विमेंस Money in the Bank लैडर मैच के 5 संभावित अंत

इस रविवार को शिकागो में होने वाले WWE मनी इन द बैंक लैडर मैच में रॉ की 4 विमेंस सुपरस्टार्स और स्मैकडाउन लाइव की 4 विमेंस सुपरस्टार भाग लेंगी। एलेक्सा ब्लिस, एंबर मून, शासा बैंक्स और नटालिया रेड ब्रांड से ब्रीफकेस जीतने की कोशिश करेंगी तो वहीं लाना, शार्लेट फ्लेयर, बैकी लिंच और नेओमी टीम ब्लू को रिप्रजेंट करेंगी। इस हफ्ते ढेर सारी अफवाहें चल रहीं थीं कि नटालिया ब्रीफकेस जीतेंगी और रोंडा राउजी के साथ संभावित राइवलरी सेट करेंगी लेकिन WWE को MITB इवेंट्स में सरप्राइज करने के लिए जाना जाता है। इस आर्टिकल में हम यह देखेंगे कि 8-वूमेन का यह लैडर मैच किस तरह डिसाइड हो सकता है।


#5: एलेक्सा ब्लिस जीतें

रॉ के विमेंस डिवीजन पर नजर डालें तो एलेक्सा ब्लिस को छोड़कर बाकी सभी विमेंस सुपरस्टार्स के लिए मनी इन द बैंक के बाद रेडीमेड स्टोरीलाइन तैयार है। यदि नटालिया नहीं जीततीं हैं तो उनका रोंडा राउजी के साथ अलाइन्मन्ट जारी रहेगा, यदि साशा बैंक्स नहीं जीततीं हैं तो शायद वो बैली बनाम रिऑट स्क्वॉड स्टोरीलाइन में इंवाल्व होंगी और यदि एंबर मून नहीं जीततीं हैं तो वो रोस्टर में अभी नई हैं और किसी भी स्टोरीलाइन में फिट बैठ सकती हैं। एलेक्सा पिछले 20 में से 15 महीनों में चैंपियन रही हैं तो यदि WWE उन्हें प्रभावशाली बनाए रखना चाहता है तो ऐसा संभव है कि उन्हें रविवार को मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट मिल जाए।

4: जेम्स एल्सवर्थ इंटरफेयर करें और नटालिया जीत जाएं

PW Insider ने इस हफ्ते रिपोर्ट किया है कि जेम्स एल्सवर्थ WWE में वापसी कर सकते हैं और मनी इन द बैंक में दस्तक दे सकते हैं। वास्तव में ''द चिनलेस वंडर'' या तो स्मैकडाउन के विमेंस चैंपियनशिप मैच में दिख सकते हैं जिसमें उनकी पूर्व एल्ली कार्मेला का सामना असुका से होगा या फिर वूमेंस MITB लैडर मैच में जिसे उन्होंने पिछले साल विवादास्पद रूप से कार्मेला के लिए जीता था। यदि WWE इस साल भी पुराने रूट पर जाती है तो फैंस को इससे खुशी नहीं होगी।

3: साशा बैंक्स को जिताने में बेली मदद करें

जैसा कि हमनें पहले भी मेंशन किया है कि बेली हाल ही में द रायट स्क्वॉड के साथ राइवलरी में रहे चुकी हैं लेकिन हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि उनका साशा बैंक्स के साथ अभी काफी हिसाब बाकी है। ''द बॉस'' ने ''द हगर'' को जनवरी में रॉयल रंबल से एलिमिनेट किया था और फिर उसे फॉलो करते हुए फरवरी में एलिमिनेशन चैंबर में उनके खिलाफ खड़ी हुईं थी। पिछले हफ्ते रॉ में बैली ने 6-विमेंस टैग मैच में इंटरफेयर करते हुए साशा की मदद की थी तो क्या एक बार फिर मनी इन द बैंक में वो अपने दोस्त को मैच जीतनें में मदद करने वाली हैं।

2: बैकी लिंच फाइनली मोमेंट हासिल करें

इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव एपिसोड पर बैकी लिंच ने अपने करेक्टर को परफेक्शन में लाया था और उन्होंने माना था कि वो यह कहकर थक चुकीं हैं कि स्मैकडाउन में चुनी जाने वाली वो पहली फीमेल ड्रॉफ्ट थीं और वो पहली स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन थीं। लंबे समय से यह बिल्कुल साफ है कि वो ब्लू ब्रांड की बेस्ट इन रिंग परफार्मर हैं। हालांकि उनके लिए बढ़िया चीजें घटे काफी समय हो गया है और लगभग एक साल से उन्हें किसी मीनिंगफुल स्टोरीलाइन में इंवाल्व नहीं किया गया है। 1: नटालिया साफ जीत हासिल करें विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में भाग लेने जा रहीं सभी आठों प्रतिभागियों की जीत का रेशियो देखने के बाद इस बात में कोई सरप्राइज नहीं है कि उनमें से लाना को छोड़कर कोई भी ब्रीफकेस उठा सकता है। हालांकि इस साल की सबसे ज्यादा फेवरेट नटालिया हैं ना केवल रोंडा राउजी के साथ उनके अलाइन्मेन्ट की वजह से बल्कि इसलिए क्योंकि वो पिछले कुछ महीनों में आशा से ज्यादा बार टेलीविजन पर आईं हैं। सबसे ज्यादा जिस बात की आशा की जा रही है वो यह है कि सारे प्रतिभागी नीचे पड़े रहें और नटालिया लैडर पर चढ़कर ब्रीफकेस को खोलें और जीत हासिल करें। लेखक- डैनी हार्ट, अनुवादक-नीरज पाण्डेय