Create
Notifications

5 बड़े मौके जो RAW की 25वीं सालगिरह पर WWE ने खोए

मोहिनी भदोरिया
visit

रॉ की 25वीं सालगिरह इस वीकली शो को सेलिब्रेट करने का अच्छा मौका था। शुरुआत से लेकर अंत तक रॉ 25 स्टार्स से भरा हुआ था, लेकिन फैंस ने काफी चीज़ों की आलोचना भी की। दरअसल इस लिस्ट में उन 5 बुकिंग के बारे में बात करेंगे, जो इस शो को और बेहतर लेवल पर लेकर जा सकती थी।

#1 शॉन माइकल्स और एजे स्टाइल्स की भिड़ंत

This face off alone would have been worth the price of admission

शान माइकल्स उनकी जनरेशन का सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स माना जाता है। वहीं एजे स्टाइल्स को वर्तमान एरा का बेस्ट रैसलर माना जाता है। फैंन ने भी इन दोनों स्टार्स के बीच के मुकाबले की उम्मीद की थी, लेकिन ऐसा होना अब संभव नहीं है, क्योंकि माइकल रिटायर हो चुके हैं। फैंस के लिए ये काफी यादगार और एक्ससाइटिंग पल हो सकता था। लेकिन WWE ने इन दोनों को आमने-सामने लाने का सुनहरा अवसर गंवा दिया। इसे भी पढ़ें: 5 कारण क्यों Raw की 25वीं सालगिरह का एपिसोड निराशाजनक था

#2 रॉयल रंबल की एंट्री में दिग्गजों की घोषणा

It would have made more sense than merely smiling and waving to the camera

WWE पुराने दिग्गज सुपरस्टार्स को भी लेकर आया था, जिसमें फीमेल रैसलर्स भी शामिल थीं। सभी सुपरस्टार्स बेहद सुंदर नज़र आईं और सभी काफी खुश नजर आ रही थीं। रॉयल रंबल मैच में इन सभी विमेंस ने अपनी एंट्री की कोई घोषणा नहीं की है। लास्ट सैगमेंट को छोड़कर, अगले हफ्ते के पे-पर-व्यू के लिए कोई एक्साइटमेंट नहीं थी। दरअसल कुछ लोग रॉयल रंबल में सरप्राइजिंग एंट्री की उम्मीद कर रहे थे। वहीं द बैलाज़ और ट्रिश स्ट्रैट्स के रंबल में शामिल होने की वजह से कई व्यूअर्स प्रेरित होंगे।

#3 किसी हील द्वारा लैजेंड पर अटैक करना

The Revival should have destroyed The Kliq

शो में फिलहाल जॉन सीना यंगर टेलेंट के लिए काफी प्रेरित सुपरस्टार हैं। वहीं दूसरी और ट्रिपल एच ने NXT ग्रेजुएट्स के लिए भी रास्ता खोल दिया है, जिन्हें फिलहाल रिवाइवल के रूप में जाना जाता है। WWE को फ्यूचर में पुराने सुपरस्टार्स की जगह यंगर जनरेशन को आगे भेजना चाहिए। वहीं सभी को पता है कि दिग्गजों के लिए फैंस काफी उत्साहित रहते हैं।

#4 पुराने रिश्ते सुधारना

RAW 25 could have seen the huge return of The Hulkster

WWE ने अपने पूर्व सहयोगियों को बुलाने के लिए हॉल ऑफ फेम का इस्तेमाल किया है। जिम कॉर्नेट हॉल ऑफ फेम की सेरेमनी में शामिल हुए थे, जिससे उनके WWE के साथ पुराने विवाद खत्म हो गए। दरअसल अगर हल्क होगन, सीएम पंक को यहां बुलाते तो शायद उनके लिए आगे का रास्ता खुल सकता था। लेकिन विशेष रूप से हल्कस्टर की वापसी बेहद ही खास होगी।

#5 अंडरटेकर के फ्यूचर का खुलासा

This was a waste of an appearance

अंडरटेकर शो को क्याें छोड़ रहे हैं, अगर उनके पास फ्यूचर में कुछ करने के लिए कोई भी उद्धेश्य नहीं है? दरअसल हमारे मुताबिक या तो उन्हें अपने अगले प्रतिद्वंदी का नाम बताना चाहिए, या तो रिटायर होना चाहिए, या फिर आखिरी समय तक शो में रहना चाहिए। रेंस से हारने के बाद रिंग में उन्हें देखना काफी दिलचस्प होगा। वो एक दिग्गज सुपरस्टार हैं और उनकी मौजूदगी उनके फैंस को बेहद उत्तेजित करेगी। हम सभी अंडरटेकर को रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं। दरअसल या तो उनका मुकाबला जॉन सीना, रोमन रेंस या फिर केन के साथ होता, लेकिन इस हफ्ते हमें इन में से कुछ भी नहीं देखने को मिला। वहीं देखते हैं कि WWE इन गलतियों का सुधार रॉ 50 में करेगी या नहीं? लेखक- रिजु दासगुप्ता, अनुवादक-मोहिनी भदौरिया

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now