Create

WWE यूएस चैंपियन के रूप में बैरन कॉर्बिन के 5 संभावित विरोधी

b7307-1507664532-800

हैल इन ए सेल 2017 पर यूएस चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में बैरन कॉर्बिन ने एजे स्टाइल्स और टाय डिलिंजर को हराकर टाइटल अपने नाम किया। इसके बाद स्मैकडाउन लाइव पर रीमैच में भी उन्होंने एजे स्टाइल्स को हराकर टाइटल बरकरार रखा। इस समय बैरन कॉर्बिन मेन रोस्टर पर काफी मजबूत लग रहे हैं और WWE ने सही समय पर उन्हें पर एक बड़ा पुश दिया है। बैरन कॉर्बिन को लंबे समय से ऐसे पुश की जरुरत थी। आपको बता दें कि यह बैरन का पहला टाइटल है। इसी कड़ी में हम 5 ऐसे रैसलर्स के नाम लेकर आए है जो संभवत बैरन कॉर्बिन के नए प्रतिद्वंद्वी बन सकते हैं।


टाय डिलिंजर

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम उस रैसलर का है जो हैल इन ए सेल पर बैरन कॉर्बिन के दो प्रतिद्वंद्वियों में से एक थे, जी हां हम बात कर रहे हैं टाय डिलिंजर की, जो यूएस चैंपिनयशिप के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में शामिल थे। हमारे ख्याल से बैरन कॉर्बिन को टाय डिलिंजर के साथ फिउड के लिए बिल्डप करना काफी आसान होगा। दोनों ही रैसलर पूर्व NXT स्टार रहे चुके हैं ऐसे में बैरन कॉर्बिन को एजे स्टाइल्स की बजाय टाय डिलिंजर के साथ मुकाबला करना चाहिए।

जॉन सीना

b2bea-1507664563-800 (1)

इस लिस्ट में दूसरा नाम है जॉन सीना का, जी हां अब आप सोच रहे होंगे की सीना तो रॉ में है तो बैरन उनसे कैसे मुकाबला कर पाएंगे? तो आपको बता दें कि कुछ साल पहले सीना WWE यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज में शामिल हुए थे। WWE एक बार फिर उसी चीज को दोहरा सकता है, इस मैच में WWE चाहे तो ट्विस्ट के रुप में बैरन कॉर्बिन को एक हील के रुप बदल दें। हमारे ख्याल से यह मैच बैरन कॉर्बिन को स्मैकडाउन लाइव पर और मजबूत करेगा।

एजे स्टाइल्स

f817c-1507664445-800

हैल इन ए सेल 2017 पर हम यूएस चैंपियनशिप में एजे स्टाइल्स को मिली हार कैसे भूल सकते हैं। इसके बाद स्मैकडाउन लाइव पर हुए रीमैच में एक बार फिर एजे स्टाइल्स की हार हुई। एजे स्टाइल्स इतने शानदार रैसलर है कि जिस भी रैसलर के साथ वह मैच में शामिल होते हैं उस रैसलर के लिए यह एक बिग पुश के रुप में होता है। WWE को बैरन कॉर्बिन के लिए एजे स्टाइल्स को बुक करना कोई कठिन काम नहीं होगा, वह आसानी से दोनों को एक बार फिर प्रोग्राम में ला सकते हैं।

क्रिस जैरिको

9a0fd-1507664406-800 (1)

हम जानते है कि इसकी संभावना काफी कम है हमें बैरन कॉर्बिन और क्रिस जैरिको के बीच मैच देखने को मिले, लेकिन यह बैरन कॉर्बिन के लिए काफी शानदार होगा कि वह क्रिस जैरिको के साथ मुकाबला करते नज़र आए। बैरन के इस मैच के बाद शायद WWE में उन्हें पहले से ज्यादा अहमियत मिलेगी। फिलहाल तो हमें इस मैच के होने की उम्मीद नहीं दिखाई दे रही है, लेकिन जैसा की हम जानते है कि WWE में कभी भी कुछ भी हो सकता है तो हमें इस मैच की उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए।

रैंडी ऑर्टन

1f8b6-1507664356-800 (1)

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रैंडी ऑर्टन यूएस चैंपियन के लिए बैरन कॉर्बिन से मुकाबला करते हुए नज़र आएंगे या नहीं? खैर बैरन के लिए रैंडी ऑर्टन सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी में से एक हैं। बैरन कॉर्बिन का रैंडी ऑर्टन के साथ एक सफल प्रोग्राम उन्हें रोस्टर पर काफी आगे ले जाएगा। हमारे ख्याल से WWE जल्द ही बैरन और रैंडी के बीच एक मैच बिल्ड अप करेगा। लेखक: आकाश, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment