Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जोे SummerSlam से पहले अपने पार्टनर्स को धोखा दे सकते हैं

11 Jun 2018, 17:15 IST
2017 में WWE में केविन ओवंस vs क्रिस जैरिको, बिग कैस vs एंजो अमोरे, ब्रॉन स्ट्रोमैन vs केन समेत कई दुश्मनियों की शुरुआत एक सुपरस्टार के दूसरे को धोखा देने या छोड़ देने के कारण हुई।

हालांकि 2018 में WWE में पिछले कुछ महीनों में टैग टीमों में ज़्यादा दुश्मनियां देखने को नहीं मिली हैं। अब कौन सा सुपरस्टार अपने पार्टनर को छोड़ने वाला है? डीन एम्ब्रोज़ के वापस आने के बाद कब तक साथ रहेगी 'द शील्ड'? और कितनी पक्की है नटालिया और रोंडा राउजी की दोस्ती?

आइए नज़र डालते हैं 5 सुपरस्टार्स जो अपने साथियों को धोखा दे सकते हैं:




#5  ड्रू मैकइंटायर का डॉल्फ जिगलर को धोखा देना


Drew Mc

हाल ही में रॉ के एपीसोड में डॉल्फ ज़िगलर टैग टीम बैटल रॉयल से जल्दी बाहर हो गए जिसके कारण उनके पार्टनर ड्रू मैकइंटायर भी एलिमिनेट हो गए। इस हार के बाद डॉल्फ ने अपने ही अंदाज़ में इंटरव्यू देते हुए इस बात पर ज़ोर दिया कि भविष्य में फिर से ऐसा नहीं होगा।

पूरे इंटरव्यू के दौरान ड्रू मैकइंटायर की ख़ामोशी ये संकेत देती रही कि उन्हें लगातार हार का सामना कर रहे डॉल्फ जिगलर की बातों पर ज़रा भी यकीन नहीं है। शो के बाद सोशल मीडिया पर ज़्यादातर दर्शक ये उम्मीद लगा रहे थे कि इस एलिमिनेशन के बाद पूर्व NXT चैंपियन ड्रू अप्रैल में अपने साथी डॉल्फ के खिलाफ जा सकते हैं।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...