COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

 WWE इतिहास के 5 खून-खराबे से भरे खतरनाक मैच

न्यूज़
4.97K   //    Timeless

Enter caption

WWE के इतिहास में अभी तक कई ऐसे शानदार मुकाबले देखने को मिले हैं जिन्हें फैंस लंबे समय तक याद रखेंगे। बदलते समय के साथ साथ WWE में होने वाले मुकाबलो में भी काफी बदलवा देखने को मिले। पहले के मुकाबलों में जहां फैंस को काफी खून-खराब देखने को मिलता था तो वहीं अब होने वाले मुकाबले में खून-खराबा ना के बराबर ही दिखता है।

बढ़ते समय के साथ WWE ने कई चीजों को कंपनी में बैन कर दिया, खास तौर पर ब्लैड जिसका यूज सुपरस्टार्स खून निकालने के लिए करते थे। हालांकि 2014 में कंपनी ने इसे बैन कर दिया और वर्तमान समय में हमें WWE में मुकाबले के दौरान खून ना के बराबर देखने को मिलता है।

हालांकि बैन होने से पहले WWE में कई खून-खराबे वाले मुकाबले देखने को मिले। इनमें से कुछ मुकाबले वाकई काफी खतरनाक थे जिन्हें शायद फैंस कभी भूल नहीं पाएंगे। इसी कड़ी में हम बात करेंगे खून-खराबे से भरे WWE इतिहास के 5 सबसे खतरनाक मैचों की।

हल्क होगन बनाम विंस मैकमैहन (स्ट्रीट फाइट, रैसलमेनिया 19)

Two of the biggest stars in wrestling.

इसमें कोई शक नहीं है कि प्रोफेशनल रैसलिंग में विंस मैकमैहन और हल्क होगन दो सबसे बड़े दिग्गजों में से एक हैं। WWE को एक नए स्तर पर ले जाने में दोनों का काफी योगदान रहा है। रैसलमेनिया 19 में विंस मैकमैहन और हल्क होगन एक मुकाबले में शामिल हुए जिसकी शर्त स्ट्रीट फाइट थी।

इस मुकाबले के शुरू होने से पहले ही फैंस को पूरी उम्मीद थी कि ये एक खतरनाक मुकाबला होने वाला है लेकिन फैंस को जितनी उम्मीद थी उससे कहीं ज्यादा ये खतरनाक मुकाबला था। मुकाबले के दौरान विंस मैकमैहन और हल्क होगन ने एक दूसरे पर बुरी तरह से हमला किया।

इस मुकाबले में काफी खून-खराब देखने को मिला। आखिर में इस मुकाबले में हल्क होगन ने जीत हासिल की। इस मैच को आज भी WWE के सबसे खतरनाक मैचों में से एक माना जाता है।

1 / 5 NEXT
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Fetching more content...