Create
Notifications

5 रैसलर्स जो Royal Rumble में ब्रॉन स्ट्रोमैन को एलिमिनेट कर सकते हैं

Modified 24 Jan 2017

WWE रेसलिंग फैंस के लिए मेरे पास कुछ बुरी ख़बर है। मैं बहुत यकीन के साथ कह सकता हूँ कि ब्रॉन स्ट्रोमैन 2017 रॉयल रंबल जीतने के सबसे फ़ेवरेट कंटेंडर हैं। मैं यह नहीं कह रहा कि मैं चाहता हूं कि ऐसा हो लेकिन ऐसा होना लगभग निश्चित है। कुछ रैसलर ऐसे भी हैं जिन्होंने ब्रांड के बंटवारे के बाद से WWE में अपने कद को बहुत मजबूती से बढ़ाया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन उनमें से एक हैं और हमेशा ही इस मॉन्स्टर को नीचे गिराना एक भारी और बड़ी चुनौती सी ही लगती है।

अंडरटेकर, ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, गोल्डबर्ग, केविन ओवंस और क्रिस जैरिको के साथ उनका सामना होने के बाद यह साफ़ हो गया है कि WWE ने, कौन कौन होगा रंबल में सबसे फ़ेवरेट, इसके बीज बो दिए हैं।

जिस तरह का प्रमोशन हो रहा है उससे लगता है कि वे चाहते हैं कि हम ब्रॉन को एक सबसे बड़े खतरे के रूप में देखें। रैसलमेनिया 33 सीजन के कई बड़े और प्रभावशाली मैचों को भी वो नेगेटिव रूप से वो प्रभावित कर सकते हैं। क्या मैं ओरलैंडो में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच WWE यूनिवर्सल टाइटल मैच के कारण उत्साहित हूं। सच कहूं तो नहीं लेकिन ऐसा दिखाई दे रहा है कि WWE की सोच है कि यह इस बड़े स्टेज पर सबसे ज्यादा आकर्षण वाला मैच साबित होगा।

तो कौन रोक सकता है रेसलमेनिया 33 के सबसे बड़े मैच को होने से। यहां हम अपनी सोच से ऐसे 5 रैसलरो के नाम दे रहे हैं जो 2017 रॉयल रंबल से कर सकते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन को एलिमिनेट।

#जेम्स एल्सवर्थ

eli 1

जब ब्रैंड के अलग अलग होने के बाद हमने रॉ का पहला एपिसोड देखा था तो किसने उस समय सोचा था कि हम एक स्टार को जन्म लेता देख रहे हैं। यह लैजेंड जेम्स एल्सवर्थ का उदय था। स्ट्रोमैन के हाथों बुरी तरह घायल होने से पहले रॉ के एक एपिसोड में स्क्वॉश मैच और उससे भी ज्यादा इस चिनलेस रैसलर का दिया गया, एक इंटरव्यू देखना आश्चर्य की बात रही।

एल्सवर्थ की कथा शुरू हो गयी और अब यह ब्रॉन स्ट्रोमैन की कहानी के साथ ही हमेशा चलती रहेगी। इन दोनों लोगों का इससे पहले भी निश्चित तौर पर आमना सामना हुआ होगा। 2016 की सर्वाइवर सीरीज के दौरान यह एल्सवर्थ थे, जो स्ट्रॉमैन के मैच हारने का कारण बने थे लेकिन उसी रात एल्सवर्थ को इसकी कीमत चुकानी पड़ी थी और स्ट्रोमैन ने गुस्से में उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया था।

क्या WWE यही मजाक रॉयल रंबल में भी दोहराएगा ? यह बिलकुल सही है कि रॉयल रंबल में कुछ भी हो सकता है और रंबल का इतिहास इसका गवाह है। इसके अलावा इसी कंपनी ने शक्तिशाली अंडरटेकर को भी एलिमिनेट करवाया था। आप क्या सोचते हैं कि एल्सवर्थ के मजाक को दोहराना उनके लिए असंभव है ?

1 / 5 NEXT
Published 24 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now