COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े धोखे जो WWE में जल्द देखने को मिल सकते हैं

25   //    02 Jul 2018, 13:11 IST
WWE में स्टोरीलाइन का होना कितना जरूरी है यह तो हम सब अच्छी तरह से जानते हैं। बिना स्टोरीलाइन के कोई फिउड भी शानदार नहीं हो सकती है। इसके अलावा जब हम सुपरस्टार्स को टीम के रुप में देखते हैं तो ऐसी स्टोरीलाइन फैंस को काफी पसंद आती हैं। इसमें कोई शक नहीं है जब दो सुपरस्टार्स एक टीम के रुप में फिउड करते हैं तो यह काफी शानदार होता है।

लेकिन उससे भी शानदार बात तब होती है तब यह टीम टूटती हैं और सुपरस्टार्स एक दूसरे को धोखा देकर अलग हो जाते हैं। टीम के टूटने पर सुपरस्टार्स एक दूसरे पर अटैक करते हैं जिससे एक नई स्टोरीलाइन देखने को मिलती है। वर्तमान समय में WWE कई सुपरस्टार्स एक दूसरे के साथ दोस्त के रुप में टेलीविजन पर नज़र आ रहे हैं लेकिन जल्द ही ये एक दूसरे को धोखा देकर एक नई फिउड की शुरूआत करेंगे।

इसी कड़ी में हम बात करेंगे 5 बड़े धोखों की जो WWE में जल्द देखने को मिल सकते हैं।

रोंडा राउजी को धोखा दें नतालिया


This is

WWE में नतालिया और रोंडा राउजी का एक साथ आना काफी चौंकाने वाला था लेकिन बावजूद इसके इनके बीच फिउड की संभावना काफी अधिक है लेकिन कंपनी को ये ध्यान रखना होगा की इस फिउड में कहीं ज्यादा देर ना हो जाए।

रोंडा राउजी जब से कंपनी में आईं हैं उन्होंने तहलका मचा रखा है और ऐसे में जब वह 30 दिन के निलंबन के बाद वापसी करेंगी तो यह और शानदार होगा। उम्मीद है कि रोंडा राउजी की अगली फिउड एलेक्सा ब्लिस से हो सकती है ऐसे में नतालिया सभी को हैरान कर मुकाबले के दौरान रोंडा को धोखा देकर उनपर हमला कर दें।
1 / 5 NEXT
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...