COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE Survivor Series के लिए टीम Raw के 5 दावेदार रैसलर

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.39K   //    05 Nov 2018, 10:23 IST

Enter caption


क्राउन ज्वेल खत्म हो चुका है और अब सर्वाइवर सीरीज पर सबकी निगाहें हैं जो कि साल के चार सबसे बड़े पे-पर-व्यू में में से एक है।

इस इवेंट की तैयारियां चल रही हैं और इसके लिए काफी मैचों की अनाउंसमेंट पहले ही कर दी गई है। प्रशंसक सर्वाइवर सीरीज को इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि इसमें चैंपियन बनाम चैंपियन मैच देखने को मिलते हैं। और यह ज्यादातर रोमांचक होते हैं। इसमें दोनों ब्रांड एक-दूसरे से दो-दो हाथ करते हैं और खुद के दबदबे को साबित करने में लगे रहते हैं।

ऐसा ही कुछ 2018 में भी होने की उम्मीद है क्योंकि पहले ही काफी मैचों की अनाउंसमेंट कर दी गई है। इसमें रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी बनाम स्मैकडाउन चैंपियन बैकी लिंच का मैच होना है। वहीं यूएस चैंपियन नाकामुरा का मुकाबला इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ तय हुआ है।

 क्राउन ज्वेल में हुए घटनाक्रम के बाद ब्रॉक लेसनर और एजे स्टाइल्स के बीच का पिछले साल का रीमैच भी तय है। आगे चलकर टैग टीम मैच भी तय कर दिए जाएंगे जो कि अभी तक तय नहीं हुए हैं।

सर्वाइवर सीरीज की खासियत है कि यहां पर टीम रॉ बनाम टीम स्मैकडाउन का मैच होता है। यह मैच शायद मैच पूरे पे-पर-व्यू का सबसे बढ़िया मैच होता है इसलिए इस पर सबकी नजरें होती है ।

आइए देखते हैं कि रॉ के लिए सबसे बढ़िया टीम कौन सी हो सकती है।

5. बैरन कॉर्बिन - कैप्टन टीम रॉ


<p>

 रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन स्मैकडाउन के कमिश्नर शेन मैकमैहन द्वारा किए गए बर्ताव से काफी आहत हैं। उन्होंने कहा है कि वह शेन को आगे चलकर सबक सिखाएंगे। कॉर्बिन ने कहा था, "शेन ने जो किया वह अच्छा नहीं था उन्होंने बिना क्वालीफाई किए उस टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली थी और मैंने एक रेसलर को सिर्फ इसलिए बाहर कर दिया क्योंकि उसने क्वालीफाई नहीं किया था"।

यह सब एक सेटअप है सर्वाइवर सीरीज के लिए जहां शेन मैकमैहन और बैरन कॉर्बिन के बीच लड़ाई हो सकती है। दोनो अपने अपने ब्रांड का प्रतिनिधित्व करते नजर आ सकते हैं। यहाँ कॉर्बिन के रॉ कैप्टन बनने की पूरी उम्मीद है।





1 / 4 NEXT
Topics you might be interested in:
ANALYST
Attitude Era and Austin Fan Been attached to the WWE till now, only because of CHRIS JERICHO Y2J
Fetching more content...