WWE Extreme Rules के लिए की गई 5 भविष्यवाणियां

Team Hell NO is back.

मनी इन द बैंक और यूनाइटेड किंगडम चैंपियनशिप टूर्नामेंट जैसे सफल इवेंट्स के बाद अब एक्सट्रीम रूल्स पे-पर-व्यू की बारी है। यह इवेंट 15 जुलाई 2018 (भारत में 16 जुलाई) को PPG पेंट्स एरीना, पिट्सबर्ग में होगा। WWE ने पहले से ही इस इवेंट 8 मुकाबले तय कर दिए हैं और आने वाले समय में कुछ और मुकाबले बुक होते हुए दिखेंगे। भले ही फैंस ब्रॉक लैसनर और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को मिस करेंगे लेकिन इस इवेंट का मैच कार्ड अच्छे मुकाबलों से भरा हुआ है। समरस्लैम से बस 1 महीने दूर होते हुए अगले पीपीवी में हमें कुछ चौकाने वाले निर्णय देखने को मिल सकते हैं। आइए जानते हैं समरस्लैम 2018 के लियें की 5 भविष्यवाणी के बारे में।


#1 टीम हैल नो नए टैग टीम चैंपियंस बन जाए?

डेनियल ब्रायन को ब्लजिन ब्रदर्स के हाथों मार खाने से बचाने के लिए केन ने अपनी वापसी करते हुए टीम हैल नो का पूर्ण-मिलन किया। पहले इनकी लोकप्रियता को देखते हुए, WWE ने इस बार कोई गलती नहीं की और स्मैकडाउन लाइव की जनरल मैनेजर पेज ने इन दोनों टीम्स के बीच स्मैकडाउन लाइव टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच की घोषणा कर दी। हार्पर और रोवन के इतने प्रतिभाशाली होने के बावजूद, टीम न्यू डे और उसोस की तरह टाइटल को ऊपर उठाने में कामयाब नहीं हो रहे हैं। क्रिएटिव को नए टाइटल होल्डर्स की तलाश होगी और केन की वापसी से उन्हें मिली तालियों के बाद टीम हैल नो को नए टैग टीम चैंपियन्स बनाना कंपनी का अगला कदम होगा।

#2 बेली को अपना बदला मिलेगा?

Bayley and Sasha Banks

एक लंबे इंतजार और काफी उतार-चढ़ाव के बाद, आखिरकार, बेली ने अपनी बेस्ट फ्रेंड साशा बैंक्स पर हमला किया। अभी तक यह पता नहीं है कि यह बेली के लिए एक हील टर्न था या फिर उन्होंने यह सब अपनी निराशा को बाहर करने के लिए किया। WWE ने अभी भी इस मैच को कंफर्म नहीं किया है लेकिन अभी जैसी स्टोरीलाइन चल रही हैं इन दोनों का मैच एक्सट्रीम रूल्स में हो सकता है। बेली का इस्तेमाल मेन रोस्टर में काफी कम किया गया है और रॉ में अपने प्रभाव को जारी रखने के लिए इन्हें एक बड़ी जीत की जरूरत है।

#3 रॉलिंस की फिर से हार?

A 2-on-1 Handicap Situation

2 हफ्ते पहले रॉ में जिगलर के हाथों अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप गवाने के बाद रॉलिन्स उस टाइटल को दोबारा जीतने में नाकाम रहें। ड्रियू मैकइंटायर की दखलअंदाजी के कारण रॉलिन्स दोबारा से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन नहीं बन पाएं। रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने रॉलिन्स और जिगलर के बीच एक्सट्रीम रूल्स में 30 मिनट आयरन मैन मैच की घोषणा की है। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह दोनों काफी अच्छा मुकाबला लड़ने वाले हैं। रॉलिन्स को एक बार फिर से 2-ऑन-1 हैंडीकैप परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। रोमन रेंस की फिउड बॉबी लैशले के साथ चल रहा है और ऐसा लगता है रॉलिंस इस मैच में जीतकर नहीं लौटने वाले हैं।

#4 अभी तक कोई रुसेव डे नहीं?

Rusev superkicks Styles

रुसेव 5-मैन गौंटलेट मैच को जीतकर एजे स्टाइल्स की WWE चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर बने। इनकी जीत से WWE यूनिवर्स भी काफी खुश हुई जो कि काफी समय से रुसेव को मेन इवेंट सुपरस्टार का पुश मिलते हुए देखना चाह रही थी। दोनों की गति को देखते हुए यह अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है कि कौन इस मैच को जीतेगा। एजे स्टाइल्स ने चैंपियन रहते हुए शिंस्के नाकामुरा और जॉन सीना को कई बार हराया है। वहीं दूसरी तरफ, रुसेव भले ही इस समय स्मैकडाउन लाइव के टॉप स्टार हों लेकिन किसी को भी फैंस की तरफ से इतना सपोर्ट नहीं मिलता जितना एजे स्टाइल्स को मिलता है।

#5 रोमन रेंस की जीत?

Roman Reigns and Bobby Lashley

सैमी जेन के साथ एक बेकार फिउड के बाद बॉबी लैशले एक्सट्रीम रूल्स में रोमन रेंस का सामना करने वाले हैं। भले ही इस मैच के लिए अब तक कोई शर्त नहीं रखी गई है लेकिन टिकट बिकवाने के लिए ऐसा सिर्फ एक मैच ही काफी है। ब्रॉक लैसनर अपनी चैंपियनशिप को समरस्लैम में डिफेंड कर सकते हैं। एक्सट्रीम रूल्स में इस मैच का विजेता चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेनर बन सकता है। दोनों सुपरस्टार काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं और बिना किसी सवाल के एक जबरदस्त मैच देने वाले हैं। अभी इस समय WWE को लैशले को ब्रॉक का सामना करने का मौका देना चाहिएं। उन्हें फैंस रोमन के मुकाबले कहीं गुना ज्यादा पसंद करते हैं और उन्होंने एक टाइटल शॉर्ट पाने के लिए काफी मेहनत भी की है। लेखक- सागनिक मोंगा अनुवादक- आरती शर्मा

App download animated image Get the free App now