Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सैथ रॉलिंस द्वारा इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल हारने के 5 संभावित कारण

22 Jun 2018, 15:15 IST
मनी इन द बैंक में इलायस के सामने अपना इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल बचाने के बाद सैथ रॉलिंस ने इस हफ्ते रॉ में डॉल्फ ज़िग्लर से हारकर टाइटल गंवा दिया। शायद रॉलिंस तैयार नहीं थे या अति-आत्मविश्वास का शिकार हो गए या फिर वो लड़ने के लिए फिट ही नहीं थे। लेकिन सच्चाई यही है कि फिलहाल सैथ रॉलिन्स रैड ब्रैंड के चैंपियन नहीं हैं। इलायस के खिलाफ शानदार जीत के बाद किसी ने उनकी हार की कल्पना नहीं की थी।

सभी को लगा था कि रॉलिंस को रोकना नामुमकिन है लेकिन ज़िगलर के इरादे कुछ और ही थे और उन्होंने चैंपियनशिप जीत कर ये साबित भी कर दिया। हालांकि इस सवाल का जवाब तो अगले हफ्ते ही मिल पाएगा कि वो अपना टाइटल रिटेन कर पाते हैं या नहीं।

सैथ रॉलिंस की हार हैरान करने वाली थी और इसीलिए हम आपको बताने जा रहे हैं रॉलिंस की हार की 5 संभावित वजह।




#1 रॉलिंस के घुटने की चोट


Has Seth Rollins injured his knee again?

WWE में सभी को ये बात पता है कि सैथ रॉलिंस को डबलिन में केन के खिलाफ हुए मैच में घुटने में चोट लगी थी। मैच के दौरान सैथ के ACL, MCL फट गए थे। अपनी चोट के चलते रॉलिंस को टाइटल छोड़ना पड़ा था और वो लगभग आठ महीने के लिए बाहर थे।

वापसी के बाद उन्हें ट्रिपल एच से धोखा मिला जब 'द गेम' ने केविन ओवंस को यूनिवर्सल टाइटल जिताने में मदद की और रॉलिंस के ऊपर पैडीग्री से हमला किया। इसके बाद रॉलिंस और WWE के COO ट्रिपल एच के बीच दुश्मनी शुरु हो गई और इस दौरान समोआ जो ने भी रॉलिंस पर हमला कर दिया और रॉलिंस की MCL फिर से फट गयी। हालांकि 6 हफ्ते बाद फिट होकर रॉलिंस WrestleMania 33 में ट्रिपल एच के सामने उतरे थे।

मनी इन द बैंक और रॉ में रॉलिंस कुछ मूव्स के बाद अपने घुटने को पकड़ते नज़र आये थे। क्या इसका ये मतलब है कि उनके घुटने की चोट फिर से उभर आई है? बहरहाल कोई नहीं जानता कि असल बात क्या है। शायद रॉ में ब्रॉक लैसनर की गैरमौजूदगी रॉलिंस पर ज़्यादा तनाव बना रही है।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...