Create
Notifications

5 मैच जिन्हें WrestleMania 33 में होना ही चाहिए था लेकिन अब शायद नहीं होंगे

Modified 14 Feb 2017
2 - डेनियल ब्रायन बनाम द मिज का मुकाबला 
118553582-superstar-daniel-bryan-flys-off-the-ropes-gettyimages-1486732021-800
यह वह मैच है जिसके लिए फैंस कई महीनों से शोर मचा रहे हैं, शायद पिछले साल हुए WWE ड्रॉफ्ट के बाद से ही जहां मिज उस समय जनरल मेनेजर बने हुए डेनियल ब्रायन के अंतर्गत, स्मैकडाउन लाइव पर आये थे। हम सभी जानते हैं की लगभग एक साल पहले, अपने चमकदार करियर के दौरान ही चोटों की वजह से डेनियल ब्रायन को रिटायरमेंट लेने के लिए मजबूर होना पड़ा था लेकिन क्या WWE, उन्हें एक अनाधिकारिक मैच में उनके सबसे बड़े दुश्मन का सामना करने का एक मौका नहीं दे सकती ?
मिज ने पिछले पूरे साल ब्रायन और उनके शानदार करियर को नीचे लाने के लिए लगातार काफी कुछ किया था। उनके प्रोमो के दौरान उन्हें नीचा दिखाने से लेकर उनके सिग्नेचर मूव्स की चोरी और बैक स्टेज सेगमेंट में उन्हें बेइज़्ज़त करने तक, मिज ने ब्रायन को चिढ़ाने का हर वो संभव प्रयास किया जो वो कर सकते थे।
अब तक ब्रायन ने किसी तरह अपने दिमाग को ठंडा रखा है और स्मैक डाउन जनरल मैनेजर के रूप में अपनी भूमिका को प्रोफेशनल बनाये रखने में कामयाब रहे हैं। यह सब बदल सकता है अगर मिज लगातार ब्रायन को अपनी लिमिट पार करने को उकसाते रहें।
इस बात के बाद कि चोट की वजह से ब्रायन रिटायर हो चुके हैं, यह लगभग नामुमकिन है कि WWE दोबारा उन्हें रिंग के अंदर कदम रखने देगा।
लेकिन अगर इस बात की 1 प्रतिशत भी गुंजाईश है कि ब्रायन  को दोबारा एक्शन में आने का मौका दे दिया जाये तब जो मैच होगा वो मिज के खिलाफ ही होना चाहिए। और रैसलमेनिया ही वह जगह है जो ऐसे मैचों के लिए सबसे ज्यादा उपयुक्त है।
PREVIOUS 2 / 5 NEXT
Published 14 Feb 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now