Create
Notifications

5 NXT सुपरस्टार्स जो मेन रोस्टर में जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

मोहिनी भदोरिया

WWE में कुछ NXT सुपरस्टार्स पिछले साल मेन रोस्टर में शामिल हुए थे, लेकिन वो स्टार्स लोगों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए। दरअसल शायद ये इसलिए क्योंकि उन्हें जल्दी बुला लिया गया है, या फिर शायद क्रिएटिव टीम द्वारा की हुई खराब बुकिंग इसकी वजह थी। लेकिन आइए जानते हैं कि क्यों इन 5 सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर में आना चाहिए और क्यों यह उनके करियर के लिए शानदार अवसर हो सकता है।

ऑथर्स ऑफ पेन

WWE हॉल ऑफ फेमर पॉल एलेरिंग के मुताबिक, NXT के इतिहास में सबसे डोमिनेंट टीम में से एक है द ऑथर्स ऑफ पेन।मेन रोस्टर इस समय डोमिनेंट टैग टीम को बुक करना चाहती है, जिसमें जॉबर्स टीमों को बुक किया गया है। द बार, द उसोज, द न्यू डे और द ब्लजन ब्रदर्स के अलावा और किसी टीमों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा। AOP किस ब्रैंड को चुनेंगे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, बस उनका लक्ष्य है टैग टीम टाइटल को हासिल करने का, जिसमें एलेरिंग की मेन रोस्टर में एंट्री जरूर होनी चाहिए।

सैनिटी

मेन रोस्टर में जो दूसरी टीम शामिल होनी चाहिए वो है सैनिटी। एरिक यंग इन-रिंग के काफी दिग्गज सुपरस्टार हैं, जिन्हें मेन रोस्टर में शामिल होना चाहिए। दरअसल WWE में उनकी स्टार पॉवर बेहद ही खास हैं जो यंग लोगों को प्रोत्साहित करने में मदद करती है। अगर यंग और वोल्फ टैग टीम डिविजन में शामिल हो सकते हैं, तो निकी क्रॉस विमेंस में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकती हैं। वहीं किलियन डैन हैं, वो पहले ही रैसलमेनिया में आंद्रे द जाएंट मेमोरियल बैटल रॉयल में लड़ WWE का विश्वास जीत चुके हैं। किलियन डैन में मेन इवेंटर बनने के सारे गुण हैं, उनका वाकई में बिल्कुल अलग ही अंदाज है। उन्होंने रिंग में जितने भी मैच लड़े हैं, वो शो काफी शानदार रहा है, जिसमें लगता है कि उनकी मेन रोस्टर में काफी बेहतरीन एंट्री हो सकती है।

टोमासो सियाम्पा

हमारे मुताबिक WWE के इतिहास में टोमासो सियाम्पा सबसे बेहतरीन हील के रूप में से एक थे। हालांकि वो कुछ महीने के लिए फाइट से दूर थे, लेकिन उन्होंने जो भी कुछ फाइट्स की हैं उसमें अद्भुत परफॉर्मेंस दी है। लेकिन उनका अच्छा व्यवहार शायद उन्हें NXT से और आगे लेकर जा सकता है। वहीं उनकी इन-रिंग परफॉर्मेंस काबिल ए तारीफ हैं और उन्हें रिंग में कैसा अच्छा प्रदर्शन देना है, वो अच्छे से जानते हैं। उनकी भी जॉनी गर्गानो से दुश्मनी ओवंस और सैमी की तरह ही है, जिसमें लगता है कि उनका सामना हमेशा होता रहेगा और मेन रोस्टर में भी उनको इसी तरह शायद सामना करना पड़ा।

जॉनी गर्गानो

गर्गानो WWE के सबसे बेहतरीन स्टार और बेबीफेस में से एक हैं। गर्गानो के अंदर वो सारी काबिलियत है जो उन्हें आगे जाकर डैनियल ब्रायन की तरह बना सकती हैं और रिंग में एक रियल अंडरडॉग की तरह भी अपनी काबिलियत के साथ उतर सकते हैं। दरअसल हाल ही में ट्रिपल एच ने बताया कि उन्हें लगता है कि गर्गानो वाकई में उन वाइट मीट बेबीफेसेज़ की तरह हैं, जिनके अंदर टॉप लेवल पर बढ़ने की काबिलियत है। हालांकि एरा में जब फैंस को अपना पसंदीदा सुपरस्टार चुनना होता था, तो उनमें से गर्गानो भी एक हुआ करते थे, जिसके चलते उनकी ये ऊंचाई उन्हें मेन रोस्टर कर जरूर लेकर जाएगी।

एंड्राडे सिएन अल्मास

अल्मास रिंग के अंदर 5 स्टार्स के बराबर हैं, उन्होंने हाल ही में NXT चैंपियनशिप हासिल की है। अगर क्रिएटिग टीम एलिस्टर ब्लैक को NXT ब्रांड में आगे भेजने की ही प्लानिंग कर रही है तो हमें लगता है कि वो NXT टेकओवर इवेंट के बाद चैंपियन बन जाएंगे।
लेकिन लड़ाई होने के बाद, अल्मास को रोस्टर में अच्छे मैच मिलने लगे और शायद रंबल में उनकी उपस्थिती से सभी शॉक्ड भी हो गए थे, जिसमें उन्होंने अपना मेन रोस्टर टेलेंट दिखाया। दरअसल उनके अंदर वो काबिलियत है, जिसके तहत वो वेगा के साथ अगले ग्रेट फोरेन हील बन सकते हैं और अल्बर्टो डेल रियो की तरह किरदार भी निभा सकते हैं।
लेखक- डीन स्टाल्हम, अनुवादक- मोहिनी भदौरिया
Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...