Create
Notifications

TLC 2017 पर कर्ट एंगल के वापसी मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीके

Ankit Kumar

TLC 2017 पीपीवी पर द शील्ड (रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज) बनाम द बार(शेमस और सिजेरो ), द मिज, केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच तय था, लेकिन आखिरी समय में रोमन रेंस के बीमार होने के बाद कर्ट एंगल ने उनकी जगह ली है। आपको बता दें कि रॉ का यह पीपीवी 22 अक्टूबर(भारतीय समयानुसार 23 अक्टूबर) को मिनियापोलिस, मिनेसोटा में होगा। इस मैच में कर्ट एंगल के शामिल होने के बाद इस फिउड में कुछ अलग चीज देखने को मिलेगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि TLC पर यह मैच किस तरह से बुक किया जाता है। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 5 संभावित तरीकों पर जिससे TLC 2017 पर सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़ और कर्ट एंगल बनाम द मिज, सिजेरो, शेमस, केन और स्ट्रोमैन के मैच को खत्म किया जा सकता है।


शर्त में बदलाव

e42b7-1508585066-800 (1)

टीएलसी पीपीवी पर मेन इवेंट में होने वाला 5 ऑन 3 हैंडीकैप में रोमन रेंस के बाहर होने के बाद भी काफी दमदार लग रहा है। रोमन रेंस के बाहर होने के बाद कर्ट एंगल ने उनकी जगह ली है। इस मैच का खत्म करने का पहला तरीका यह है कि इस मैच के आखिर में शर्त में बदलाव किया जाना चाहिए। रॉलिंस, एम्ब्रोज़ और कर्ट एंगल को कमजोर देख केन को उनके साथ शामिल कर देना चाहिए, जिससे की आखिरी मिनट में यह मैच एक एलिमनेशन मैच की तरह हो जाएगा, और आखिर में रॉलिंस, एम्ब्रोज़ और एंगल एंकल सबमिशन के साथ जीत हासिल करे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन का कहर

81e26-1508585129-800

रोमम रेंस के इस मैच से बाहर होने के बाद WWE को सारी उम्मीदें ब्रॉन स्ट्रोमैन से होंगी। हमारे ख्याल से टीएलसी पीपीवी पर ब्रॉन स्ट्रोमैन का मॉन्सटर रुप देखने को मिलेगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन के कहर बरपाने का मतलब यह होगा कि सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़ और कर्ट एंगल की हार होगी, हालांकि WWE इसके अलावा प्लान बी के रुप में स्ट्रोमैन को स्ट्रांग तरीके से बुक करेगा और सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़ और कर्ट एंगल की हार नहीं होने देगा।

कर्ट एंगल की जीत

8e485-1508585188-800

रोमन रेंस के इस मैच से बाहर होने पर कर्ट एंगल ने उनकी जगह ली है और ऐसे में WWE के पास इस मैच को खत्म करने के लिए काफी माथापच्ची करनी पड़ेगी। रोमन रेंस के बाहर होने के बाद WWE चाहेगा कि कर्ट एंगल उनकी कमी को पूरा करे। यह तभी संभव हो सकता है जब कर्ट एंगल की जीत हो। हमारे ख्याल से अगर यहां पर कर्ट एगंल की जीत होती है तो WWE को दो फायदे होंगे, पहला तो उन्हें रोमन रेंस की कमी नहीं खलेगी और दूसरा भविष्य में हमें कर्ट एगंल रिंग एक्शन के साथ नज़र आएंगे।

कर्ट एंगल को खत्म कर दिया जाए

47e47-1508585322-800 (1)

कर्ट एंगल की रिंग वापसी से काफी सारे फैंस खुश है, उन्हें उम्मीद है कि कर्ट एंगल अपना जादू एक बार फिर दिखाएंगे, लेकिन क्या हो अगर कर्ट एंगल को खत्म कर दिया जाए? वैसे भी इस मैच में स्ट्रोमैन जैसे मॉन्सटर शामिल है जो कर्ट एंगल को खत्म कर सकते हैं। कर्ट लगभग 50 साल के होने वाले है ऐसे में वह WWE में ज्यादा रैसलिंग नहीं कर सकते है, तो क्यों न फिर इस मैच में उनकी पिटाई हो और उन्हें पूरी तरह से इस मैच खत्म कर दिया जाए।

मैच में बाहर से दखल

647cb-1508585391-800

रोमन रेंस के बिना इस मैच में सारा दारोमदार ब्रॉन स्ट्रोमैन पर होगा। हमारे ख्याल से WWE किसी और सुपरस्टार को इस मैच में शामिल कर सकता है। WWE के पास समोआ जो सबसे अच्छे विकल्प के रुप में मौजूद है और घुटने की चोट के बाद वह वापसी करने के लिए तैयार हैं ऐसे में उनकी वापसी के लिए इससे अच्छा मौका नहीं हो सकता है। लेखक: आदित्य रंगराजन, अनुवादक अंकित कुमार

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...