बैलर बनाम एजे स्टाइल्स के मैच से निकलकर सामने आई

75773-1508755851-800 (1)

WWE टीएलसी पर अगर एक नज़र डाले तो हम देखते है कि फिन बैलर और एजे स्टाइल्स के बीच मैच इस पीपीवी का सबसे शानदार मैच था। इससे पहले फिन बैलर और ब्रे वायट के बीच एक सिंगल्स मैच तय था, लेकिन ब्रे वायट के बीमार होने के बाद एजे स्टाइल्स को इसमें शामिल किया गया। एजे स्टाइल्स के इस मैच में शामिल होने से यह मैच इस पीपीवी का सबसे शानदार मैच बन गया। हालांकि इसके बाद अब सवाल यग उठता है कि इन दोनों के बीच फिउड से आगे क्या होगा? इसी कड़ी में हम आपके लिए 5 ऐसी चीजें लेकर आए है जो फिन बैलर और एजे स्टाइल्स के मैच से निकलकर सामने आई।


द क्लब का भविष्य इन दोनों पर निर्भर करेगा

न्यू जापान प्रो रैसलिंग में कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज एक शानदार टैग टीम के रुप में थे, लेकिन WWE में द क्लब के साथ आने के बाद वह ज्यादा सफल नहीं सके। जिस तरह से फैंस ने फिन बैलर और एजे स्टाइल्स के मैच पर प्रतिक्रिया दी उससे लगता है कि गैलोज और कार्ल एंडरसन का रियूनियन उनके करियर को बचा सकता है।

एजे स्टाइल्स WWE के बेस्ट रैसलर

590b9-1508755803-800 (1)

शनिवार को एजे स्टाइल्स WWE लाइव शो सैंटीआगो में व्यस्त थे, लेकिन बावजूद इसके वह मिनीपोलिस में फिन बैलर के खिलाफ फ्लाई करते नज़र आ रहे थे। इसमें कोई शक नहीं है कि एजे स्टाइल्स कितने मेहनती है, क्योंकि शनिवार को लाइव इवेंट के बाद रविवार को पीपीवी में शामिल होकर फिउड करना कोई आसान काम नहीं है। हम और आप इस बात से इंकार नहीं कर सकते है कि वह WWE के सबसे बेस्ट रैसलर हैं।

फिन बैलर का करियर ट्रैक पर वापस आया

6fe03-1508755768-800

पिछले साल यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद फिन बैलर का करियर चोटों से काफी प्रभावित हुआ। अपनी क्षमता के हिसाब से अभी तक वह सफल नहीं हुए हैं। चोट के बाद वापसी करते हुए वह ब्रे वायट के साथ एक प्रोग्राम में शामिल हुए। लेकिन ब्रे वायट के बीमार होने के बाद टीएलसी पर उन्हें एजे स्टाइल्स के साथ फिउड करने का मौका मिला। सबसे अच्छी बात यह रही है कि इस मैच में उन्होंने जीत हासिल की, इससे एक बार फिर से उनका करियर पटरी पर लौट आया है।

एजे स्टाइल्स नए WWE चैंपियन बनने चाहिए

0af6a-1508755730-800

ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि जल्द ही जिंदर महल WWE चैंपियनशिप गंवाने वाले हैं। पिछले काफी समय से जिंदर महल ने इस टॉप बेल्ट पर कब्जा जमाया हुआ है, लेकिन अब समय आ गया है कि टाइटल एक नए हाथ में जाए और इसके लिए एजे स्टाइल्स सबसे बेहतर दावेदार हैं। एजे स्टाइल्स की परफॉर्मेंस देखते हुए और उनके काम करने की क्षमता को देखते हुए WWE चैंपियनशिप के लिए उनसे बेहतर कोई नहीं होगा।

फिन बैलर बनाम एजे स्टाइल्स के बीच और फिउड

b826e-1508755700-800 (1)

फिन बैलर और एजे स्टाइल्स ने बिना किसी प्रोग्राम के इतना शानदार मैच दिया, तो सोचिए अगर वह किसी स्टोरीलाइन में शामिल होते तो क्या होता? फिन बैलर और एजे स्टाइल्स इतने शानदार रैसलर है कि वह बिना किसी प्रोग्राम के शानदार फिउड दे सकते हैं, हमारे ख्याल से रोस्टर पर उनके बीच और फिउड होनी चाहिए। लेखक: आकाश, अनुवादक: अंकित कुमार