Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 WWE मैच जो गलत कारणों की वजह से मशहूर हुए

batista won royal rumble 2014
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 05 Apr 2019, 20:05 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE का इतिहास आप जानते ही हैं कि कितना पुराना रहा है, यह तो आप जानते ही हैं। हजारों मैच लड़े गए हैं और रैसलमेनिया और समरस्लैम जैसी पीपीवी के आने से WWE दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग कंपनी बन बैठी और आज भी है।

यदि हम डेनियल ब्रायन के 2014 के उस दौर को याद करें, जब वो पूरे सिस्टम के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे थे या फिर किसी और रैसलर के सफर को। ऐसे बहुत से लम्हे रहे हैं जिन्हें कभी नहीं भुलाया जा सकेगा।

इस आर्टिकल में हम ऐसे मैचों पर चर्चा करने वाले हैं, जो हमेशा गलत कारणों की वजह से याद किए जाते हैं। आइये डालते हैं एक नजर कुछ ऐसे ही मैचों पर।

5) चायना बनाम जैफ जैरेट: नो मर्सी 1999

jeff jarret vs chyna no mercy 1999

जैफ जैरेट का WWE करियर बहुत लम्बा रहा है। इसी लम्बे दौर में से हम आपके सामने रख रहे हैं 1999 नो मर्सी का वह मैच जहाँ जैफ जैरेट को चायना के खिलाफ इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप डिफेंड करनी थी।

यहाँ समस्या यह थी कि इस मैच से एक दिन पहले ही जैफ जैरेट का अनुबंध समाप्त हो चुका था। इसीलिए इस मैच में जैफ जैरेट कि हार और जीत का यहाँ कोई मतलब नहीं बनता था।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना था कि जैफ जैरेट ने इस मैच में लड़ने के लिए तीन लाख डॉलर कि मांग की थी। जैफ को ये पैसे अदा किए गए और वो मैच में इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप मैच में हार गए। इसके तुरंत बाद उन्होंने WCW का रुख किया और उन्हें WWE से ब्लैकलिस्ट कर दिया गया। WWE छोड़ने के तीन साल बाद ही उन्होंने TNA की स्थापना की।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Published 05 Apr 2019, 20:05 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit