Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WrestleMania 33 में ये 5 सरप्राइज दे सकते हैं विंस मैकमैहन

Modified 15 Feb 2017
रैसलमेनिया का रास्ता पूरी रफ़्तार से तय किया जा रहा है और इस समय अब हम स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट के इस सबसे बड़े पे-पर-व्यू से केवल एक पे-पर-व्यू की दूरी पर ही हैं। जब इस बार के मंडे नाईट रॉ और स्मैक डाउन लाइव के बाद तस्वीर लगभग साफ़ हो जाएगी तब हमें यह आसानी से पता लगा लेना चाहिए कि इस साल रैसलमेनिया के कार्ड किस तरह दिखने जा रहे हैं लेकिन पूरी तस्वीर साफ़ होने के बाद भी हर बार की तरह इस बार भी बोर्ड के चेयरमैन विंस मैकमैहन अपनी आस्तीन को ऊपर चढ़ाकर कुछ बड़े और हैरअंगेज तमाशे बाहर निकाल सकते हैं।
रैसलमेनिया वह रात है  जिसमें होने वाले तमाशे पर सबसे अधिक नज़रें लगी रहती हैं इसलिए एक रोमांचक शो और कुछ ऐसे सरप्राइज देने का दबाव अब WWE पर है जिससे कि फैंस आने वाले सालों साल तक इस इवेंट की बातें करते रहें। पिछले लगभग दो सालों में ट्रिपल एच बनाम स्टिंग मैच के दौरान NWA और डीजेनरेशन एक्स का नज़र आना, आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल में पूर्व NBA सुपरस्टार शेक्विल ओ नील कि सरप्राइज एंट्री और तीन हॉल ऑफ़ फेमर  रॉक, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और हल्क होगन का रैसलमेनिया 30 के मेले की शोभा बढ़ाने आना, जैसे सरप्राइज शामिल रहे हैं।
सबसे बड़ा सवाल यह है कि विंस इस बार के रैसलमेनिया 33 के लिए अपनी आस्तीन में क्या क्या सरप्राइज छुपाकर रखे हैं ? इस आर्टिकल में उन 5 संभावित सरप्राइज के बारे जाने की कोशिश की जाएगी जो कि 2 अप्रैल को होने वाले इस सबसे बड़े स्टेज पर हो सकते हैं।
Advertisement
रिंग ऑफ़ ऑनर से आने वाले  नए सुपरस्टार के डेब्यू से लेकर न्यू जापान प्रो रेसलिंग के कुछ लेजेंड्स की वापसी के साथ साथ इसमें आज के युग में खेल कि सबसे ज्यादा जानी पहचानी हस्तियों के  नामों को भी शामिल किया जायेगा।
तो तैयार हैं आप उन सरप्राइज की लिस्ट के लिए जो मिस्टर विंस इस रैसलमेनिया में WWE यूनिवर्स को दे सकते हैं -

5 - एडम कोल और केनी ओमेगा के डेब्यू के साथ बुलेट क्लब का हमला 
Advertisement
bulletclub-1487012174-800
WWE के रोस्टर पर इस समय न्यू जापान प्रो रेसलिंग के फेमस बुलेट क्लब के मेंबर रह चुके चार रैसलर हैं। ये रैसलर हैं - फिन बैलर , एजे स्टाइल, कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज। इस गुट के दो और मेंबर इस समय फ्री एजेंट हैं और वे भी WWE में अपने आने के रास्ते में हो सकते हैं, उन दोनों  रैसलर का नाम है - एडम कोल और केनी ओमेगा।
कोल और केनी ओमेगा निश्चित रूप से प्रोफेशनल रेसलिंग के उस सबसे बेहतरीन ग्रुप में हैं जो कि इस समय WWE के एरीना में नहीं है। ओमेगा की न्यू जापान डील लगभग पूरी हो चुकी है और एडम कोल की रिंग ऑफ़ ऑनर डील भी जल्द ही ख़तम होने वाली है इस उम्मीद के साथ कि वो दोबारा इसे नहीं साइन करने जा रहे। अभी जबकि विंस बुलेट क्लब का प्रयोग नहीं कर सकते, वे इन दोनों को इस समय के किसी भी रैसलर जो उस गुट में था, के साथ जोड़कर एक रीयूनियन बना सकते है
1 / 5 NEXT
Published 15 Feb 2017, 15:19 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now