Create
Notifications

WrestleMania 34 में पांच मुकाबलों के रिजल्ट्स जो फैंस को हैरान सकते हैं

Amit Shukla

रैसलमेनिया 34 अब महज कुछ दिन रहे गए है। इस समय कई मैचेज़ का निर्णय एकदम स्पष्ट हैं। ये भी मुमकिन है कि कुछ मैचेज़ के निर्णय हमें इस 7 घंटे लम्बे शो में हैरान कर दें, और इस आर्टिकल में हम उनके बारे में ही बात करने वाले हैं:


1 रोंडा राउजी कर्ट एंगल को धोखा दे

इस हफ्ते रॉ पर हमने ऑथोरिटी या यूं कहें कि पावर कपल स्टेफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच को रोंडा राउजी के प्रति नर्म रवैया बरकरार रखते हुए पाया। ऐसा व्यवहार उनके द्वारा बहुत कम ही देखने को मिलता है। उन्होंने कर्ट एंगल को रोंडा राउजी के इस बदलाव के लिए ज़िम्मेदार बताया और ये भी कहा कि वो राउजी को रिपैकेज करके फैंस के सामने रखेंगे। क्या हो अगर राउजी इस वजह से ओलंपिक गोल्ड मैडलिस्ट को धोखा देकर अथॉरिटी के साथ हाथ मिला लें। रोंडा राउजी इस शो की प्रमुख एट्रेक्शन हैं और उनके द्वारा हील बनना वाकई में सुर्खियां बटोरेगा।

2 ब्रॉन स्ट्रोमैन पिन हो जाएं

ब्रॉन स्ट्रोमैन का काम पिछले एक साल में काफी अच्छा हुआ है। इसके बावजूद वो रैसलमेनिया का हिस्सा नहीं है। स्ट्रोमैन और उनके पार्टनर रैसलमेनिया पर द बार से लड़ेंगे और जबतक कि इस लड़ाई से आगे कुछ बेहतर ना हो रहा हो, स्ट्रोमैन को ये मैच हारना नहीं चाहिए।

3 शार्लेट असुका की स्ट्रीक को तोड़ दे

क्वीन और एम्प्रेस के बीच मैच की उत्सुकता बहुत है लेकिन उसकी वजह से अगर स्ट्रीक टूट जाए तो वो अच्छी बात नहीं है। अब चूंकि रोंडा राउजी भी WWE में हैं तो वो इस स्ट्रीक को तोड़ने की कोशिश करें और उसकी वजह से इस जापानी रैसलर के साथ उनका फिउड बहुत अच्छा लगेगा। क्यों ना इसकी कोशिश की जाए? वैसे तो रैसलमेनिया 34 पर इन्हें गोल्ड मिलना ही चाहिए।

4 ब्रॉक लैसनर रोमन रेंस को हरा दे

वैसे तो लोग इस बात का अनुमान अबसे ही लगाने लगे हैं कि रैसलमेनिया 34 के बाद रोमन रेंस का प्रतिद्वंद्वी कौन होगा। क्या हो अगर सबको चौंकाते हुए ब्रॉक ये मैच जीत जाएं? क्या हो अगर वो रैसलमेनिया पर अपना टाइटल अपने ही पास रखे? इस शॉक के बाद के लिए तो खुद WWE भी तैयार नहीं होगी क्योंकि अंडरटेकर और जॉन सीना सरीखे रैसलर्स को हराने के बाद किसी को हरवाना एक बेहद अलग बात होगी। ऐसा करके लैसनर ने पूरे WWE रॉस्टर को परास्त कर दिया होगा।

5 जॉन सीना अंडरटेकर से जीत जाए (अगर मैच हुआ तो)

पिछले कुछ हफ़्तों से जॉन सीना ने अंडरटेकर को चुनौतियां दी हैं पर उसके बावजूद अबतक टेकर की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। वैसे भी टेकर का पिछले 4 रैसलमेनिया मैच में से 2 को हारने का रिकॉर्ड है और उन्हें अपने प्रतिद्वंद्वी से ज़्यादा जीत की दरकार है ताकि उनकी स्ट्रीक का दबदबा बना रहे। अगर इसके साथ ही वो अपने करियर का अंत भी कर देते हैं तो ये कोई गलत बात नहीं होगी। लेखक: रैसलिंगमास्टर88, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...