Create

विलन बनने के बाद सैमी जेन के 5 संभावित मुकाबले

215b2-1507543561-800

स्मैकडाउन लाइव के एक्सक्लूसिव पीपीवी हैल इन ए सैल का शानदार समापन हो चुका है। शो पर हमें कई शानदार मैच देखने को मिले, तो एक दो मैचों में कुछ कमी नज़र आई। इस रात का सबसे शानदार मैच शेन मैकमैहन और केविन ओवंस के बीच देखने को मिला, जिसमें केविन ओवंस ने जीत हासिल की। हालांकि केविन ओवंस की जीत में सैमी जेन का काफी योगदान रहा। आपको बता दें कि जब शेन 20 फीट ऊपर से केविन ओवंस के बाद कूदने जा रहे थे, तभी सैमी जैन ने दखल देकर केविन ओवंस को वहां से हटा दिया, जिसके बाद केविन की जीत हुई। इस मैच में सैमी ने आकर सबको हैरान कर दिया है, क्योंकि उनका हील का अवतार देखने को मिला। सैमी जेन का इस मैच में शामिल होना उनको एक बड़ा पुश मिलने का इशारा कर रहा है। इसी कड़ी में आइए में आपको बताते है कि संभवत सैमी जेन की इन 5 सुपरस्टार के साथ फिउड हो सकती है।

शेन मैकमैहन

सैमी जेन के शेन मैकमैहन के साथ फिउड करने की सबसे अधिक संभावना है क्योंकि सैमी जेन ने शेन की मेहनत पर पानी फेर दिया। हैल इन ए सैल मैच के दौरान जब शेन 20 फीट ऊपर से केविन ओवंस के ऊपर कूदे तो सैमी ने उससे पहले केविन को वहां से हटा दिया। हमारे ख्याल से जब शेन और सैमी जेन का मुकाबला होगा तो यह ब्लू ब्रांड के लिए काफी अच्छा रहेगा।

शिंस्के नाकामुरा

fd837-1507543684-800

स्मैकडाउन पर शिंस्के नाकामुरा का जिंदर महल के साथ चल रहा प्रोग्राम ब्लू ब्रांड के स्तर को काफी गिरा रहा है, इसके अलावा नाकामुरा को एक ऐसे प्रतिद्वंदी की जरुरत है, जो उनकी टक्कर का हो। हमारे ख्याल से नाकामुरा के लिए सैमी जेन परफेक्ट प्रतिद्वंद्वी है। दोनों के बीच मुकाबला स्मैकडाउन के लिए तो फायदेमंद रहेगा, साथ ही नाकामुरा के करियर के लिए भी काफी अच्छा रहेगा।

एजे स्टाइल्स

41df8-1507543725-800

हैल इन सैल पीपीवी के बाद टांकिग स्मैक पर एजे स्टाइल्स ने सैमी जैन के केविन ओवंस और शेन मैकमैहन के मैच में दखल देने पर अपनी राय रखी। एजे ने कहा कि जब सैमी WWE में अपने पैर आगे बढ़ा रहे थे, तब केविन उनके दुश्मन थे। एजे स्टाइल्स ने शेन की हेल्थ पर भी चिंता जाहिर की। एजे हैल इन ए सैल पर अपना टाइटल गंवा चुके हैं, ऐसे में उम्मीद है कि वह शेन का बदला लेने के लिए सैमी जेन से मुकाबला कर सकते हैं। यह सैमी जैन के करियर के लिए एक बिग पुश होगा।

क्रिस जैरिको

46cbe-1507543768-800

केविन ओवंस और क्रिस जैरिको के बीच हुई फ्रेंडशिप काफी शानदार थी, हालांकि इसके बाद इनकी दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। केविन ने जैरिको की दोस्ती को किनारे करते हुए उनपर हमला कर दिया, जिसके बाद उनकी दुश्मनी रैसलमेनिया तक चली। हमारे ख्यास से जैरिको शायद सैमी के खिलाफ मुकाबला करते नज़र आ सकते है, क्योंकि सैमी ने केविन ओवेंस की मदद की, जिन्होंने क्रिस जैरिको के करियर को खत्म करने की कोशिश की।

ट्रिपल एच

dab9f-1507543797-800

सैमी जेन ने केविन ओवंस की मदद करके उन्हें शेन मैकमैहन के साथ हुए मैच में जीत हासिल करवाई, लेकिन अगर ट्रिपल एच चाहते तो वह इस मैच में शामिल होकर इस मैच के स्तर को और ऊपर ले जाते। ट्रिपल एच की वापसी केविन ओवंस को बुरी तरह से पीटने के साथ होनी चाहिए, क्योंकि जिस तरह से केविन ने उनकी फैमिली की बेज्जती की है उसके लिए ट्रिपल एच को आना जरुरी है। इसके साथ उनकी सैमी जेन के साथ फिउड सैमी को एक नए लेवल पर ले जाएगी। लेखक: एवरन्द्रन, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment