Create
Notifications

WrestleMania 34 पर ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए 5 संभावित टैग-टीम पार्टनर्स

Amit Shukla

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उस समय सबको हैरान कर दिया जब उन्होंने टैग टीम टाइटल बैटल रॉयल में हिस्सा लिया और अकेले ही लड़ते हुए सबको रिंग से बाहर कर दिया। ब्रॉन सारी टीम्स द्वारा प्रयास करने के बावजूद मैच को जीतने में सफल रहे और अब ये सवाल उठने लगे हैं कि आखिर उनका टैग टीम पार्टनर कौन होगा? आज हम उन 5 रैसलर्स के बारे में बात करेंगे जो उनके साथ टैग टीम बना सकते हैं:

#5 इलायस

अगर आपने इनके और ब्रॉन के बीच फिउड को देखा होगा तो आपको ये बात सोचने में भी अजीब लग रही होगी। आखिरकार 2 प्रतिद्वंदी एक साथ एक टीम की तरह कैसे काम कर सकते हैं? यहां आप इनके बीच हुए म्यूजिकल मैच और अन्य मैचेज़ पर नज़र डालेंगे तो ये पाएंगे कि ये दोनों ज़बरदस्त केमिस्ट्री रखते हैं और दोनों अच्छा परफॉरमेंस भी देते हैं। अगर ये दोनों टीम-अप कर लेते हैं तो क्या ये ज़बरदस्त परफॉर्म कर सकेंगे? शायद हां, पर सवाल ये है कि क्या ब्रॉन स्ट्रोमैन इलायस के साथ वाक करना पसंद करेंगे?

#4 समोआ जो

समोआ जो जल्द ही वापसी करने वाले हैं और रैसलमेनिया में भी अब महज 4 हफ्ते ही रह गए हैं, तो अगर समोआ जो आते ही स्ट्रोमैन की तरह बेबीफेस बन जाएं और स्ट्रोमैन के साथ टैग टीम बनाएं तो ये मानकर चलिए कि इस टीम को मुश्किल में डाल पाना संभव नहीं होगा, और ये टीम टैग टीम डिवीज़न पर अपना वर्चस्व बना सकेगी। अगर समोआ की वापसी रैसलमेनिया पर हो तो फैंस खुशी से झूम उठेंगे। द बार ने पूरे एक साल तक अपने प्रदर्शन से टैग टीम टाइटल्स को अपने पास रखा था तो अब समय है कुछ और ज़बरदस्त टीम्स द्वारा उसपर अपना अधिकार जमाने का।

#3 केन

कुछ वक्त पहले तक ये दोनों रैसलर्स एक-दूसरे से लड़ाई लड़ रहे थे और केन को स्ट्रोमैन ने एक एलिमिनेशन चैंबर क्वालिफाइंग मैच में मात भी दे दी थी, तो क्या ये संभव है कि वो स्ट्रोमैन की मदद करने आएंगे? ये संभव है और अगर ऐसा होता है तो आप ये मान के चलिए कि इनके प्रतिद्वंदी काफी पीड़ा से गुजरेंगे। केन के बारे में हमने एलिमिनेशन चैंबर क्वालिफाइंग मैच के बाद से कोई खबर नहीं सुनी है। उनकी वापसी एक अद्भुत धमाल मचाएगी।

#2 जॉन सीना

अभी चल रही कहानी के मुताबिक सीना टेकर को रैसलमेनिया पर चैलेंज कर सकते हैं, पर अगर वो किसी वजह से नहीं होता तो स्ट्रोमैन और सीना की जोड़ी सही रहेगी। ये इस बात की भी पुष्टि करेगी कि स्ट्रोमैन अगले बिग प्लेयर हैं। इसके साथ ही वो एक रैसलमेनिया मोमेंट भी पाएंगे और जैसे ही उनकी और सीना की जोड़ी टूटेगी, वो एक यूनिवर्सल टाइटल के लिए भी योग्य माने जाएंगे।

#1 कोई नहीं

अगर ब्रॉन इस मैच में अकेले ही जाएं तो अच्छा है क्योंकि वो उनके प्रभुत्व को स्थापित करेगा और साथ ही अगले दिन उनसे एक पार्टनर ना होने की वजह से वो टाइटल्स लेकर उन्हें यूनिवर्सल टाइटल की कहानी में डाला जा सकता है। ये एक ऐसी चीज़ है जो TNA में हो चुकी है, पर यहां बात थोड़ी अलग है। देखते हैं WWE क्या फैसला करती है। लेखक: ब्रायन थॉर्नसबर्ग, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...