5 चौंकाने वाली चीजें जो हमें Money In The Bank में देखने को मिल सकती हैं

J

WWE के पीपीवी मनी इन द बैंक को शुरु होने में अब सिर्फ 3 दिन का ही समय बाकी रह गया है। ऐसे में यह सही समय है कि इस पीपीवी के तमाम पहलुओं पर नज़र डाली जाए। शो पर WWE ने कई बड़े मैच बुक किए है जोकि पीपीवी को हिट करने के लिए काफी है। पीपीवी पर हमें मैंस और विमेंस रैसलरों के लिए अलग-अलग लैडर मैच देखने को मिलेंगे। WWE इस पीपीवी को सफल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता लेकिन उसके लिए उसे इस पीपीवी को चौंकाने वाली वापसी, सरप्राइज मुकाबले जैसी चीजें शामिल करने की जरूरत है। इसी कड़ी में हम उन 5 चौंकाने वाली चीजों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो हमें मनी इन द बैंक पीपीवी पर देखने को मिल सकती है।

जेम्स एल्सवर्थ की WWE में वापसी

WWE से रिलीज किए जाने के बाद जेम्स एल्सवर्थ ने इंडिपेंडेंट सर्किट पर काफी शानदार प्रदर्शन किया है। इसके अलावा जेम्स को इंटर-जेंडर चैंपियनशिप की शुरूआत करने का श्रेय भी जाता है। पिछले साल हुए विमेंस मनी इन द बैंक मैच में जेम्स एल्सवर्थ ने कार्मेला को जीत दिलाने में मदद की थी। ऐसे में हम उम्मीद करते कि कि इस बार फिर से जेम्स एल्सवर्थ विमेंस मनी इन द बैंक में नज़र आएंगे और किसी फीमेल सुपरस्टार को ब्रीफकेस जीतने में मदद करेंगे।

डेनियल ब्रायन को हरा दें बिग कैस

D

रैसलमेनिया 34 में वापसी करने वाले डेनियल ब्रायन मनी इन द बैंक पीपीवी पर बिग कैस के साथ सिंगल्स मुकाबले में नज़र आएंगे। रैसलमेनिया 34 के बाद स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड पर बिग कैस ने डेनियल ब्रायन पर हमला कर दिया था। मनी इन द बैंक में होने वाले इस मुकाबले को एक फाइनल मुकाबले की तरह बुक किया जाना चाहिए और चौंकाने वाली बात यहां तभी होगी जब बिग कैस, डेनियल ब्रायन को हरा दें।

मेन इवेंट में रोंडा राउजी बनाम नाया जैक्स

Nia

मनी इन द बैंक पीपीवी में तीन ऐसे मुकाबले हैं जो इस पीपीवी के मेन इवेंट के लिए फिट हैं उनमें मैंस मनी इन द बैंक, विमेंस मनी इन द बैंक और एजे स्टाइल्स बनाम शिंस्के नामकामुरा के मुकाबले शामिल हैं। हालांकि इस हफ्ते नाया जैक्स और रोंडा राउजी के सैगमेंट को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि WWE मनी इन द बैंक पर WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाले रोंडा और नाया के मुकाबले को मेन इवेंट में शामिल करें।

जीत के बाद नटालिया रोंडा राउजी पर ब्रीफकेस कैश करें

a

नाया जैक्स बनाम रोंडा राउजी के मुकाबले की मेन इवेंट में होने की अफवाह तेजी से चल रही है, ऐसे में इस बात की संभावना काफी अधिक है कि विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले में जीतने वाली फीमेल सुपरस्टार WWE चैंपियनशिप मुकाबले में दखल देकर ब्रीफकेश कैश कर सकती हैं। हमारे ख्याल से मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले में नटालिया की जीत होनी चाहिए और WWE चैंपियनशिप के होने वाले मुकाबले में दखल देकर ब्रीफकेश कैश कर नई चैंपियन बनें।

एजे स्टाइल्स बनाम शिंस्के नाकामुरा के मुकाबले में नई शर्त

The

मनी इन द बैंक पीपीवी में एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। शिंस्के नाकामुरा जहां चैंपियनशिप को जीतने का प्रयास करेंगे तो वहीं एजे स्टाइल्स की कोशिश एक बार फिर से टाइटल को रिटेन करने की होगी। एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच होने वाले इस मुकाबले की शर्त लास्ट मैन स्टेंडिग है लेकिन हमारे ख्याल से यहां पर इनके मुकाबले की शर्त बदली जा सकती है। अगर ऐसा हुआ तो यह काफी शानदार होगा। लेखक: डेनी हार्ट, अनुवादक: अंकित कुमार