COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw और SmackDown के 5 मैच जो हैल इन ए सैल के अंदर जरूर होने चाहिए

80   //    27 Aug 2018, 16:30 IST
WWE के अपकमिंग पीपीवी हैल इन ए सैल के लिए तैयारियां शुरू हो गई है। WWE ने इस पीपीवी को सफल बनाने के लिए कमर कस ली है। फिलहाल इस पीपीवी के लिए WWE ने अभी तक 3 मुकाबलों की घोषणा की है और बाकी मुकाबलों की घोषणा होनी अभी बाकी है। इस पीपीवी के पिछले दो संस्करण में या तो रॉ ब्रांड एक्सक्लूसिव रहा है या फिर स्मैकडाउन, लेकिन इस बार पीपीवी पर दोनों ब्रांड शामिल हैं।

इस पीपीवी पर हमें 7 से 8 मुकाबले देखने को मिलते हैं जिनमें से केवल 2 मुकाबले ही सैल के अंदर देखने को मिलते हैं। इस साल रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रांड के शामिल होने के बाद कम से कम 5 मुकाबले हैल इन ए सैल के अंदर जरूर होने चाहिए। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं रॉ और स्मैकडाउन के उन 5 मुकाबलों की जिन्हें हैल इन ए सैल के अंदर जरूर होना चाहिए।

द न्यू डे बनाम द बार या फैटल 4वें टैग टीम मैच


Ente

इस साल जब से द बार स्मैकडाउन का हिस्सा बने हैं तब से वह एक अच्छी स्टोरीलाइन में शामिल नहीं हुए हैं। शरूआत में वह कुछ हफ्ते स्मैकडाउन में नज़र आए लेकिन इसके बाद जुलाई तक गायब हो गए। जुलाई में वापसी करने के बाद वह द न्यू डे से टूर्नामेंट फाइनल हार गए। वहीं पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड को देखने के बाद लगा कि द बार एक बार फिर अपनी जर्नी शुरू करने के लिए तैयार हैं।

इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि द बार टाइटल के लिए मुकाबला करते नज़र आएंगे। पिछले साल हैल इन सैल पीपीवी में हमने द न्यू डे और द उसोज के बीच हैल में मुकाबला देखा था ऐसे में हम उम्मीद करते हैं कि इस बार फिर टैग टीम मुकाबला सैल के अंदर होगा।

1 / 5 NEXT
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...