Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

साल के बचे 6 महीनों में ब्रॉक लैसनर के सामने मौजूद 5 बड़े विकल्प

14 Jun 2018, 15:20 IST
इस बात में कोई शक नहीं है कि वर्तमान समय में ब्रॉक लैसनर प्रोफेशनल रैसलिंग का फोकल पॉइंट हैं खास तौर पर जो आलोचना उनको झेलनी पड़ी है उसे देखते हुए। द पार्ट टाइम चैंपियन की इज्जत को पिछले 12 महीनों में उनके अनियमित अपीरियंस के चलते गहरा आघात झेलना पड़ा है।

अब ऐसा लग रहा है कि उनका यूनिवर्सल चैंपियनशिप का राज भी खतरे में है। सीएम पंक के माडर्न एरा WWE में सबसे लंबे वर्ल्ड टाइटल राज के रिकार्ड को तोड़ने के बाद यदि ऐसा होता है काफी सारे फैंस को काफी खुशी होगी। हालांकि एक परफार्मर के तौर पर अभी भी लैसनर के पास काफी पॉजिटिव चीजें हैं जिन्हें आप लिस्ट कर सकते हैं। तो आइए आपको इस समर लैसनर के लिए 5 संभावित डॉयरेक्शन दिखाते हैं।




5: रोमन रेंस से हार




रोमन रेंस को अभी भी लगता है कि द बीस्ट के साथ उनकी प्रतिद्वंदिता खत्म नहीं हुई है और इसके पीछे केवल एक कारण है और वो है अप्रैल में ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में लैसनर के खिलाफ संदिग्ध रूप से खत्म होने वाला उनका मैच।

हम साफ तौर पर देख सकते हैं कि मेन इवेंट में प्रमोट होने से पहले रेंस को कई मिडकार्डर्स से पार पाना पड़ेगा और फिर वहां वो समरस्लैम में लैसनर से यूनिवर्सल टाइटल लेंगे।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...