Create
Notifications

WrestleMania 34 पर सैथ रॉलिंस के लिए 5 संभावित प्रतिद्वंदी

Enter
Ankit Kumar

रॉयल रंबल पीपीवी के बाद रोड टू रैसलमेनिया की शुरुआत हो चुकी है। साल के सबसे बड़े पीपीवी के लिए अफवाहों का दौर तेज हो गया है। कई बड़े मैचों की संभावना भी बढ़ गई है। रॉयल रंबल पीपीवी के बाद एलिमिनेशन चेम्बर पीपीवी और फास्टलेन पीपीवी होने हैं। बात करें रैसलमेनिया की तो कंपनी इस पीपीवी को शानदार बनाने के लिए किसी भी तरह का रिस्क उठाने से पीछे नहीं हटती है। ऐसी खबरे हैं कि जेसन जॉर्डन गर्दन की सर्जरी के लिए रिंग एक्शन से दूर हो जाएंगे। ऐसे में रैससमेनिया 34 पर सैथ रॉलिंस अकेले पड़ते नज़र आ रहे हैं। जॉर्डन के अलग होने के बाद हम उम्मीद करते हैं कि सैथ रैसलनेमिया 34 पर आएं। अब ये देखना दिलचस्प होगा की रैसलमेनिया 34 पर सैथ रॉलिंस का प्रतिद्वंदी कौन होता है। हमारी नज़र में रैसलमेनिया 34 पर सैथ रॉलिंस के 5 संभावित प्रतिद्वंदी हैं जो उनसे मुकाबला कर सकते हैं।

कर्ट एंगल

पिछले साल एक मैच में शामिल होने के बाद कर्ट के रैसलमेनिया में फिउड करने की संभावना बढ़ गई है। हालांकि सर्वाइवर सीरीज, टीएलसी पीपीवी पर उनकी परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं थी जिसके बाद रैसलमेनिया पर उनके मैच की अफवाह शांत हो गई। जेसन जॉर्डन के बाहर होने के बाद हमारे ख्याल से कर्ट एंगल, सैथ रॉलिंस के प्रतिद्वंदी बन सकते हैं। एंगल इस बात सैथ से बहस कर सकते हैं कि जब वह टैग टीम चैंपियन थे तब उन्होंने जेसन जॉर्डन को नज़रअंदाज किया था।

समोआ जो

E

समोआ जो तभी सैथ रॉलिंस के साथ मुकाबला कर सकते हैं जब वह सही समय पर चोट से उबर जाएं। पिछले साल रैसलमेनिया 33 पर रॉ और स्मैकडाउन के सभी रैसलर्स ने मैच कार्ड या किसी अन्य हिस्से में भाग लिया। 39 साल के समोआ जो को अपने करियर को पुश देने के लिए रैसलमेनिया पर फिउड की जरुरत है। रोमन रेंस रैसलेनिया पर लैसनर के साथ फिउड में शामिल हो सकते हैं वहीं डीन एम्ब्रोज़ चोटिल हैं ऐसे में सैथ रॉलिंस का रैसलमेनिया 34 पर समोआ जो के मुकाबला होना सही तुक बनता है।

द मिज

Could Seth

सैथ रॉलिंस के खिलाफ एक और प्रतिद्वंदी जो रैसलमेनिया 34 पर मुकाबला कर सकता है, वह है द मिज। हाल ही में वह रोमन रेंस के साथ इंटरकांटिनेंटल चैम्पियनशिप के लिए शामिल हुए थे और बड़े ही शानदार तरीके से टाइटल को अपने पास ले गए। रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियनशिप में शामिल होने के बाद सैथ के पास कोई विकल्प नहीं हैं क्योंकि जेसन जॉर्डन और एम्ब्रोज़ उनका साथ नहीं दे पाएंगे, ऐसे में सैथ को अकेले ही आगे बढ़ना होना होगा। हमारे ख्याल से द मिज और सैथ रॉलिस रिंग में एक शानदार फिउड देने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

फिन बैलर

The

रैसलमेनिया 34 पर फिन बैलर और सैथ रॉलिंस के बीच एक ड्रीम मैच हो सकता है। हाल ही में फिन बैलर अपने करियर के सही ट्रैक पर वापस आए जब उन्हें बुलेट क्लब के टीम-अप किया गया और इस बार ग्रुप का नाम दिया गया बैलर क्लब। लंबे समय बाद फिन को WWE में एक बिग पुश मिला है, हमें लगता है कि WWE को यह मोमेंटम खोना नहीं चाहिए। इसके लिए WWE को फिन बैलर को रैसलमेनिया पर सैथ रॉलिंस के साथ एक मुकाबले में शामिल करना होगा।

इलायस

<p>

WWE ने इलायस के लिए लंबा प्लान किया है। पिछले 15 सालों कई सुपरस्टार ऐसे हुए जिन्होंने जॉन सीना को पिन नहीं किया लेकिन इलायस ने उन्हें पिन किया। इलायस ने धीरे-धीरे ही सही लेकिन रॉ पर अपनी जगह मजबूत करनी शुरु कर दी है। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए हम कह सकते हैं कि सैथ रॉलिंस के खिलाफ वह रैसलेमिया एक शानदार प्रतिद्वंदी हो सकते हैं। लेखक: जेम्स कुकु, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...