Money in the Bank में डेनियल ब्रायन vs बिग कैस के मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीके

Imagine the riots

WWE के पीपीवी मनी इन द बैंक के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। पीपीपी को शुरू होने में अब बस कुछ घंटे का ही समय बाकी रह गया है। मनी इन द बैंक पीपीवी का शो शिकागो के ऑल स्टेट एरीना से ऑन एयर होगा। पीपीवी पर डेनियल ब्रायन और बिग कैस के बीच एक बड़ा मुकाबला किया गया है। डेनियल ब्रायन और बिग कैस के बीच होने वाला यह मुकाबला निश्चित रूप से इस पीपीवी को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा लेकिन यहां यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मुकाबले का परिणाम क्या होता है।


बिग कैस की साफ जीत

इस मुकाबले में फैंस को उम्मीद है एक यहां पर डेनियल ब्रायन की एक बार से जीत होगी लेकिन यह उतना आसान नहीं है जितना लग रहा है। हमारे ख्याल से बिग कैस और डेनियल ब्रायन के इस समय रोस्टर पर और कुछ बाकी नहीं है ऐसे में उन्हें इस मुकाबले को पूरी तरह बढ़ाने की जरूरत है। अगर यहां पर बिग कैस की साफ जीत होती है तो आने वाले समय में हमें इनके बीच और मुकाबले देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा बिग कैस की जीत यहां पर फैंस के लिए सरप्राइज के रुप में हो सकता है।

डिस्क्वालिफेशन के जरिए डेनियल ब्रायन की जीत

No thank you

इसमें कोई शक नहीं है कि कोई भी फैंस इस मुकाबले का अंत डिस्क्वालिफेशन के जरिए चाहेंगे। जाहिर सी बात है कि बिग कैस और डेनियल के बीच होने वाला यह मुकाबला ज्यादा तकनीकी तो नहीं होगा और ना ही इसकी किसी को उम्मीद है। अगर ये मुकाबला 10 से 15 मिनट तक चलता है कि जिसमें ब्रायन अपने पावर से कैस पर पूरी तरह से हावी हो जाए और इसके बाद बिग कैस स्टील चेयर का ब्रायन पर इस्तेमाल करें जिससे रेफरी इस मुकाबले को डिस्क्वालिफेशन के जरिए ब्रायन की जीत के साथ खत्म कर दें।

सबमिशन के जरिए ब्रायन की जीत

This is where Bryan thrives

बैकलैश पीपीवी पर हम डेनियल ब्रायन और बिग कैस के बीच के एक शानदार मुकाबला देख चुके हैं। इस मुकाबले में डेनियल ब्रायन ने बिग कैस को सबमिशन के जरिए मात दी थी। एक बार फिर मनी इन द बैंक पर हम उम्मीद कर सकते हैं कि डेनियल ब्रायन और बिग कैस के बीच होने वाला ये मुकाबला सबमिशन के जरिए खत्म हो सकता है।

धोखे से बिग कैस की जीत

Why Cass why?

हालांकि हम इस बात से सहमत नहीं है कि इस मुकाबले में बिग कैस की धोखे से जीत हो। डेनियल ब्रायन और बिग कैस के बीच हम फिर तीसरा मुकाबला नहीं देखना चाहते हैं। इस बात की संभावना है कि बिग कैस यहां पर धोखे से जीत हासिल कर सकते हैं और इनके बीच दुश्मनी आगे भी चलेगी। हालांकि हमारा ऐसा मानना है कि फैंस इसके बाद इनके मुकाबले के लिए दिलचस्पी दिखाना कम कर देंगे।

पिनफॉल के जरिए डेनियल ब्रायन की जीत

Once and for all

इसमें कोई शक नहीं है कि डेनियल ब्रायन इस समय WWE में सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और अगर आप को इसपर कोई शक हैं तो रविवार को मनी इन द बैंक पीपीवी पर आपको डेनियल ब्रायन बनाम बिग कैस के मुकाबले को देखना चाहिए। इस मुकाबले में इस बात की संभावना ज्यादा है कि डेनियल ब्रायन पिनफॉल के जरिए जीत हासिल कर सकते हैं। लेखक: हैरी कैटल, अनुवादक: अंकित कुमार