Create
Notifications

इन 5 संभावित तरीकों से खत्म हो सकता हैं केविन ओवंस vs. गोल्डबर्ग मैच

Ankit Kumar
visit

फास्टलेन पे-पर-व्यू इवेंट पर केविन ओवंस और गोल्डबर्ग के बीच होनें वाले मुकाबले के लिए WWE यूनिवर्स की कुछ अलग प्रतिक्रिया रही हैं। कुछ का मानना है कि यह मैच एक दिग्गज बनाम नए सितारे के बीच जैसा होगा। वहीं और लोगों का मानना हैं कि यह गोल्डबर्ग के लिए आसानी से यूनिवर्सल चैम्पियनशिप पर कब्जा करने के लिए हैं जिसके बाद वह रैसलमेनिया 33 पर ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच ले सकते हैं। जो भी इस कैंप में आता हैं वह इस बात से इनकार नहीं कर सकता हैं कि यह वाकई एक दिलचस्प प्रतियोगिता होने जा रही है। बावजूद इसके की कई लोगों का मानना है दोनों रैसलरो के पास मिल्वौकी छोड़ने का एक मजबूत मौका है, और वास्तव में इस मैच को खत्म करने के कई तरीके हैं। आपको बता दें कि गोल्डबर्ग ने ना सिर्फ ब्रॉक लैसनर के खिलाफ रैसलमेनिया 33 में लड़ने के लिए अपनी हामी भरी, लेकिन साथ में ही उन्होंने फास्टलेन में केविन ओवंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए भी चैलेंज कर दिया। क्रिस जैरिको ने अपने दोस्त की तरफ से उनकी चुनौती को स्वीकार कर लिया। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या गोल्डबर्ग रैसलमेनिया 33 में यूनिवर्सल चैम्पियन के तौर पर जाएंगे या नहीं, जहां उनका सामना ब्रॉक लैसनर से होगा। हम यह नहीं कह रहे हैं निश्चित रुप से मैच इन्हीं पांच तरीको से समाप्त हो सकता हैं, लेकिन आप इस पर विश्वास कर सकते हैं कि वहां पर एक मौंका हो सकता हैं। इस समय कार्ड पर अभी तीन मैच मजबूत दिख रहे हैं, और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि लोग इसके बारें में ज्यादा बात नहीं रहे हैं, खासकर तब जब इस रविवार को एलिमिनेशन चैंबर आने वाला हैं। बहरहाल, यह वास्तव में रोड टू रैसलमेनिया के लिए एक फाइनल पे-पर-व्यू हैं, तो इसी के साथ आप सीट बेल्ट लगा कर इस सुखद मेन इवेंट के लिए तैयार हो जाइए।


आइए इसी के साथ फास्टलेन पर केविन ओवंस vs. गोल्डबर्ग के बीच होनें वाले मुकाबले के 5 संभावित नतीजों पर एक नज़र डालते हैं: # 5 ओवंस डिसक्वालिफिकेशन dq-1486662989-800

