Create
Notifications

5 चीजें जो WrestleMania 34 से पहले जरुर होनी चाहिए

The
Ankit Kumar

रोड टू रैसलमेनिया बड़ी ही शानदार तरीके से अपनी जगह बना रहा है। फैंस न्यू ओरलिंस में होने वाले रैसलेमनिया 34 के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस पीपीवी के लिए कई बड़े मैच सेट होते दिखाई दे रहें हैं तो कई मैचों के लिए फैंस को अभी भी इंतजार करना होगा। WWE के साल के सबसे बड़े शो रैसलमेनिया का हर किसी को इंतजार है। रैसलमेनिया 34 से पहले WWE को रोड टू रैसलमेनिया के दौरान पड़ने वाले सभी स्टॉप पर ध्यान देना होगा। हमारी नज़र में 5 ऐसी चीजें हैं जो रोड टू रैसलमेनिया 34 के दौरान जरुर होनी चाहिए जिससे की साल के सबसे इवेंट रैसलमेनिया को सफल बनाया जा सके। आइए बिना किसी देरी के उन 5 चीजों पर नज़र डालते हैं जो रोड टू रैसलमेनिया के दौरान होनी चाहिए।

फिन बैलर को यूनिवर्सल टाइटल में जरुर दिलचस्पी दिखानी चाहिए

यह दुर्भाग्य है कि WWE फिन बैलर की क्षमता को पहचान नहीं पाया है। फिन बैलर के एक बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप सीन के बाहर होने के बाद उन्हें चैंपियनशिप का कोई भी मौका नहीं मिला। हमारे ख्याल से लैसनर इस बार रैसलमेनिया पर आखिर बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप में एंट्री कर रहे हैं ऐसे में फिन बैलर को टाइटल की पिक्चर में शामिल करके एक अच्छी स्टोरीलाइन बनाई जा सकती है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और समोआ जो के फिउड की शरुआत जरुर होनी चाहिए

Who

WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को एक शानदार हील के रुप में बुक किया है जो हमेशा प्रतिस्पर्धा में रहता है। कंपनी ने मॉन्स्टर के रुप में स्ट्रोमैन को बड़ी ही शानदार तरीके से पेश किया है ऐसे में WWE को स्ट्रोमैन को समोआ जो के साथ एक मैच में बुक करना चाहिए। ये दोनों सुपरस्टार रैसलमेनिया जैसे ग्रैंड शो पर चार चांद लगााने के लिए काफी है। इन दोनों सुपरस्टार में वह क्षमता है जो मैच को एक नए स्तर तक ले जा सकते हैं और फैंस का मनोरंजन कर सकते हैं।

बतिस्ता की वापसी और रोमन रेंस का सामना

T

WWE यूनिवर्स अभी भी ग्रैंड स्टेज पर बतिस्ता का इंतजार कर रहा है। बतिस्ता की रिंग में एक बार फिर से वापसी होनी चाहिए और उन्हें रोमन रेंस के साथ फिउड में जरुर शामिल होना चाहिए। रोमन रेंस के यूनिवर्सल टाइटल में द बीस्ट यानी ब्रॉक लैसनर के खिलाफ शामिल न होकर बतिस्ता के खिलाफ शामिल होना काफी शानदार होगा। वहीं रोमन रेंस की जगह फिन बैलर को लैसनर के साथ मुकाबले में शामिल करना अच्छा विचार होगा।

एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा की फिउड व्यक्तिगत होनी चाहिए

Thi

शिंस्के नाकामुरा ने रंबल मैच जीत कर रैसलमेनिया 34 के लिए टिकट कटा लिया है और अब वह रैसलमेनिया 34 पर WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करते नज़र आएंगे। इसके अलावा उम्मीद है कि एजे स्टाइल्स रैसलमेनिया से पहला अपना टाइटल नहीं गवाएंगे। हमारे ख्याल से रैसलमेनिया 34 पर दोनों के बीच फिउड व्यक्तिगत होनी चाहिए। यह केवल कंपनी पर निर्भर करता है कि कंपनी कैसे इनकी स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाएगी।

अंडरटेकर के करियर को खत्म करने का वादा करे जॉन सीना

T

हम जानते हैं कि WWE कभी भी जॉन सीना को हील के रुप में नहीं पेश करेगा क्योंकि जब से सीना कंपनी में आए हैं तब से वह लाखों फैंस के चहेते और प्रेरणा का स्त्रोत बने हैं, लेकिन अंडरटेकर के खिलाफ उन्हें अपनी छवि बदलनी होगी। सीना कोअंडरटेकर के करियर को खत्म करने के लिए एक करियर बनान करियर मैच में शामिल होने का वादा करना होगा। रैसलमेनिया 34 पर इन दोनों सुपरस्टार के बीच अगर फिउड होती है तो यह अंडरटेकर के लिए काफी शानदार बात होगी। लेखक: आबिद खान, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...