Create

WWE TLC 2017: एजे स्टाइल्स Vs फिन बैलर के 5 संभावित परिणाम

कुछ वक्त पहले तक तो ये मैच एक ड्रीम मैच की तरह था और हम सब इसके होने की सिर्फ उम्मीद ही कर रहे थे। ये कितना अद्भुत मैच हो सकता है, इसकी कल्पना सिर्फ हम आप एक सीमा तक ही कर सकते हैं। वास्तविकता में ये दोनों इतने ज़बरदस्त रैसलर्स हैं कि अगर इन्हें पूरा स्क्रीन टाइम दिया जाए तो ये दोनों धमाल कर सकते हैं। ये दोनों एक दूसरे को अपने जापान के प्रो-रैसलिंग वाले दिनों से जानते हैं, लेकिन ये देखने वाली बात है कि इन दोनों के बीच इस मैच का नतीजा क्या निकलेगा। वैसे आप भी इसपर एक कयास लगा सकते हैं, और यहां हम भी इसपर अपनी राय ही रख रहे हैं। आइए जानते हैं इस मैच के वो 5 परिणाम जो शायद हमें WWE टीएलसी पर देखने को मिले। #5 एजे स्टाइल्स एक स्पष्ट जीत दर्ज करे 505b2-1508591345-500 एजे स्टाइल्स और जिंदर महल जल्द ही आपस में भिड़ने वाले हैं, लेकिन कब? ये तो खैर कोई भी नहीं जानता, मगर ये तो तय है कि वो सर्वाइवर सीरीज पर तो नहीं लड़ेंगे, क्योंकि वहां पर जिंदर और ब्रॉक लैसनर के बीच में एक भिड़ंत होनी है। वैसे ये मैच जब भी हो, पर ये तो तय है कि इस मैच के लिए स्टाइल्स को एक मोमेंटम की ज़रूरत होगी, और इससे अच्छा मोमेंटम क्या होगा अगर वो एक डीमन को हरा दे।

#4 समोआ जो फिन बैलर को हरवाएंगे

ba027-1508595186-500

ये बात तो अब लगभग तय है कि ब्रॉक लैसनर अब सर्वाइवर सीरीज में जिंदर से दो दो हाथ करेंगे, और इस पे-पर-व्यू के बाद फिन के पास कोई अप्पोनेंट नहीं होगा। ऐसे में ये एक अच्छा कदम होगा अगर समोआ जो आकर फिन के साथ एक नए स्टोरीलाइन की शुरुआत करे। वैसे भी अकेले जो ही है जिन्होंने फिन के डीमन अवतार को एनेक्सटी टेकओवर स्पेशल पर एक स्टील केज मैच के दौरान हराया है, और इन दोनों के बीच में एनेक्सटी के दिनों से ही ज़बरदस्त राइवलरी चल रही है। जो अगर इस मैच में इंटरफेयर करते हैं तो वो स्टाइल्स की मदद करने के लिए नहीं बल्कि अपनी फ्रस्ट्रेशन्स निकालने के लिए।

#3 क्लब की वजह से एजे स्टाइल्स हारेंगे

0a7fb-1508596379-500

एक दौर वो था जब द क्लब और एजे स्टाइल्स एक साथ थे, लेकिन जैसे ही सुपरस्टार शेक-अप हुआ उन दोनों के रास्ते बदल गए। इस मैच में ये भी मुमकिन है कि चूंकि फिन ने बैलर क्लब की शुरुआत की थी, इस वजह से ये दोनों मेंबर्स एजे स्टाइल्स का साथ छोड़कर फिन का साथ दे। इससे शुरुआत हो एक ऐसे ग्रुप का जो आने वाले समय में शील्ड को चैलेंज करे, क्योंकि आगे तो उन्हें भी कम्पटीशन चाहिए ही होगा। इससे फायदा ये होगा कि एक तरफ जहां हमें एक अच्छा मैच देखने को मिलेगा तो वहीं एक नया रास्ता भी बनेगा ताकि फिन के किरदार को एक नई दिशा मिले और क्लब दोबारा से टेलेविज़न पर नज़र आ सके।

#2 जिंदर महल की वजह से मैच हारेंगे एजे स्टाइल्स

8ae07-1508597522-500

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव पर एजे स्टाइल्स ने जिंदर महल पर एक अटैक किया था और उनका इरादा था कि उन्हें WWE चैंपियनशिप के लिए एक मौका मिले, लेकिन हम सब जानते हैं कि मॉडर्न डे महाराजा जिंदर महल किसी की एक छोटी सी गलती भी माफ नहीं करते तो फिर इतने बड़े अटैक को वो ऐसे कैसे जाने दे? इसी वजह से वो स्टाइल्स वर्सेज़ बैलर मैच में अटैक कर सकते हैं, और स्टाइल्स को इस बात का एहसास दिला सकते हैं कि वो आखिरकार चैंपियन क्यों हैं। इस अटैक से वो अपने आनेवाले WWE चैंपियनशिप मैच की रूपरेखा शुरू कर सकते हैं, हालांकि फैंस तो ये चाहेंगे कि फिन और स्टाइल्स जैसे ज़बरदस्त परफॉर्मर्स के बीच मैच एकदम क्लीन हो, मगर क्या ऐसा हो पाएगा? ये तो वक़्त ही बताएगा। #1 डीमन ये मैच जीते eeeee-1508598405-500 ये तो एक मानी हुई बात है कि जब भी फिन डीमन के लुक में आए हैं तो उन्हें हरा पाना नामुमकिन है। आजतक हुए उन सारे मैचेज़ को देख लीजिए और ये बात साफ हो जाएगी कि फिन का ये रूप उन्हें और भी शक्तिशाली और प्रभावशाली बना देता है। वैसे भी ये सोचना की स्टाइल्स फिन को हरा देंगे, एक बेहद ही कमज़ोर बुकिंग मानी जाएगी। अगर फिन ने डीमन लुक वाला किरदार इस मैच के लिए ना रखा होता तो ये एंगल सही लगता कि स्टाइल्स ने फिन को हरा दिया। लेखक: रिज्जु दासगुप्ता, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment