COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SummerSlam में डॉल्फ ज़िगलर vs सैथ रॉलिंस के मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीके

22   //    29 Jul 2018, 13:04 IST
WWE के दूसरे सबसे बड़े पीपीवी समरस्लैम के लिए कंपनी ने तैयारियां करनी शुरू कर दी है। WWE इस पीपीवी को सफल बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ना चाहेगा।  इस पीपीवी में कई बड़े टाइटल डिफेंड किए जा रहे हैं जिनमें यूनिवर्सल टाइटल, इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल, रॉ विमेंस टाइटल, स्मैकडाउन विमेंस टाइटल आदि शामिल हैं।

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए डॉल्फ ज़िगलर और सैथ रॉलिंस के बीच मुकाबला होगा। सैथ रॉलिंस जहां टाइटल जीतने की कोशिश करेंगे तो वहीं डॉल्फ ज़िगलर टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव करने की कोशिश करेंगे। यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि इस मुकाबले में कौन सा सुपरस्टार जीत हासिल करता है।

हालांकि हमारे पास 5 ऐसे संभावित तरीके हैं जिनसे समरस्लैम में डॉल्फ ज़िगलर बनाम सैथ रॉलिंस का मुकाबला खत्म किया जाता है। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं डॉल्फ ज़िगलर बनाम सैथ रॉलिंस के मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीकों पर।

ज़िगलर की साफ जीत


Image result for dolph ziggler wins intercontinental championship on raw

हमारे ख्याल से इस मुकाबले में डॉल्फ ज़िगलर की साफ जीत होने की संभावना काफी ज्यादा है। समरस्लैम पर सैथ रॉलिंस के खिलाफ ज़िगलर की जीत उन्हें रोस्टर पर और मजबूत बनाएगी।

हालांकि हार के बाद सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फिउड में शामिल हो सकते हैं। देखा जाए तो यहां पर ज़िगलर को जीत और सैथ रॉलिंस को हार से फायदा हो सकता है। हमारे ख्याल से इस मुकाबले के इस तरह से खत्म होने के आसार ज्यादा हैं।


1 / 5 NEXT
ANALYST
Sport's Lover

Advertisement
Fetching more content...