Create
Notifications

5 चीजें जो Backlash 2018 के मैच कार्ड पर सबसे ज्यादा निराशजनक है

Ankit Kumar

रैसलमेनिया पीपीवी के बाद WWE का अगला पीपीवी बैकलैश होता है, लेकिन इस बार WWE ने बैकलैश से पहले ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल कराने का फैसला किया। अब जब ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल का समापन हो चुका है तो अब बारी है बैकलैश पीपीवी की। बैकलैश को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। WWE ने बैकलैश के मैच कार्ड पर कई शानदार मुकाबले बुक किए हैं जो इस पीपीवी को शानदार बनाने में कोई कसर बाकी नहीं रहने देंगे, हालांकि इस पीपीवी के मैच कार्ड पर कुछ चीजें ऐसी हैं जो काफी निराशजनक हैं। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 5 चीजें की बैकलैश पीपीवी के मैच कार्ड पर सबसे ज्यादा निराशजनक हैं।

टैग टीम टाइटल डिफेंड नहीं होगा

They now hold the gold, but who'll challenge them next?

कुछ हफ्तों पहले रॉ और स्मैकडाउन में टैग टीम टाइटल की महत्वता सबसे ज्यादा थी। स्मैकडाउन में जहां द उसोज ने, तो वहीं रॉ में द बार ने शानदार मुकाबले दिए थे। बात करें बैकलैश की तो इस पीपीवी पर टैग टीम टाइटल के लिए कोई फिउड नहीं हैं। यह वाकई काफी दुर्भाग्य की बात है कि मैट हार्डी और ब्रे वायट के टाइटल जीतने के बाद WWE ने नई फिउड का मौका गंवा दिया है।

पीपीवी के मैच कार्ड पर नहीं होंगे रूसेव

Image result for rusev sportskeeda

इसमें कोई शक नहीं है कि WWE में रूसेव शानदार सुपरस्टार्स में से एक हैं। फैंस उन्हें हमेशा से रिंग में फिउड करते देखना चाहते हैं लेकिन अभी भी रूसेव को बड़े पुश की सख्त जरूरत है। ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल पर उन्हें अंडरटेकर के साथ मुकाबला करने का मौका मिला जो कि उनके लिए काफी अच्छी बात रही, लेकिन इसके बाद बैकलैश पीपीवी के मैच कार्ड पर उनका नाम न होने उन्हें एक बार फिर झटका लगा है। यह वाकई हैरानी की बात है कि बैकलैश पीपीवी पर रूसेव का नाम नहीं हैं।

क्रॉस-ब्रांड बुकिंग

This will surely be a good fight, but what next?

बैकलैश पीपीवी पर दो ऐसे मैच होने जा रहे हैं जिसमें दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स शामिल हैं। पहला मैच, सैथ रॉलिंस और द मिज के बीच और दूसरा मैच रोमन रेंस और समोआ जो के बीच। हम जानते हैं कि ये दोनों मुकाबले काफी शानदार होंगे लेकिन इस मुकाबले के बाद इनकी स्टोरीलाइन को WWE कैसे आगे बढ़ाएगा, क्योंकि मुकाबला खत्म होने के बाद ये सुपरस्टार्स अपने ब्रांड में वापस लौट जाएंगे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले की बुकिंग करने का कोई तुक नहीं

Bobby Lashley Braun Strowman WWE RAW 2018

द ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल पर सबसे अच्छी बात यह रही कि ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 50 मैन रॉयल रंबल मैच जीता। इसके बाद अब बैकलैश पीपीवी पर ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले बनाम केविन ओवंस और सैमी जेन के बीच एक टैग टीम मुकाबला बुक किया गया है। हमारे ख्याल से WWE को यहां पर स्ट्रोमैन को लैश्ले को टैग टीम के रुप में नहीं बुक करना चाहिए था। दोनों सुपरस्टार सिंगल्स के रुप में एक शानदार मुकाबला दे सकतें हैं। हाल ही में हमने देखा है कि लैश्ले ने सिंगल्स के रुप में शानदार वापसी की है।

यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कोई मुकाबला नहीं

Ba

इस पीपीवी पर सबसे ज्यादा निराशजनक बात अगर कुछ है, तो वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप का इस पीपीवी पर न होना है। पिछले साल ब्रॉक लैसनर के यूनिवर्सल टाइटल जीतने के बाद इस टाइटल की महत्वता बढ़ गई है। ऐसे में फैंस हर पीपीवी पर इस टाइटल को देखना चाहते हैं लेकिन दुर्भाग्य से फैंस को बैकलैश पीपीवी पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को नहीं मिलेगा। लेखक: निखिल भास्कर, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव्

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...