Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Evolution के लिए 5 संभावित ड्रीम मुकाबले

  • WWE ने हाल ही में पहले ऐतिसाहिक विमेंस पीपीवी 'एवोल्यूशन' की घोषणा की है।
Ankit Kumar
ANALYST
न्यूज़
Modified 08 Oct 2018, 12:43 IST

<p>" />


हाल ही में WWE ने मंडे नाइट रॉ में एक नए 'एवोल्यूशन' पीपीवी का एलान किया जिसमें सिर्फ विमेंस रैसलर्स ही भाग लेंगी। यह पीपीवी 28 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में होगा।WWE ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस PPV का हिस्सा बनने वाली कुछ वर्तमान महिला रैसलर्स और वापसी करने वालीं कुछ हॉल ऑफ फेम रैसलर्स के नामों की घोषणा कर दी है।


WWE के इस पीपीवी की घोषणा करने के बाद एक बात तो साफ है कि WWE विमेंस रैसलिंग को को नए स्तर पर ले जाना चाहता है। इस साल हमें रॉयल रंबल पर पहली बार विमेंस रॉयल रंबल मुकाबला देखने को मिला। इसके अलावा इस साल फैंस ने पहली बार विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मुकबला भी देखा। ये सभी मुकाबले वाकई काफी शानदार थे। WWE का अगला लक्ष्य एवोल्यूशन को सफल बनाना होगा जिसके लिए WWE को कई ड्रीम मुकाबले बुक करने की जरूरत है।


इसी कड़ी में हम WWE एवोल्यूशन पीपीवी के लिए 5 संभावित ड्रीम मुकाबले लेकर आए हैं जिन्हें WWE इस पीपीवी में बुक कर सकता है।

बैकी लिंच बनाम लीटा

Ly

हाल ही बैकी लिंच ने स्मैकडाउन पर कार्मेला को हराया था जिसके बाद वह समरस्लैम में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए एक बार फिर से कार्मेला से मुकाबला करती नज़र आएंगी। बैकी लिंच के इस मुकाबले में शामिल होने के बाद वह एवोल्यूशन पीपीवी पर एक बड़े मुकाबले के लिए हकदार हैं।


एवोल्यूशन पर उनका मुकाबला WWE हॉल ऑफ फेमल लीटा के साथ आसानी से बुक किया जा सकता है क्योंकि जनवरी में हुए 30 विमेंस रॉयल रंबल मुकाबले में बैकी लिंच ने लीटा को एलिमिनेट किया था। WWE इस स्टोरीलाइन के तरह एवोल्यूशन पर बैकी लिंच और लीटा का ड्रीम मुकाबला बुक कर सकती है।

1 / 5 NEXT
Published 29 Jul 2018, 14:37 IST
Advertisement
Fetching more content...