COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hell In A Cell में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच होने वाले मैच के 5 संभावित अंत

Ishaan sharma
ANALYST
20   //    29 Aug 2018, 22:00 IST
पिछले साल रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी हुई थी और उन्होंने यह साबित किया कि ब्रॉक लैसनर के बिना कंपनी इन दो बड़े स्टार्स पर भरोसा कर सकती है। अब हैल इन ए सैल में एक बार फिर यह दोनों लड़ने वाले हैं। इस बार यह मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। आइए जानते हैं रोमन रेंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन के हैल इन ए सैल मैच के 5 संभावित अंत।

#5 द वायट फैमिली हैल इन ए सैल में आए और स्ट्रोमैन की जीतने में मदद करें Could Strowman align with his brothers yet again?


रोमन रेंस ने यह पक्का कर दिया है कि द शील्ड अब वापस आ चुकी है। शायद ब्रॉन स्ट्रोमैन के पास भी अपनी टीम है। शायद WWE के पास यह प्लान हैं कि ब्रे वायट रॉ में वायट फैमिली को वापस लाएंगे तांकि आने वाले कुछ समय में द शील्ड के साथ उनकी दुश्मनी चल सके।

ब्रे वायट इस समय अकेले हैं क्योंकि उनके टैग टीम पार्टनर मैट हार्डी चोटिल हैं। ब्रे वायट हैल इन ए सैल में नजर आकर रोमन रेंस को बाहर कर सकते हैं।

द शील्ड दखल नहीं दे पाएगी क्योंकि उनके पास कोई जादुई शक्ति नहीं है लेकिन खुशी की बात यह है कि आने वाले समय में द शील्ड और द वायट फैमिली के बीच दुश्मनी दिखेगी।

1 / 5 NEXT
Ishaan sharma
ANALYST
No Bio.

Advertisement
Fetching more content...