शायद इस विकल्प के होनी की संभावना बहुत कम हैं, लेकिन विडंबना यह है कि यह एक ऐसी चीज हैं जो किसी अन्य की तुलना में लोगों को अफ़सोस करना और चीखनें के लिए होती हैं। गोल्डबर्ग तो स्वाभाविक रूप मॉन्स्टर है जिन्हें रोकना आसान नहीं हैं और उनकी नज़रो से बच पाना आसान नहीं होगा, जैसे की ओवंस को इस मौंके पर डिसक्वालिफिकेशन के जरिए जैसी स्मार्ट चीजें कर सकते हैं। तार्किक रूप से यह मैच फिर से आरंभ किए जाने के लिए नेतृत्व करेगा, लेकिन जानबूझकर पॉप-अप पॉवरबॉम्ब का प्रयोग करके इस पे-पर-व्यू को समाप्त करनें का अच्छा तरीका हैं अगर आप ओवंस के फैन हैं। इस दौरान गोल्डबर्ग और लैसनर के बीच रैसलमेनिया 33 पर अंतिम मैच यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के बिना जा सकता हैं, जिससे यह सुनिश्चत करेगा कि बेल्ट केविन के पास रहेगी। #4 लैसनर मैच में दखल दे सकते हैं lesnarcostsgoldberg-1486662975-800 वापस चलते हैं नो वे आउट 2004 पर, जहां गोल्डबर्ग ने लैसनर के जरिए एडी ग्युरेरो के खिलाफ WWE चैंपियनशिप खेली। अब, लगभग 13 साल बाद लैसनर, गोल्डबर्ग को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में रैसलमेनिया में आने से रोकने के लिए वापस लौट सकते हैं। उम्मीद है कि यह एक बड़ा पॉप मिल जाएगा। लेकिन समस्या यह है कि कुछ लोगों को लगता हैं कि इसका कोई तुक नहीं बनता हैं, तब भी लैसनर इस समय पर टाइटल के बारें कोई परवाह नहीं कर रहे हैं। वह एक साधारण से आइडिया के बाहर एक अच्छी स्टोरी बना सकते है, जैसे ब्रॉक को चैम्पियनशिप में कोई दिलचस्पी नहीं है और वह अचानक से एक बार गोल्डबर्ग को पीटने आ जाए। इस क्रम में अंत में यह एक अच्छी कहानी बन सकती हैं। #3 जैरिको भी ओवंस को धोखा दे सकते हैं jerichocostsowens-1486662962-800 रैसलमेनिया 33 पर क्रिस जैरिको और केविन ओवंस के बीच मैच सेट किया हैं और यह सही समय है कि ट्रिगर को खींच कर किसी एक को हील के रुप में बदल दिया जाए। हमारें हिसाब से ओवंस ऐसा कर सकते हैं, हमारा मानना है कि वह दुनिया में एक स्वाभाविक हील के रुप में हैं। हालांकि यह संभावना है कि जो लिस्ट के निर्माता हैं वह भी डार्क साइड के पक्ष में जा सकते हैं। जैरिको शायद कह सकते है कि वह ओवंस को कभी पंसद नही करते,और कोडब्रेकर के साथ श्रेष्ठ, जब गोल्डबर्ग और रेफरी अपने पीछ मुड़ कर देखें कोडब्रेकर के साथ श्रेष्ठ जैरिको शायद कह सकते है कि वह ओवंस को कभी पंसद नहीं करते हैं। यदि वह सीधे तौर पर पूर्व WCW चैंपियन के खिलाफ हार जाते हैं, इसकी तुलना में ओवंस ज्यादा मजबूत दिखेंगे, और यह सबसे ऑरलैंडो में जैरिको बनाम ओवंस के बीच होनें वाले मैच के लिए सबसे आसान तरीके से शुरुआत कर सकता हैं। #2 ओवंस का पलटवार owenscaught-1486662947-800 कल्पना कीजिए, क्योंकि यह एक तार्किक कहानी होगी, कि शुरुआत में गोल्डबर्ग ओवंस के खिलाफ स्तब्भ हो जाए, और यूनिवर्सल चैंपियन के रुप में के केविन ओवंस उनकी तुलना में ज्यादा लचीले दिखे। ओवंस ने पुराने स्कूल के रुप में NXT में क्रूरता सीखी हैं और उन्हें इसे इस एक्शन को गोल्डबर्ग के सामने दिखानें में कोई अपराध महसूस नहीं करना चाहिए। गोल्डबर्ग पर हमला करने के बाद सभवत: ओवंस इस मैच पर गोल्डबर्ग पर हावी हो जाएंगे। तो इसके बाद लगता हैं कि जब ओवंस इस मैच पर अपना नियंत्रण रखने के रुप में दिख रहे होगें तो वह दूसरे समय उन्हें पकड़ ले। उसके बाद गोल्डबर्ग उन पर नाखून और जैकहैमर से बचने की कोशिश करे, लेकिन ओवंस उन्हें बाहर कर दें।

# 1 गोल्डबर्ग स्क्वैश squash-1486662934-800

शायद आपको याद होगा जब सर्वाइवर सीरीज के दौरान गोल्डबर्ग ने 90 सेंकेड के अंदर ब्रॉक लैसनर को हरा दिया था, जी, हां आपको बिल्कुल याद होगा, क्योंकि WWE इसे आपको भूलने नहीं देगा। कल्पना करिए कि यह एक बार फिर से हो, लेकिन इस बार सोमवार रात रॉ पर टॉप सिंगल्स चैंपियन करने के लिए। यह बिल्कुल ठीक है, इसके बाद गोल्डबर्ग केविन ओवंस को दो मिनट के अंदर हरा देंगे और साथ ही यूनिवर्सल चैम्पियनशिप पर कब्जा कर लेगें। यह उनके स्पीयर्स और जैकहैमर से ज्यादा होगी, जो ओवंस को हराने के लिए एक अच्छा तरीका होगा। यह शायद एक लोकप्रिय विकल्प नहीं भी हो सकता हैं, लेकिन इसकी बहुत संभावना है कि WWE में उनकी इस तरह से मजबूत वापसी लोगों को जरुर पंसद आई। ओवंस लम्बें समय से चैंपियन हैं लेकिन क्या अब यह खत्म होनें वाला हैं?

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now