COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द मिज बनाम फिन बैलर बनाम सैथ रॉलिंस मैच से जुड़े 5 मज़ेदार फैक्ट्स

Ankit Kumar
CONTRIBUTOR
39   //    28 Mar 2018, 14:32 IST
WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया को शुरु होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। WWE के सबसे बड़े पीपीवी पर हर साल की तरह इस साल भी बड़े मैच बुक किए गए हैं। इस पीपीवी पर द मिज बनाम फिन बैलर बनाम सैथ रॉलिंस के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच होगा।

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या द मिज एक बार फिर से टाइटल का बचाव कर पाएंगे या फिर सैथ रॉलिंस अपने करियर में पहली बार इस टाइटल को जीतेंगे या फिन बैलर अपने रैसलमेनिया डेब्यू में इस टाइटल को अपने नाम करेंगे।

खैर ये तो समय ही बताएगा, लेकिन इससे पहले आइए नज़र डालते हैं द मिज बनाम फिन बैलर बनाम सैथ रॉलिंस से जुड़े 5 फैक्ट्स पर जिन्हें आपको जरुर जानना चाहिए।

रैसलमेनिया के मेन कार्ड पर आखिरी बार 2001 में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को रिटेन किया गया था


Chri

रैसलमेनिया के मेन शो पर आखिरी बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप साल 2001 में रिटेन की गई थी। इस मुकाबले में क्रिस जैरिको ने विलियम रीगल को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया था।

इसके बाद इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रैसलमेनिया के मेन शो पर पांच बार हुई (रैसलमेनिया 18, 25, 28, 31, 32), लेकिन हर बार चैंपियन अलग-अलग देखने को मिले। इन पांच मौकों पर किसी भी सुपरस्टार ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रिटेन नहीं की थी।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...