Create

Wrestlemania 34 पर केविन ओवंस के लिए 5 बड़े मुकाबले

Ishaan Sharma

शेन मैकमैहन और केविन ओवंस और सैमी जेन के बीच चल रही दुश्मनी के कारण स्मैकडाउन की रेटिंग्स काफी बढ़ गई हैं। जब से केविन ओवंसने अपनी यूएस चैंपियनशिप खोयी है तब से ही हमें इन दोनों के बीच फिउड की शुरुआत होते दिख रही है और इस बात के संकेत भी मिल रहे हैं कि डैनियल ब्रायन जल्द ही रिंग में अपनी वापसी करने वाले हैं। हाल ही में हुए रॉयल रंबल में सैमी और केविन ओवंस एजे स्टाइल्स के खिलाफ WWE टाइटल मैच हार गए। जिसके बाद से ही कंपनी इन दोनों का ध्यान शेन मैकमैहन से हटाकर एक-दूसरे पर लगा रही है। इन दोनों की स्टोरीलाइन फैंस को काफी कंफ्यूज कर रही है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों की स्टोरीलाइन कैसे खत्म होती है। आइए जानें 5 अपोनेंट्स के बारे में जिनके साथ कैविन रैसलमेनिया 34 में लड़ सकते है।

#5 शेन मैकमैहन

सभी चीज़ों का अंत करते हुए शेन और केविन ओवंस के बीच रैसलमेनिया 34 में अगर एक मैच होता है तो फैंस काफी खुश होंगे। यह बात तो हम सभी जानते हैं कि शेन रैसल किये बिना नहीं रह सकते और यह बात पक्की है कि शेन रैसलमेनिया के लिए अपना अपोनेंट ढूंढ ही लेंगे। इन दोनों ने हैल इन ए सैल में एक बढ़िया मैच दिया था और इसमें कोई शक नहीं है कि रैसलमेनिया जैसे बड़े इवेंट में इन दोनों के मैच को फैंस पसंद करेंगे। डैनियल ब्रायन को इस मैच में एक स्पेशल रैफरी के तौर पर शामिल हो सकते हैं। इस मैच को और भी मज़ेदार बनाया जा सकता है अगर इस यह शर्त रखी जाए कि मैच हारने वाले को स्मैकडाउन छोड़ना पड़ेगा।

#4 सैमी जेन

सैमी जेन और केविन ओवंस काफी समय से रिंग में एक साथ हैं और फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब यह दोनों रिंग में एक-दूसरे के साथ लड़ेंगे। इन दोनों का मैच WWE में कई बार हो चुका है। अगर अब WWE में इन दोनो का मैच दोबारा से होता है तो यह मैच पिछले साल हुए जैरिको वर्सेज केविन ओवंस के मैच की कार्बन कॉपी होगी। आपको बता दें कि सैमी और केविन ओवंस आने वाली स्मैकडाउन में एक-दूसरे के साथ लड़ेंगे और मैच का विजेता फास्टलेन पीपीवी में एजे स्टाइल्स के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ेगा। ऐसा हो सकता है कि हमें फास्टलेन पीपीवी से ही इन दोनों के बीच फिउड की शुरुआत होते दिख जाए और रैसलमेनिया में हमें इन दोनों का मैच देखने को मिल सकता है।

#3 शेन मैकमैहन और एक मिस्ट्री पार्टनर के खिलाफ टैग टीम मैच

स्टोरीलाइन के हिसाब से शेन मैकमैहन के पार्टनर स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डैनियल ब्रायन हो सकते हैं। अगर ऐसा नहीं है तो इनके पार्टनर स्मैकडाउन के सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन भी हो सकते हैं। नाकामुरा के रॉयल रम्बल जीतने के बाद से ही रैंडी ऑर्टन का स्मैकडाउन में दिखना कम हो गया है और रैसलमेनिया में रैंडी का ना होना काफी बुरी बात होगी। अगर यह दोनों ही सुपरस्टार्स शेन मैकमैहन के पार्टनर नहीं होते तो शेन के पार्टनर क्रिस जैरिको हो सकते है जो काफी समय मे WWE रिंग में लड़ते हुए नहीं दिखे हैं।

#2 सैमी जेन के साथ टैग टीम टाइटल के लिए एक मैच

अब यह देखना होगा कि WWE सैमी जेन और केविन ओवंस को एक टीम में बनाये रखती है या नहीं। अगर WWE ऐसा करती है तो द उसोज़ के साथ इन दोनों का मैच एकदम बेस्ट रहेगा। द उसोज़ इस समय WWE के स्मैकडाउन ब्रांड के टैग टीम चैंपियंस हैं। आपको बता दें कि फास्टलेन पीपीवी में द उसोज़ ब्लजन ब्रदर्स के साथ मैच लड़ेंगे और इस बात की संभावनाएं काफी ज्यादा है कि द उसोज़ इस मैच को जीतेंगे और रैसलमेनिया में अपने अपोनेंट का इंतजार करेंगे। ऐसा हो सकता है कि रैसलमेनिया 34 में द उसोज़ के अपोनेंट्स कोई और नहीं बल्कि सैमी जेन और केविन ओवंस हों। अगर ऐसा होता तो फ्रेंडशिप मैच के लिए काफी एक्साइटेड होंगे और ऐसा सकता है कि इस मैच में केविन ओवंस और सैमी जेन की जीत हो और यह दोनों स्मैकडाउन के नए टैग टीम चैंपियंस बन जाएं।

#1 रैंडी ऑर्टन के साथ एक मैच

अगर इन सभी के साथ ही केविन ओवंस का मैच नहीं होता तो हो सकता है कि रैसलमेनिया में हमें केविन ओवंस वर्सेज रैंडी ऑर्टन का मैच देखने को मिल जाए। रैंडी ऑर्टन इस समय स्मैकडाउन ब्रांड में हैं और WWE के बड़े रैसलर्स में से एक हैं। रैंडी ऑर्टन पिछले कुछ महीनों से शेन मैकमैहन के लिए काम कर रहे हैं और इस मैच को बुक होने में ज्यादा समय नही लगेगा। अगर इन दोनों का मैच रैसलमेनिया में होता है तो इससे सैमी जेन भी फ्री हो जाएंगे और हो सकता है कि हमें सैमी जेन और शेन मैकमैहन का रैसलमेनिया में एक मैच देखने को मिल जाए। अगर ऐसा होता है तो सैमी जेन को WWE में एक अच्छा पुश जरूर मिलेगा। लेखक- लियाम हूफी,अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...