Create

ब्रे वायट के लिए भविष्य के 5 बड़े प्रतिद्वंदी

Enter captio

नेक्सस फैक्शन के सदस्य के रूप में विंडहम रोटुंडा ने अपना मुख्य रोस्टर डेब्यू किया। लेकिन तुरंत कुछ ही समय में उन्हें वापस WWE की डेवलपमेंटल टेरिटरी में भेज दिया गया। लेकिन विंडहम रोटुंडा की कड़ी मेहनत का फल उन्हें मिला। साल 2013 में WWE ने एक डरावने किरदार को जन्म दिया जिसका नाम ब्रे वायट रखा गया। उस समय WWE को थोड़े बदलाव की ज़रूरत थी और "ईटर ऑफ़ द वर्ल्ड्स" यही बदलाव लेकर आएं। सभी को लगा की ब्रे वायट का करियर सही दिशा में बढ़ रहा है लेकिन ऐसा कभी हुआ नहीं। जल्द ही करीब आ रहे रैसलमेनिया के लिए उनके पास कोई मोमेंटम नहीं है। वो लगातार PPV पर हार रहे हैं। उनके बीच हवा में लटके करियर को फिना बैलर के साथ फिउड कर के भी कोई फायदा नहीं हुआ। लेकिन हम उम्मीद करते हैं की सिस्टर एबीगेल इस फिउड में बड़ा रोमांचक लेकर आएं। ब्रे वायट की काबिलियत कमाल की है और WWE को उनका इस्तेमाल करना चाहिए। ये रहे 5 संभावित रैसलर्स जिनसे ब्रे वायट भविष्य में लड़ सकते हैं।


#1 ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पूरे WWE यूनिवर्स को हैरान कर रख डाला है। सभी उन्हें WWE के अगले बड़े स्टार के रूप में देख रहे हैं। रैसलिंग रिंग में उतरने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन एक विशाल जाइंट हैं। रोमन रेन्स के साथ हुए उनके फिउड को कई दर्शक "फिउड ऑफ़ द ईयर" कह रहे हैं। इससे उनका मोमेंटम बढ़ता जा रहा है। स्ट्रोमैन ने वायट फैमिली के सदस्य के रूप में WWE में डेब्यू किया था और इसलिए ब्रे वायट से उनकी भिड़ंत का अर्थ बनता है। यहां ब्रे एक बार फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपना चेला बनाने की कोशिश करते दिख सकते हैं। लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन ऐसा कुछ करने के बिल्कुल मूड में नहीं होंगे और इसके बाद दोनों के बीच फिउड की शुरुआत होगी।

#2 सैथ रॉलिन्स

Enter c

जब बात रैसलिंग स्किल्स की आती है तो सैथ रॉलिन्स, शील्ड के बाकी दोनों सदस्यों से कोसों दूर हैं। सैथ हैवीवेट रैसलर हैं और वो हाईफ्लायर मूव्स भी कर सकते हैं। इसलिए सैथ रॉलिन्स के कई बेहतरीन मैचेस होते हैं। इस साल रॉलिन्स और ब्रे वायट एक PPV में लड़ चुके हैं। लेकिन मैच में जल्दबाज़ी हुई और इसलिए मैच दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका। लेकिन ये दोनों रैसलर्स रिंग के अंदर एक बार फिर कमाल का काम कर सकते हैं। इनकी फिउड काफी बड़ी है और उसे केवल एक मैच से खत्म नहीं किया जा सकता। TLC के बाद दोनों की भिड़ंत होनी चाहिए।

#3 समोआ जो

Enter ca

इस समय समोआ जो अपने काम से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। NXT से निकलकर मुख्य रोस्टर में डेब्यू करते हुए समोआ जो ने हमेशा अपने आप को यूनिवर्सल चैंपियन का हक़दार साबित किया है। द बीस्ट के खिलाफ उनके मैच ने सभी को दिखा दिया कि वो स्क्वायर रिंग के अंदर क्या करने में सक्षम हैं। समोअन सबमिशन मशीन में दुनिया के किसी भी रैसलर के खिलाफ बेहतरीन मैच देने की क्षमता है। इसलिए अगर WWE ने ब्रे वायट और समोआ जो जैसे दो दिग्गज रैसलर्स को एक दूसरे के आमने - सामने रख दिया तो दर्शकों को बेहतरीन रैसलिंग देखने का मौका मिलेगा। ब्रे वायट को भी अपने आप को टॉप स्टार साबित करने के लिए समोआ जो जैसे स्टार से लड़ने की ज़रूरत है।

#4 रोमन रेन्स

Enter captio

इस समय रोमन रेन्स कंपनी के टॉप स्टार हैं। उनके मैचेस देखने मे रोमांचक होते हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ उनके मैचेस देखने लायक थे और ब्रे वायट के साथ भी वो उसी तरह का जादू दिखा सकते हैं। WWE अब रोमन का यार्ड है और ब्रे को यहां पर कदम जमाने के लिए बिग डॉग से लड़ना होगा। इसके बाद दोनों के बीच रोमांचक मैच देखने मिलेगा। मैच के नतीजे में सिस्टर एबीगेल की अहम भूमिका हो सकती है।

#5 जॉन सीना

john cena n

दुख की बात ये है कि जॉन सीना अब फुल टाइम रैसलर नहीं हैं क्योंकि वो अब हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स करने लगे हैं। लेकिन समय मिलने पर वो WWE के रिंग में भी लौट आते हैं। जॉन सीना को काबिल युवा स्टार्स को पुश देने के लिए जाना जाता है और वो ब्रे वायट के लिए भी ये काम कर सकते हैं। जॉन सीना और ब्रे वायट के बीच पहले भी फिउड हो चुका है लेकिन इस बार दोनों के बीच एक बड़े और यादगार फिउड की ज़रूरत है। अगर WWE इनके मैच के लिए राजी हो गयी तो उनके बीच शानदार मैच देखने मिल सकता है। ब्रे वायट की बुकिंग सही होनी चाहिए जिससे उनका करियर वापस पटरी पर लौट आएं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment