5 चौंकाने वाली चीजें जो Extreme Rules में देखने को मिल सकती हैं

B

WWE के अपकमिंग पीपीवी एकस्ट्रीम रूल्स में अब बस कुछ ही घंटो का समय बचा हुआ है। WWE का यह पीपीवी 15 जुलाई 2018 (भारत में 16 जुलाई) को पीपीजी पेंट्स एरीना, पिट्सबर्ग में होगा। WWE ने इस इवेंट के लिए कई शानदार मैचों की बुकिंग की है। WWE ने इस पीपीवी पर कुल 11 मुकाबलों की बुकिंग की है। इनमें से 7 मुकाबले टाइटल के लिए होंगे जबकि 4 मुकाबले सिंग्लस होंगे। जैसा की हम WWE के हर पीपीवी पर कुछ ना कुछ चौंकाने वाली चीजे देखते हैं ऐसे में इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि हमें एक्सट्रीम रूल्स पर चौंकाने वाली चीजें न देखने को मिले। इसी कड़ी में हम उन 5 चौंकाने वाली चीजों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो हमें एक्सट्रीम रूल्स पर देखने को मिल सकती हैं।

ब्रॉक लैसनर का एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी पर आना

रैसलमेनिया 33 पर ब्रॉक लैसनर ने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया था। इसके बाद से लैसनर लगातार यूनिवर्सल चैंपियन हैं। लैसनर ने कई मौको पर टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव किया है। हमने देखा है कि लैसनर WWE के पीपीवी पर नज़र आते हैं इसके अलावा हमें उनके प्रोमो की जगह उनके और पॉल हेमन के सेगमेंट देखने को मिलते हैं। हमारे ख्याल से लैसनर एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी पर पॉल हेमन के साथ आकर समरस्लैम पर होने वाले टाइटल मैच के बारे में बात करेंगे।

youtube-cover

किकऑफ शो पर होने वाले मैच को कार्ड पर सबसे ज्यादा रेटिंग मिलेगी

Ne

इस साल किकऑफ शो पर हुए मुकाबले काफी शानदार हुए हैं ऐसे में हम इस बात की संभावना से इंकार नहीं कर सकते हैं कि एकस्ट्रीम रूल्स पीपीवी पर किकऑफ शो पर होने वाला मुकाबला शानदार नहीं होगा। एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के किफऑफ शो में द न्यू डे बनाम सैनिटी के बीच टेबल मुकाबला होगा। इसके अलावा ऐसी संभावना है कि इस पीपीवी पर होने वाला यह मुकाबला सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाला मुकाबला होगा।

youtube-cover

मेन रोस्टर में निकी क्रॉस का डेब्यू

Nikki

शायद कई फैंस इस बात से सहमत ना हो लेकिन NXT सुपरस्टार निकी क्रास जल्द ही मेन रोस्टर पर डेब्यू कर सकती हैं। अगर ऐसा हुआ तो यह उनके करियर का सबसे बड़ा बिग पुश होगा। हाल ही में निकी क्रॉस ने सोमवार को ब्लू ब्रांड के लाइव इवेंट में बेकी लिंच के साथ मिलकर एक सरप्राइज एंट्री की। उनकी इस एंट्री को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि वह जल्द ही मेन रोस्टर में नज़र आने वाली हैं।

youtube-cover

कार्ड पर मैचों में और शर्तें जोड़ी जाएंगी

Kevin Owens

साल 2017 में हुए एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी पर हमने एक्ट्रीम रूल्स मैच देखा जो कि एक शानदार मैच था। ऐसे में इस बार होने वाले एक्सट्रीम रूल्स पीवीवी पर हमें कार्ड पर होने वाले मुकाबलो में और शर्तें देखने को मिल सकती है। पिछले साल हुए एक्सट्रीम रूल्स पर क्रूज़वेट चैम्पियनशिप के लिए नेविल और ऑस्टिन एरीज के मुकाबले में सबमिशन की शर्त देखने को मिली थी। इस साल पीपीवी पर टेबल मैच, स्टील कैज, आरयन मैन मैच समेत कई मुकाबले देखने को मिलेंगे।

youtube-cover

रोमन रेंस पर बॉबी लैश्ले की साफ जीत

Bobby L

इस पीपीवी पर बॉबी लैश्ले बनाम रोमन रेंस के बीच एक सिंग्लस मुकाबला होगा। बॉबी लैश्ले ने रैसलमेनिया की अगली रात WWE में वापसी की। उनकी वापसी करने के बाद फैंस को उम्मीद है कि वह जल्द ही ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबला करते नज़र आएंगे। इसके अलावा हाल ही में चल रही अफवाहों के मुताबिक इस मैच को जीतने वाला सुपरस्टार यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर से मुकाबला करेगा। इस मुकाबले में बॉबी लैश्ले के जीतने की संभावना काफी अधिक है। लेखक: डेनी हार्ट, अनुवादक: अंकित कुमार

App download animated image Get the free App now