Create

Raw में जॉन सीना vs केन के मैच के 5 संभावित नतीजे

इस हफ्ते रॉ में जॉन सीना पूर्व चैंपियन केन का सामना करने वाले हैं। हालांकि इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मैच को बुक करने की एक मुख्य वजह रैसलमेनिया में होने वाला एक बड़ा मैच है। अभी के लिए सीना के पास रैसलमेनिया के लिए कोई मैच नहीं है, लेकिन हर कोई उनका और डैडमैन का मैच देखना चाहता है। सीना ने अंडरटेकर को मैच के लिए चैलेंज कर दिया है, लेकिन द फिनम ने अबतक उनके चैलेंज का जवाब नहीं दिया है। इसी वजह से इस मैच का महत्व और भी ज्यादा बढ़ जाता है। आइए नजर डालते हैं 5 तरीके जिससे इस मैच का नतीजा निकल सकता है:

#केविन ओवंस और सैमी जेन रॉ में आकर केन को जीतने में मदद करें

youtube-cover


केविन ओवंस और सैमी जेन को स्मैकडाउन से निकाला जा चुका है। हालांकि रैसलमेनिया में इन दोनों को जगह बनाने के लिए एक्टिव रोस्टर का हिस्सा होना जरूरी है। यह दोनों रॉ में इस मैच दखल देकर अपने आप को रेड ब्रांड का सुपरस्टार्स बता सकते हैं। इससे रैसलमेनिया से पहले होने वाले रॉ के आखिरी एपिसोड में सीना का मैच जेन या फिर ओवंस के साथ हो सकता है। इस मैच में आखिरकार अंडरटेकर की भी एंट्री देखने को मिल जाए। हालांकि WWE एक चीज यह भी कर सकती है कि जेन और ओवंस vs शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन के मैच को स्मैकडाउन vs रॉ की लड़ाई बनाए। इस चीज की होने की उम्मीद काफी कम है, लेकिन WWE में कभी भी कुछ भी हो सकता है।

# केन इस मैच को जीत जाए

youtube-cover


केन ने WWE को काफी कुछ दिया है। हालांकि उन्हें कभी भी वो क्रेडिट नहीं मिला, जिसके वो हकदार थे। वो शायद ही कभी चोटिल हुए हैं और उन्होंने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। इस बात की उम्मीद कम है कि केन क्लीन तरीके से सीना को पिन करेंगे, लेकिन WWE एक स्टोरीलाइन के तहत इस चीज को पॉसिबल बना सकते हैं। सीना को वैसे भी काफी समय से हार का सामना करना पड़ रहा है और WWE इसी को आगे लेकर जाए।

# जॉन सीना क्लीन तरीके इस मैच को जीत जाए

youtube-cover


जॉन सीना काफी मायनों में एक्टिव रोस्टर में केन से बड़े सुपरस्टार रहे हैं। इसी वजह से इस मैच में सीना की जीत की उम्मीद ज्यादा है। सीना इस मैच को एक 5 नकल शफल और फिर एए देकर इस मैच को जीत जाए। इस मैच को जीतने के बाद जॉन सीना रैसलमेनिया से पहले होने वाली आखिरी रॉ में आकर एक बार फिर अंडरटेकर को मैच के लिए चैलेंज करें और आखिरकार डैडमैन भी उनके चैलेंज का जवाब भी देदे।

# लाइट्स ऑफ और डैडमैन की एंट्री

youtube-cover


इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि अंडरटेकर रैसलमेनिया में जरूर नजर आएंगे। हालांकि क्यों ने वो अपने केफैब भाई केन की मदद करने के लिए रॉ में नजर आ जाए? अंडरटेकर इस मैच में दखल देते हैं, तो सीना इस बड़े मैच को डिसक्वालिफिकेशन से जीत जाएंगे। हालांकि जरा सोचिए जब अंडरटेकर रिंग में सीना के सामने आएंगे, तो फैंस की क्या प्रतिक्रिया होगी।

# American Badass की वापसी और केन की रोल अप के जरिए जीत

youtube-cover


अंडरटेकर ने रैसलमेनिया 33 में अपना कोट और हैट को रिंग में ही छोड दिया था, जिसके बाद अब इस बात की उम्मीद की जा रही है कि अगर टेकर एक मैच के लिए वापस आते हैं, तो वो अपने पुराने किरदार American Badass के रूप में आएंगे। टेकर अगर इस तरह रिंग में आते हैं, तो सीना को भी कितनी हैरानी हो सकती है। इसका फायदा उठाते हुए केन रोल अप के जरिए जीत हासिल कर सकते हैं। वो चोकस्लैम देकर भी जीत सकते हैं। हालांकि इससे टेकर आकर भी सीना के ऊपर अटैक कर सकते हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment