Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown, 5 फरवरी 2019: शो में सबसे बेकार प्रदर्शन करने वाले 3 रैसलर 

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.83K   //    06 Feb 2019, 13:29 IST

Enter caption

WWE स्मैकडाउन में काफी ज़बरदस्त एक्शन था, क्योंकि एक तरफ शो की शुरुआत हुई क्वीन शार्लेट फ्लेयर की एंट्री के साथ, और उसके बाद द मैन बैकी लिंच ने भी एंट्री की, जिसके बाद उनके बीच हाथापाई की नौबत आई और इस बीच जब ट्रिपल एच ने एंट्री की तो द मैन ने उन्हें एक चांटा जड़ दिया।

यकीन मानिए कि बैकी लिंच इस समय इकलौती ऐसी रैसलर हैं, जिनके प्रोमोज से लेकर उनकी कहानी और उनका काम सब बेहद बेहतरीन रहे हैं। वो पिछले दिन रॉ में थी, उन्हें स्टैफनी मैकमैहन ने WWE से सस्पेंड कर दिया था।

अब ये बात तो तय है कि वो अथॉरिटी के साथ एक कहानी का हिस्सा होंगी लेकिन ये बात भी तय है कि इससे काफी ज़बरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। अब अगर वो शो में होती है तो ये अच्छी बात है, लेकिन वहीं कुछ रैसलर्स हैं, जो आज भी अच्छा प्रदर्शन करने से कतराते हैं, और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही तीन के बारे में बात करने वाले हैं:

#3 शिंस्के नाकामुरा और रूसेव

WWE Photo

शिंस्के नाकामुरा और रूसेव ने एक नई टैग टीम बनाई और उन्होंने इस हफ्ते काम भी किया लेकिन भले ही वो जीत गए हों उनका काम काफी खराब था क्योंकि वो मूव्ज़ और वो स्टाइल जो हमें इन दोनों के बीच एक लड़ाई के दौरान दिखता, एक साथ तो देखने को नहीं मिला।

इनके अंदर काफी हुनर है, और एक तरफ जहां शिंस्के हील बनने के बाद भी अच्छा काम नहीं कर सके, वहीँ दूसरी तरफ रूसेव ने अपने 'रूसेव डे' वाली गिमिक से फैंस का अच्छा मनोरंजन किया था। अगर ये दोनों एक साथ, एक ही कहानी का हिस्सा होते जिसमें ये एक दूसरे से लड़ रहे होते तो मनोरंजन ज़यादा होता और एक्शन भी।

ये इस हफ्ते गुड ब्रदर्स को हराने में कामयाब रहे लेकिन उसके बावजूद इनका काम अच्छा नहीं था, क्योंकि इस मैच के दौरान वो आनंद नहीं आया, जो बैकी लिंच के एक चांटे में था।

Get Wrestlemenia 35 news in Hindi here

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...