5 मैन vs विमेन मैच जो हम WWE में सब देखना चाहेंगे

Becky vs James Ellsworth

WWE फैंस कई बार मैन Vs विमेन मैचेज की इच्छा रखते हैं, और इस वजह से विंस मैकमैहन को भी ऐसे मैचेज़ बनाने पड़ते हैं। एट्टीट्यूड एरा में ये काफी बार हुआ है, लेकिन आजकल कोई अगर ये सोचे कि ये मैच भला क्यों हुए तो आपको बताते चलें कि कुछ तो स्क्रिप्ट कि डिमांड थी, तो वही कुछ फैंस की। आज प्रो-रैसलिंग बिज़नेस में कई पावरफुल फीमेल रैसलर्स हैं, और इनमें से कई तो इस किस्म के मैचेज को परफॉर्म करने की पूरी काबिलियत रखती हैं। आइये आपको बताते हैं ऐसे ही 5 मैचेज के बारे में जो हो सकते हैं।

बैकी लिंच Vs जेम्स एल्सवर्थ

इस मैच की उम्मीद सबको है, और हाल फिलहाल में खुद बैकी भी सोशल मीडिया के माध्यम से इस मैच को करवाए जाने कि बात कर रही हैं। वैसे हम इसका एक नमूना रैसलमेनिया पर देख चुके हैं जब विमेंस चैंपियनशिप मैच में जेम्स ने इंटरफेयर किया था और बैकी ने उन्हें आड़े हाथों लिया था। इस मैच को भले ही सब देखना चाहें, लेकिन शायद ही कोई भी इस मैच को किसी पे-पर-व्यू में देखना चाहेगा। हां, अगर ये स्मैकडाउन पर होता है तो कोई हर्ज नहीं। आप क्या सोचते हैं ?

रिच स्वान Vs अलिसिया फॉक्स

Alicia Fox Rich Swann

इस मैच का औचित्य तो तभी आएगा जब खुद अलिसिया ही इस मैच कि डिमांड करें। इसके बाद ये एक नो DQ मैच होना चाहिए, जिसमें स्वान के हाथ पीछे बंधे हो। इसके बाद मज़ा तो तब आएगा जब साशा बैंक्स और नोआम डार इस मैच में किसी तरह इन्वॉल्व हो जाएं। वैसे सुनने में ये जितना भी अजीब लगे, लेकिन गर ये मैच हुआ और अगर ऐसी अफरातफरी हुई तब भी WWE इसे संभाल लेगी क्योंकि कम्पनी ने इससे बड़े फ़ड्डे संभाले हुए हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमन Vs स्टेफनी मैकमैहन

Stephanie McMahon Braun Strowman

वैसे तो ऐसा ही कुछ एक बार पहले भी जो चुका है। एक दौर था जब बब्बा रे डडली ने मे यंग को एक टेबल के सुपुर्द कर दिया था। सोचिए अगर ऐसा ही ब्रॉन स्ट्रोमन स्टेफनी के साथ कर दें। वैसे सैथ और रोमन ने जो कुछ स्टेफनी के साथ किया उसके बाद उन्हें तो सस्पेंड किया जा सकता था, लेकिन नहीं किया गया, तो शायद ब्रॉन को भी ना किया जाए। अगर उन्हें सस्पेंड कर भी दिया गया तो वो उन्हें ही फेवर करेगा। वैसे तो ये पे-पर-व्यू पर करना कोई अच्छी बात नहीं होगी, लेकिन अगर ये रॉ के किसी एपिसोड पर किया जाए, जिससे उसकी रेटिंग बढ़ जाए, तो ये कोई बुरी बात नहीं।

एंज़ो अमोरे Vs नाया जैक्स

Enzo Amore vs. Nia Jax

आजकल एक कहानी बहुत तेज़ी से चल रही है जिसमें एन्जो को कोई हर हफ्ते पीटकर चला जाता है, और जैसा कि हम सब जानते हैं, नाया जैक्स उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। क्या हो अगर हमें कुछ वक्त बाद पता चले कि एन्जो की अटैकर कोई और नहीं बल्कि नाया हैं। इसके बाद कर्ट या स्टेफनी इन दोनों को एक मैच में एक दूसरे के आमने सामने कर दें, और इसका अंत ये हो कि नाया एन्जो की गत बना दें। हम सब जानते ही हैं कि नाया अपने अपोनेंटस को पीटने में बहुत आनंद पाती हैं, लेकिन वो जिस तरह से पीटती हैं, उसके बाद एन्जो की कितनी हड्डियां टूटेंगी, ये देखने वाली बात होगी।

शार्लेट फ्लेयर Vs सिंह ब्रदर्स

शार्लेट फ्लेयर वर्सेज़ सिंह ब्रदर्स

वैसे तो इस मैच का कोई लिंक अभी नहीं हैं क्योंकि एक तरफ जहां सिंह ब्रदर्स जिंदर महल की मदद कर रहे हैं तो वहीं शार्लेट वीमेंस चैंपियनशिप के लिए फेटल 5 वे का हिस्सा हैं। सिंह ब्रदर्स और शार्लेट के बीच मैच अगर एक बैकस्टेज कांफ्रंटेशन की वजह से बने और उसमें क्वीन इन दोनों भाइयों को जबरदस्त पटखनी दे दें तो एक अच्छा मैच देखने को मिलेगा

लेखक: हैरी कैटल, अनुवादक: अमित शुक्ला