Create
Notifications

Money in the Bank 2018: एजे स्टाइल्स vs नाकामुरा के मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीके

Ankit Kumar

WWE के अगले पीपीवी मनी इन द बैंक के लिए अब बस कुछ दिनों का ही समय बाकी रह गया है। इस पीपीवी के लिए WWE ने मैचों की बुकिंग कर दी है जिनमें से एक मैच एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच बुक किया है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच यह मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। इस मुकाबले की शर्त लास्ट मैन स्टैडिंग है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या शिंस्के नाकामुरा यहां चैंपियन बनते हैं या फिर एजे स्टाइल्स एक बार फिर से चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव करेंगे। इसी कड़ी में आइए नज़र डालते हैं उन 5 संभावित कारणों पर, जिससे मनी इन द बैंक पर ये मुकाबला खत्म हो सकता है।

डबल काउंट आउट

Does WWE want to extend this big feud?

WWE एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा की फिउड को समरस्लैम तक ले जाना चाहता है ऐसे में मनी इन द बैंक पर होने वाला मुकाबला डबल काउंट आउट के जरिए भी खत्म हो सकता है। अगर ऐसा मनी इन द बैंक पर देखने को मिलता है तो शायद इसमें हैरानी की कोई बात नहीं होगी। इससे पहले हम रैसलमेनिया और स्मैकडाउन के आखिरी हफ्ते के एपिसोड पर देख चुके हैं कि अभी तक इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुए मुकाबलों में कोई भी साफ तौर पर विजेता के रुप में सामने नहीं आया।

बिग ई का दखल

Could Big E shock the world and claim the gold?

हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि लास्ट मैन स्टेडिंग मैच में कुछ भी हो सकता है। मनी इन द बैंक पीपीवी में 8 मैन और 8 विमेंस दो अलग अलग मुकाबलों में मनी इन द बैंक लैडर मैच में शामिल होंगे। क्या हम उम्मीद कर सकते हैं कि बिग ई 8 मैन मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले को जीत कर कॉन्ट्रैक्ट अपने नाम कर सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो वह शिंस्के नाकामुरा और एजे स्टाइल्स के बीच होने वाले चैंपियनशिप मैच मुकाबले में दखल देकर कॉन्ट्रैक्ट कैश कर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर सकते हैं।

द मिज कॉन्ट्रैक्ट कैश कर WWE चैंपियन बन जाएं

Are we looking at the next WWE Champion?

बिग ई की तरह द मिज भी मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीतने के प्रबल दावेदार है। बिग ई की तरह वह भी लैडर मुकाबले में जीत हासिल कर नाकामुरा और स्टाइल्स के मुकाबले में दखल दे सकते हैं। मिज यहां पर कॉन्ट्रैक्ट कैश WWE चैंपियनशिप जीत सकते हैं। हालांकि अगर मिज चैंपियन बनते हैं तो इसमें कोई बुरी बात नहीं होगी, क्योंकि वह टाइटल के बिल्कुल फिट बैठते हैं।

एजे स्टाइल्स WWE चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव करें

Maybe it's time for Styles to move on to a new opponent

एजे स्टाइल्स के नाकामुरा के साथ मुकाबला करने के बाद रोस्टर पर कई ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जिनसे वह मुकाबला कर सकते हैं। इनमें समोआ जो, जैफ हार्डी जैसे सुपरस्टार्स शामिल हैं। ऐसे में मनी इन द बैंक पर एजे स्टाइल्स अगर चैंपियनशिप का बचाव कर लेतें हैं तो भविष्य में आगे आने वाले पीपीवी के लिए नए प्रतिद्वंदी का सामना करने का मौका मिलेगा। इससे सबसे ज्यादा फायदा मिड कार्ड उन रैसलर्स को होगा, जो एजे स्टाइल्स के साथ मुकाबला करेंगे।

नाकामुरा की साफ जीत

Is it time for a new WWE Champion?

मनी इन द बैंक पर होने वाले इस मुकाबले में कई फैंस को उम्मीद है कि शायद यहां पर नाकामुरा की जीत हो। ऐसे में इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि नाकामुरा यहां पर WWE चैंपियन बन सकते हैं। नाकामुरा को चैंपियन बनते देख वाकई काफी शानदार लगेगा और वहीं कुछ समय के एजे स्टाइल्स चैंपियनशिप दूर रहेंगे तो उन्हें कोई फर्क नई पड़ेगा, लेकिन नाकामुरा की साफ जीत होनी चाहिए। लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...