अगले हफ्ते RAW में ब्रॉक लैसनर के लिए 5 संभावनाएं

Could the Number 1 contender and the champion have another go?

अगले हफ्ते ब्रॉक लैसनर, मंडे नाइट रॉ में नज़र आने वाले हैं। रेटिंग्स के लगातार गिरने के चलते WWE इसे एक यादगार शो बनाना चाहेगा और इस एपिसोड में हमें काफी मोड़ दिख सकते हैं। इस बात कि संभावना भी अधिक है कि लैसनर हर बार की तरह आएं और सिर्फ अपनी झलक दिखाकर चले जाएं। हालांकि इस बात की संभावना भी है कि कुछ बड़ा हो सकता है। आइए जानते हैं उन 5 चीजों के बारे में जो अगले हफ्ते लैसनर के आने के बाद रॉ में हो सकती हैं।

#1 रोमन के साथ हाथापाई, लॉकर रूम के सभी स्टार्स दोनों को अलग करेंगे

हमने ऐसा होते हुए कई बार देखा है और ऐसा कोई कारण नहीं है जो इसे होने से रोकेगा। हो सकता है कि लैसनर जब अगले हफ्ते आएं तब रोमन रेंस उनका सामना करें और दोनों रैसलर्स एक दूसरे से भिड़ जाएं। फिर पूरा लॉकर रूम आकर इन्हें एक दूसरे से अलग ना करें। लेकिन फैंस ने ऐसी हाथापाई कई बार देखी है और इसे दोबारा देख कर वे थोड़े बोर हो सकते हैं।

#2 लैसनर पर हमला करेंगे रेंस, स्ट्रोमैन करेंगे कैश-इन

Could The Monster Among Men take advantage of the altercation?

मान लीजिये कि पिछली स्लाइड में बताई गई संभावना सच हो जाती है। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर एक दूसरे पर हमला करते हैं और लॉकर रूम जब तक स्थिति को कंट्रोल करता है तभी स्ट्रोमैन आकर अपने कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन कर देते हैं। यह काफी चौंकाने वाला पल होगा। और रॉ के एपिसोड में ही हमें नया यूनिवर्सल चैंपियन देखने मिल सकता है। इससे हमें एक बार फिर इस बात का पता लग जाएगा कि WWE में कुछ भी हो सकता है।

#3 रोमन रेंस के साथ जुबानी जंग

Maybe the two men will be a lot more gentlemanly than before

बेशक WWE इन दोनों की भिड़ंत को सिर्फ पे-पर-व्यूज के लिए बचाकर रखना चाहेगी। शायद रेंस और हेमन (लैसनर की ओर से) एक दूसरे की बेइज्जती करें। यह दोनों रैसलर्स के लिए अच्छा साबित हो सकता है। जॉन सीना और रोमन रेंस ने पिछले साल ऐसा काफी अच्छी तरीके से किया था और इसके कारण उनके मुकाबले पर काफी लोगों की नजर गई थी।

#4 लैसनर का सामना करेंगे बॉबी लैश्ले, रीमैच की करेंगे मांग

Both men are tied at one apiece, after all

जब रोमन रेंस ने इस हफ्ते के रॉ के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले को हराया था तब दुनियाभर के फैंस का दुख देखा जा सकता था। फैंस को लैसनर और लैश्ले के बीच एक मुकाबला देखना था और ऐसा लगता है कि WWE ने इस मौके को गंवा दिया है। हो सकता है कि अगले हफ्ते लैश्ले आएं और रोमन को याद दिलाएं कि दोनों ने बराबर मुकाबले जीते हैं। इससे हमें एक और मेन इवेंट मैच दिख सकता है जहां पर लैसनर आकर दोनों पर हमला कर सकते हैं और इससे समरस्लैम में हमें एक ट्रिपल थ्रेट मुकाबला दिख सकता है।

#5 एक खास शर्त को समरस्लैम में डाला जाए

Could we see a big Loser Leaves Town match?

लोग रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के मैच को देख कर थोड़े बोर हो चुके हैं और शायद चीजों को अच्छी बनाने के लिए WWE इस बड़े मुकाबले में एक खास तरह की शर्त डाल सकती है। शायद मैच हारने वाले रैसलर को WWE छोड़ना पड़ेगा। अगर रेंस जीतते हैं तो इससे लैसनर को WWE छोड़कर अपनी अगली UFC फाइट के लिए तैयार होने का समय मिल जाएगा। बेशक लैसनर कभी भी WWE में वापस आ सकते हैं और उनके लिए एक नई स्टोरी लाइन लिखी जा सकती है। हालांकि यह तभी काम करेगा जब लैसनर हारेंगे। लेखक- रिजु दासगुप्ता, अनुवादक- आरती शर्मा

App download animated image Get the free App now