Create
Notifications

5 संभावित कदम जो रोमन रेंस WWE में उठा सकते हैं

तनिष्क सिंह तोमर

‘द बिग डॉग’ रोमन रेन्स के लिए अभी कंपनी में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है। रोमन ने एक बेबीफेस के तौर पर मंडे नाइट रॉ और पीपीवी इवेंट्स से बेहतर लाइव इवेंट्स में प्रदर्शन किया है। उन्होंने पिछले तीन सालों में उन्होंने दो बार रैसलमेनिया में हार का सामना किया है। लेकिन इसके बाद भी अभी उनकी उम्मीद की किरण बरकरार है। आइए गौर करते कुछ संभावित कदमों लेकर जो रोमन रेन्स आगे उठा सकते हैं।

#5 आराम करें

यह थोड़ा जोखिम भरा हो सकता है लेकिन रोमन को आराम मिलने से उनको फायदा हो सकता है। इससे उन्हें एक नया क्रिएटिव डायरेक्शन मिलेगा। रॉ में इस काम के लिए कई बड़े नाम मौजूद हैं लेकिन क्या WWE रोमन को ऐसे बुक करेगा। उनके वापसी के बाद क्या उन्हें एक बेबीफेस के तौर पर प्रो रोमन क्राउड मिलेगा? या फिर वे एक नई दिशा में जाएंगे? अगर ऐसा होता है यह एक साहसिक फैसला होगा।

#4 टर्मिनेटर रोमन

भले ही यह ऐसा न लगता हो लेकिन यह एंट्री काफी सरल है। रोमन जब तक शील्ड के मेंबर थे तब तक वे काफी शानदार प्रदर्शन करते थे। रोमन पहले ईमानदारी से केवल फाइट पर फोकस करते थे। लेकिन समय के साथ सबकुछ बदलता है और जरूरी नहीं है कि उनका कैरेक्टर बिलकुल वैसा ही हो। रोमन प्रोमोज के दौरान कुछ नहीं बोलते और वे केवल अपने चुने हुए रास्ते पर ही ध्यान देते हैं। लोग उन्हें एक आधुनिक टर्मिनेटर के रूप में देखना पसंद करेंगे जो एक हील या बेबीफेस से उपर उठकर काम करे। हालांकि यह मूव सबके साथ पूरी तरह से काम नहीं करता लेकिन रोमन को इससे फायदा जरुर होगा।

#3 डबल टर्न

पिछले कुछ सालों में ब्रॉक लैसनर से कई बार हारने के बाद भी WWE रोमन को इनके साथ हमेशा बुक करता है। इसका कारण यह भी हो सकता है कि WWE लैसनर को रोमन से पटखनी दिलाना चाहता हो। लेकिन फिलहाल ऐसा होता नहीं दिख रहा है। यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद से लैसनर ने कई मुकाबले ईमानदारी से जीता है। तो क्यों न उन्हें एक बेबीफेस चैंपियन के रूप में पेश किया जाए? अगर ऐसा होता है तो रोमन बेइमानी से मुकाबला जीत सकते हैं।

#2 रेंस बनाम रॉलिंस

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच पिछले कुछ सालों में कई बड़े मुकाबले हुए हैं। आगे भी इनके बीच अच्छे मुकाबले देखने को मिल सकते हैं। रॉलिंस अपने आप को कंपनी का बेस्ट बेबीफेस बनने की कोशिश करेंगे और इस वजह से रोमन 'बैड गाए' बनकर मुकाबला अपने नाम कर सकते हैं।

#1 द ब्लडलाइन

हमने इस तिकड़ी को एक बेबीफेस के रूप में एकजुट होते देखा है। लेकिन अब इसमें बदलाव करने का वक्त आ गया है। हालांकि इस वक्त उन्हें टकराव की स्थिति में नहीं लाना चाहिए और द ब्लडलाइन के लिए उसोज के साथ रोमन को न जोड़ने का मूर्खतापूर्ण फैसला WWE नहीं लेना चाहेगा। जिमी और जे स्मैकडाउन लाइव में लगातार धूम मचाए हुए हैं और कैरेक्टर चेंज से क्या बदलाव हो सकता है, उसका उदहारण पेश कर रहे हैं। लेखक: हैरी केटल, अनुवादक: तनिष्क

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...