COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Extreme Rules के लिए की गई 5 भविष्यवाणियां

Aarti Sharma
ANALYST
19   //    05 Jul 2018, 12:04 IST
मनी इन द बैंक और यूनाइटेड किंगडम चैंपियनशिप टूर्नामेंट जैसे सफल इवेंट्स के बाद अब एक्सट्रीम रूल्स पे-पर-व्यू की बारी है। यह इवेंट 15 जुलाई 2018 (भारत में 16 जुलाई) को PPG पेंट्स एरीना, पिट्सबर्ग में होगा।

WWE ने पहले से ही इस इवेंट 8 मुकाबले तय कर दिए हैं और आने वाले समय में कुछ और मुकाबले बुक होते हुए दिखेंगे। भले ही फैंस ब्रॉक लैसनर और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को मिस करेंगे लेकिन इस इवेंट का मैच कार्ड अच्छे मुकाबलों से भरा हुआ है।

समरस्लैम से बस 1 महीने दूर होते हुए अगले पीपीवी में हमें कुछ चौकाने वाले निर्णय देखने को मिल सकते हैं। आइए जानते हैं समरस्लैम 2018 के लियें की 5 भविष्यवाणी के बारे में।




#1 टीम हैल नो नए टैग टीम चैंपियंस बन जाए?


Team Hell NO is back.


डेनियल ब्रायन को ब्लजिन ब्रदर्स के हाथों मार खाने से बचाने के लिए केन ने अपनी वापसी करते हुए टीम हैल नो का पूर्ण-मिलन किया। पहले इनकी लोकप्रियता को देखते हुए, WWE ने इस बार कोई गलती नहीं की और स्मैकडाउन लाइव की जनरल मैनेजर पेज ने इन दोनों टीम्स के बीच स्मैकडाउन लाइव टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच की घोषणा कर दी।

हार्पर और रोवन  के इतने प्रतिभाशाली होने के बावजूद, टीम न्यू डे और उसोस की तरह टाइटल को ऊपर उठाने में कामयाब नहीं हो रहे हैं। क्रिएटिव को नए टाइटल होल्डर्स की तलाश होगी और केन की वापसी से उन्हें मिली तालियों के बाद टीम हैल नो को नए टैग टीम चैंपियन्स बनाना कंपनी का अगला कदम होगा।
1 / 5 NEXT
Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.
Advertisement
Fetching more content...