Create
Notifications

WrestleMania 34 पर समोआ जो के लिए 5 विकल्प

Samoa Joe v Balor at WM? TAKE MY MONEY DAMMIT
Ankit Kumar

समोआ जो साल 2017 में मेन रोस्टर पर थे, लेकिन रैसलमेनिया 33 पर उनके लिए WWE ने कोई प्लान नहीं किया था। यह WWE का वाकई काफी हैरान कर देने वाला फैसला था। हमें उम्मीद थी रैसलमेनिया 33 पर मेन रोस्टर के किसी बेस्ट सुपरस्टार के साथ मुकाबला करते हुए नज़र आएंगे। खैर ये बीती बातें हैं। लेकिन बात करें अगर रैसलमेनिया 34 की तो एक बार फिर से समोआ जो किस्मत उन्हें इस रैसलमेनिया से दूर ले जा रही है। साल 2017 शानदार होने के बाद समोआ फिलहाल अभी चोटिल हैं। अभी हाल ही में समोआ दो महीने बाद एक चोट से उबर कर वापस आए थे। हम उम्मीद करते हैं कि समोआ जो जल्दी से फिट होकर रैसलमेनिया पर नज़र आएं। इसी कड़ी में हम समोआ जो के लिए रैसलमेनिया 34 पर उनके 5 विकल्पों पर नज़र डालने जा रहे हैं।

समोआ जो बनाम फिन बैलर

समोआ जो और फिन बैलर NXT में कई शानदार फिउड दे चुके हैं। ऐसे में रैसलमेनिया जैसे ग्रैंड स्टेज पर अगर इनके बीच मुकाबला होगा तो यह काफी शानदार होगा। समोआ जो और फिन बैलर रॉ के कई एपिसोड में फिउड कर चुके हैं लेकिन उनकी फिउड का अभी अंत नहीं हुआ है। ऐसे में हमें उम्मीद है कि रैसलमेनिया 34 पर अगर इनके बीच फिउड होती है तो यह शानदार होगा। इसके अलावा दोनों सुपरस्टार मिड-कार्ड के आसपास चल रहे हैं, रैसलमेनिया पर फिउड इन्हें एक बड़े पुश के रुप में मिल सकती है।

समोआ जो और एओपी बनाम बैलर क्लब

Akam Rezar Joe, that's one monstrous unit!

हम समोआ जो और फिन बैलर के बीच कई मुकाबला देख चुके हैं, लेकिन समोआ जो नए बैलर क्लब के सामने टिकते नज़र नहीं आ रहे हैं। WWE में बुलेट क्लब की जगह बैलर क्लब की एंट्री हुई है। बैलर क्लब के पास इस समय कोई भी प्रतिद्वंदी नहीं है, ऐसे में समोआ जो AOP के साथ मिलकर बैलर क्लब के खिलाफ एक शानदार फिउड दे सकते हैं।

इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप का पीछा

Samoa Joe has no friends

पिछले कई महीनों में समोआ जो कई मौकों पर अलग नज़र आए। ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हील के रुप में वह बिल्कुल भी सही नहीं थे। हमारे ख्याल से इसे और दिलचस्प बनाने की जरुरत थी। समोआ जो को वापसी के बाद द मिज के साथ द इंटरकॉटिंनेंटल चैंपियनशिप के लिए सामना करना चाहिए। हमारे ख्याल से यह समोआ जो के लिए काफी शानदार होगा।

एक ड्रीम मैच- जॉन सीना बनाम समोआ जो

Samoa Joe and Cena could tear the house down at Wrestlemania!

हमारे ख्याल से यह मुकाबला एक ड्रीम मैच होगा। इससे सबसे ज्यादा फायदा समोआ जो के करियर को होगा। अगस्त में सीना के स्मैकडाउन में आने के बाद से इनके बीच फिउड की अफवाहें चल रही हैं। जॉन सीना और समोआ जो का शुरुआती करियर लगभग समान ही रहा है लेकिन जैसे-जैसे दोनों सुपरस्टार का करियर आगे बढ़ता गया उनके बीच अंतर भी बढ़ने लगा।

समोआ जो बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन

Joe ain't afraid of no monster!

रैसलमेनिया 34 पर समोआ जो बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच एक 5 स्टार मैच से कम नहीं होगा। समोआ जो और ब्रॉन स्ट्रोमैन कभी एक-दूसरे के दोस्त नहीं रहे हैं। जब ब्रॉन बेबीफेस के रुप में आए तो समोआ उनसे पार नहीं पा सके। समोआ जो को देखते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन उनके असली प्रतिद्वंदी लगते हैं। हमारे ख्याल से रैसलमेनिया 34 पर ये मैच कराना WWE के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। लेखक: ऑर्यन मेहता, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...