Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 गलतियां जिन्हें WWE को Royal Rumble पर करने से बचना होगा

Modified 21 Sep 2018, 20:25 IST
Advertisement

रॉयल रम्बल 2018 अब ज्यादा दूर नहीं है और उसे लेकर सभी काफी उत्साहित हैं। रॉयल रम्बल के नज़दीक आने के साथ ही रोड टू रैसलमेनिया की भी शुरुआत हो चुकी है। पीपीवी को लेकर कई शर्तें सामने आ रही हैं तो वहीं शो के विजेता से भी जुड़ी कई बातें सुनाई दे रही हैं।

ज्यादा ध्यान 30 रैसलर्स के बैटल रॉयल पर दिया जा रहा है जिसे जीतने वाला रैसलमेनिया 34 पर WWE चैंपियनशिप या फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देगा। मैचकार्ड के बाकी मैचेस भी काफी दिलचस्प दिखाई दे रहे हैं जिसमें महिलाओं का होने वाला पहला रॉयल रम्बल भी शामिल है। वहीं यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाली ख़िताबी भिड़ंत जिसके फींके पड़ने की उम्मीद थी, 9 जनवरी को हुए रॉ की मदद से उस मैच में जान भर गई है।

WWE ने पीपीवी की भरपूर तैयारी कर ली है और जबतक WWE खुद से कोई गलती नहीं करती शो में कुछ गलत नहीं होगा। कंपनी को 2014 और 2015 कि गलतियों से कुछ सीखना होगा और दर्शकों के लिए एक यादगार मैच देना होगा।

ये रही 5 चीजें जिसे रॉयल रम्बल पीपीवी पर करने से बचना होगा।

#5 जेसन जॉर्डन और सैथ रॉलिंस को टैग टीम चैंपियन बनाए रखना

Advertisement
7c27e-1515443291-800

डीन एम्ब्रोज़ की अनुपस्थिति में सैथ रॉलिंस को जेसन जॉर्डन के साथ टीम बनाते देख काफी निराशा हो रही है। यहां पर हम कर्ट एंगल के बेटे की कोई बुराई नहीं कर रहे लेकिन जब सैथ रॉलिंस ने अपने आप को सिंगल्स मैचों में साबित कर दिया है तो उन्हें टैग टीम मैच में रखने का क्या फायदा?

रैसलमेनिया करीब आ रहा है और उसे ध्यान में रखते हुए WWE की क्रिएटिव टीम को रॉलिंस के लिए अच्छी तैयारी करनी होगी। डीन एम्ब्रोज़ के चोटिल होने के पहले तक रॉलिंस और हील एम्ब्रोज़ के बीच मैच की संभावना देखने मिल सकती है। लेकिन एम्ब्रोज़ के चोटिल होने की वजह से ये अब संभव नहीं है।

इसलिए अब क्रिएटिव टीम को टैग टीम से सैथ रॉलिंस को अलग कर के कुछ नया सोचना होगा।

1 / 5 NEXT
Published 11 Jan 2018, 15:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit