Create
Notifications

Hell In A Cell में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच होने वाले मैच के 5 संभावित अंत

Ishaan Sharma
visit

पिछले साल रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी हुई थी और उन्होंने यह साबित किया कि ब्रॉक लैसनर के बिना कंपनी इन दो बड़े स्टार्स पर भरोसा कर सकती है। अब हैल इन ए सैल में एक बार फिर यह दोनों लड़ने वाले हैं। इस बार यह मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। आइए जानते हैं रोमन रेंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन के हैल इन ए सैल मैच के 5 संभावित अंत।

#5 द वायट फैमिली हैल इन ए सैल में आए और स्ट्रोमैन की जीतने में मदद करेंCould Strowman align with his brothers yet again?

रोमन रेंस ने यह पक्का कर दिया है कि द शील्ड अब वापस आ चुकी है। शायद ब्रॉन स्ट्रोमैन के पास भी अपनी टीम है। शायद WWE के पास यह प्लान हैं कि ब्रे वायट रॉ में वायट फैमिली को वापस लाएंगे तांकि आने वाले कुछ समय में द शील्ड के साथ उनकी दुश्मनी चल सके। ब्रे वायट इस समय अकेले हैं क्योंकि उनके टैग टीम पार्टनर मैट हार्डी चोटिल हैं। ब्रे वायट हैल इन ए सैल में नजर आकर रोमन रेंस को बाहर कर सकते हैं। द शील्ड दखल नहीं दे पाएगी क्योंकि उनके पास कोई जादुई शक्ति नहीं है लेकिन खुशी की बात यह है कि आने वाले समय में द शील्ड और द वायट फैमिली के बीच दुश्मनी दिखेगी।

#4 डीन एम्ब्रोज रोमन को धोखा दे और ब्रॉन स्ट्रोमैन जीत जाएंCould we see the end of the Hounds of Justice?

फैंस डीन एंब्रोज के हील टर्न को लेकर काफी समय से अनुमान लगा रहे हैं। हैल इन ए सैल इसके लिए अच्छी जगह हो सकती है। मान लेते हैं कि द शील्ड और जिगलर और मैकइंटायर कैसे भी करके केज स्ट्रक्चर के अंदर आने का रास्ता ढूंढ़ लेते हैं और फिर एम्ब्रोज अपने शील्ड ब्रदर्स को धोखा दे सकते हैं। इससे रोमन रेंस को ताकतवर दिखाने में काफी मदद भी होगी, वहीं यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी उनसे चली जाएगी। इसके बाद हमें डीन एम्ब्रोज और रोमन रेंस के बीज अच्छी दुश्मनी देखने को मिल सकती है।

#3 रोमन रेंस की साफ जीतThis is the least exciting option, but a probable one

इस समय रोमन रेंस WWE के सबसे सुरक्षित सुपरस्टार हैं। यह चौंकाने वाला नहीं होगा अगर WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन को उनके खिलाफ साफ हरा दें। रोमन अकेले ऐसे सुपरस्टार हो सकते हैं जो ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस तरह हराने में कामयाब होंगे।

#2 द अंडरटेकर आएं और दोनों रैसलर्स को बाहर कर देंCould The Dead Man come seeking retribution?

सुपर शो-डाउन से पहले ट्रिपल एच नजर आ चुके हैं और उन्होंने एक शानदार प्रोमो भी दिया। अगले हफ्ते शॉन माइकल्स टीवी पर नजर आने वाले हैं ताकि इस मैच की हाइप बढ़ सके सिर्फ एक इंसान TV पर नजर नहीं आया है, जो इस मैच का हिस्सा होने वाला है वो अंडरटेकर खुद हैं। आखिरी बार हमने द अंडरटेकर को ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल पीपीवी में देखा था। मैच के दौरान वह काफी अच्छी शेप में नजर आ रहे थे। शायद द अंडरटेकर हैल इन ए सैल में अपनी वापसी करके एक चैलेंज दे सकते हैं। अंडरटेकर रोमन रेंस के टाइटल हारने का कारण भी बन सकते हैं क्योंकि रोमन ने उन्हें रैसलमेनिया में हराया था। लेकिन संभावनाएं ज्यादा है कि अंडरटेकर आकर दोनों रैसलर्स को रिंग के बीचो-बीच पटक सकते हैं।

#1 ब्रॉन स्ट्रोमैन की साफ जीतStrowman may be the only superstar allowed to defeat Reigns clean

WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को एक मेन इवेंट सुपरस्टार बनाने में काफी मेहनत की है। उन्होंने स्ट्रोमैन को ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में जिताया था। उन्होंने स्ट्रोमैन को मिस्टर मनी इन द बैंक भी बनाया और हर वक्त उन्हें पुश भी किया है। कोई बड़ा रैसलर इनकी तरह सुरक्षित नहीं है। नाया जैक्स को देखिए, वह इन से काफी अलग हैं। वह इस मैच के दौरान रोमन रेंस को सीधा पिन कर नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। लेखक- रिजु दासगुप्ता अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now