Create
Notifications

5 बड़ी गलतियां जो WWE को SmackDown में फिन बैलर के साथ करने से बचना चाहिए 

फिन बैलर और रोमन रेंस
फिन बैलर और रोमन रेंस
Subham Pal
ANALYST

WWE सुपरस्टार फिन बैलर (Finn Balor) ने कुछ ही समय पहले स्मैकडाउन (SmackDown) के जरिए करीब दो सालों बाद मेन रोस्टर में वापसी की है। वहीं, इस हफ्ते SmackDown में फिन बैलर ने रोमन रेंस (Roman Reigns) को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया था और ट्राइबल चीफ ने भी थोड़ी झिझक के बाद बैलर के चैलेंज को स्वीकार कर लिया था। ऐसा लग रहा है कि बैलर को काफी बड़ा पुश मिलने वाला है, हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है।

आपको बता दें, फिन बैलर को मेन रोस्टर में उनके पहले रन के दौरान भी बड़ा पुश दिया गया था। हालांकि, बाद में बैलर मात्र एक मिड कार्ड सुपरस्टार बनकर रह गए थे। ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि WWE ने फिन बैलर को बुक करने में कई गलतियां कर दी थी और इस बार WWE को ये गलतियां करने से बचना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE को SmackDown में फिन बैलर के साथ करने से बचना चाहिए।

5- WWE सुपरस्टार फिन बैलर के पुश को धीमा करना या उन्हें साइडलाइन करना

फिन बैलर
फिन बैलर

साल 2016 में हुआ फिन बैलर का मेन रोस्टर डेब्यू WWE इतिहास के सबसे बेहतरीन डेब्यू में से एक था। आपको बता दें, बैलर को 2016 ड्राफ्ट में 5वें सुपरस्टार के रूप में चुना गया था। Raw में डेब्यू के बाद से ही बैलर को फैंस से जबरदस्त समर्थन मिला था और इसके बाद वह SummerSlam 2016 में सैथ रॉलिंस को हराकर पहले यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। हालांकि, इस मैच के दौरान शोल्डर इंजरी होने की वजह से अगले दिन Raw में बैलर को अपना टाइटल छोड़कर ब्रेक पर जाना पड़ा था।

इसके बाद जब बैलर की वापसी हुई तो चीजें बदल चुकी थी और वापसी के बाद बैलर को बड़ा पुश नहीं दिया गया। हालांकि, इस दौरान बैलर को कुछ बड़े मैचों में लड़ने का मौका जरूर मिला था लेकिन उन्हें अधिकतर साधारण फ्यूड्स में शामिल किया गया था। इसके अलावा कई बार बैलर को साइडलाइन भी कर दिया गया था। इस बार SmackDown में WWE को बैलर के साथ यह गलती करने से बचना चाहिए।

1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now