Create
Notifications

Money in the Bank में रोमन रेंस बनाम जिंदर महल के 5 संभावित अंत

Amit Shukla

रोमन रेंस बनाम जिंदर महल के मनी इन द बैंक मैच को आधिकारिक स्वीकृति मिल गई। इस मैच की घोषणा के बाद एक सवाल सभी फैंस ज़ेहन में था - क्या ये एक सही फैसला है या इस मैच में भी रोमन को बू मिलेगी। इसकी इंतेहा हुई थी जब यूरोपियन टूर के दौरान रोमन को कुछ फैंस से काफी बूज़ का सामना करना पड़ा। वैसे जिंदर फैंस के चहेते नहीं है लेकिन उनमें अद्भुत क्षमता है और कुछ ऐसा ही रोमन के लिए कहा जा सकता है। इस आर्टिकल में हम उन 5 तरीकों के बारे में बात करेंगे जिनके आधार पर ये मैच समाप्त हो सकता है:

#5 बेईमानी से जीतेंगे रोमन रेंस

रोमन रेंस अब भी एक बेबीफेस हैं,जबकि फैंस उन्हें एक हील के तौर पर देखना चाहते हैं। क्या हो कि इस मैच में वो हील बन जाएं? जिन्दर भी फैंस के चहेते नहीं हैं, लेकिन रोमन का हील बनना एक अच्छा और बेहतर कदम होगा जिसके आधार पर कई नई कहानियों का सृजन होगा। लंदन में रेंस से ज़्यादा जिंदर को चीयर मिलना इसका एक सबूत है। वैसे ये बात भी तय है कि जिंदर को एक बेबीफेस की तरह दिखाना भी कोई आसान काम नहीं है।

#4 डीन एम्ब्रोज़ की वापसी और रोमन रेंस की हार

रॉलिंस ने शील्ड के टूटने के बाद एक हील की तरह परफॉर्म किया था। रोमन हाल फिलहाल में हील बनते नहीं नज़र आते। कैसा होगा अगर इस मैच के दौरान जब रोमन, जिंदर को स्पीयर या सुपरमैन पंच देने वाले हों, उसी समय डीन का थीम सॉन्ग बजे, और उसकी वजह से जिंदर एक खल्लास देकर रोमन पर जीत दर्ज कर लें। इसके बाद डीन रिंग में आकर रोमन को पीट दें। वैसे भी हम एक हील डीन का इंतज़ार लम्बे समय से कर रहे हैं, और इसकी वजह से हमें समरस्लैम पर इनके बीच एक मैच देखने को मिलेगा।

#3 सुनील सिंह की मदद से जिंदर की जीत

सुनील सिंह ने हमेशा ही जिंदर की मदद की है। उन्होंने कई बार ऐसे बंप्स और मूव्ज लिए हैं, जिन्हें जिन्दर के लिए इस्तेमाल किया जाना था, पर उससे उनके साथी को फायदा मिला है। क्या हो अगर इस मैच के दौरान वो एक कुर्सी से रोमन पर वार करें जिसकी वजह से हमें ये फिउड एक्सट्रीम रूल्स पर एक नो डिसक्वॉलिफिकेशन मैच के तौर पर देखने को मिले?

#2 समीर सिंह की वापसी और जिंदर की जीत

अगर आप समीर सिंह का ट्विटर और सोशल मीडिया देखेंगे तो ये पाएंगे कि कुछ महीने पहले चोटिल होने के बाद से वो अब रिहैब पर हैं और हमें वो जल्द ही वापसी करते हुए दिख सकते हैं। रोमन ने सिर्फ सुनील सिंह पर ध्यान केंद्रित कर रखा होगा, पर समीर की वापसी इस मैच का आनंद बढ़ा देगी। वैसे भी एक मॉडर्न डे महाराजा के पास दो सिपेहसालार तो होने ही चाहिए।

#1 रोमन की स्पष्ट जीत

रेंस की स्थिति अलग है और इस बात में कोई दोराय नहीं कि वो एक ज़बरदस्त रैसलर हैं। वहीं दूसरी तरफ जिंदर महल, चैड गेबल से भी हार चुके हैं। इसलिए हमें लगता है कि रोमन इस मैच में जिंदर को स्पष्ट रूप से हरा देंगे। लेखक: रिजु दासगुप्ता; अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...